sachin supports kavi

1.3K 70 22
                                    

At same time person entered and all shocked..

High command: aise kya dekh rahe ho .. Ye sach pura nhi hai... Aur kavin aur purvi chupchap wo saboot department ko do...

Kavi: kabhi nhi bhale humare parents majbur the protocol ke aage... Par hum nhi hai... Hum department ki band Baja ke rahenge.. Waise bhi ye sach hai.. desh ko isase nuksan nhi hai..ha department me ke galt logo ko hai

High command: aisa kuch nhi karonge tum dono... Agar wo saboot bahar aa gaye to desh par international pressure aa jayega desh ke liye kuch kam karne padte hai... kavin tumhe Roy ke sath Jo krna hai kro... Mai chhut deta hu..

Kavin: hum nhi denge.. Aur aab to ye media ke pass jayenge... Roy toh waise bhi nhi bachega... Par apka department bhi nhi bachega...hum akhari bar puch rahe hai ki kya aap sach ka sath denge.. Warna aap log bhi gaye

High command: daya shreya Kavin aur purvi ko custody me lo... Desh ke liye mai kya kr sakta hu wo dekho...

Daya(shocked): sir...

High command: ye mera order hai.. Acp kaho apane officers se...

Acp: par sir.. Kavin aur purvi bhi cid officers hai...

High command: mere se upar nhi hai... Inn dono ke liye hum desh ko dav pe nhi laga sakte... Daya shreya suna nhi...

Daya shreya was helpless... They handcuffs kavin and Purvi...

Purvi: hume pahale laga tha ki shayad cid itani buri nhi hai... Par aab lagta hai sirf addha department nhi tum sab bike hue ho... Shreya kyu kehti thi na ...sach ka sath dengi...abb

Kavin: kya hua daya sir Abhijeet sir hum desh ke khilaf nhi hai... Sirf unn logo ke khilaf hai Jo department ke sath sath desh ko dhoka de rahe hai... Aap log bhi department ke baato me aagaye...

Purvi: sach toh ye hai officers Jo saboot humare pass hai usase desh ko dhoka nhi hai... Department ke aise logo ko hai jinhone desh becha hai... Puchho apne high command aur acp se... Kya sach hai kya jhoot... Ek baar vo saboot dekh lete toh pata chale... Par tum logo ke protocol bich me aate hai na...

Kavin: humare parents ne desh ke liye jaan di... Toh socho hum desh ko barbad kyu karenge...

High command: daya shreya le jao innhe...

They went ... They kept both of them into custody room...

High command: I know officers tum log confused ho... But department par bharosa kro.. Inke sabooto se department ko khatra hai... Aur high command ke Nate orders hai... Ki tum log department ki help.karonge..

All are not satisfied but they obey... As soon high command left...

Daya(confused): sir kya sach me kavin aur purvi ke parents agents the...

Acp: haa daya... Par kuch protocol ki wajah se ye baat hume duniya se chupani padi...

Abhi(confused): par sir fir 10 saal pahale unhe desh drohi kyu kaha jab department ko pata tha ki wo agents the...

Shreya(questioning): hum tab bhi unnhe nirdosh sabit kr sakte the jaise aab kiya..

Acp(angry): unnhone gaddari ki thi... Ki thi gaddari high command ke pass proof hai... Isiliye ..

Nikhil: sir par kavin Sir aur purvi ke mutabik toh unhone desh ke liye jaan di... Aur sir agents ne aisa kyu karenge...

Acp: wo sab tumhe nhi bata sakta... Mujhe kuch kam hai mai chalta hu...

war of love_cidWhere stories live. Discover now