LOVE U guys.....
Next day at college.... taani is entering riding her skate board & bumps with Rey & both fall on ground. Taani gets hurt near her elbow bit doesn't recognises.
Taani - ouchh... OMG hottie.... r u OK. M really sorry, mera dhyan kahi aur tha.
Rey - it's OK taani. Tum thik ho na. Tumhe to chot nahi lagi....
Taani - are nahi.... M good. But r u sure u r fine.
Rey - yes taani m fine. Chalo andar chalte hai.
Taani - yeah.Kriya arrives n hugs rey
Kriya - gud mrng baby. How r u.... (by this taani laughs hilariously)
Taani - baby.... ye kya 6 mahine ka bacha hai, jo tum ise baby bula rahi ho.
Kriya - ab tumhe to relationship n love ka matlb bhi pata nahi hoga, it's better u stay out of it.
Taani - love & relationship.... seriously. Aise fake relations se achha hai mai akele rahu. Love me nicknames rakhne ki zarurt nahi padti, aakho se hi baat ho jata hai. Belief hota hai, trust, care, understanding hota hai.... vaise mujhe kal bhai ne bataya tum & hottie 1 saal se sath me ho... so if ur love is true.... hottie ke eyes ka color kya hai batao... (kriya is blank) hottie ke kaun se hath pe mole hai (blank again) us ke liye kabhi apne hatho se kuch bana ke khilaya hai, bhale hi tumhe nahi aata, kabhi try bhi kiya hai... (while their conversation rey is constantly looking at taani or should I say staring at her) Ms. Mouthpiece go get a life n if possible some brain too. (Taani goes to her class to attend her lecture)Rey thinks - she is different. There's something magical.
After the lecture....
Taani - Big B....
Swayam - ha pata hai tujhe bhook lagi hai... hum canteen hi ja rahe hai.
Taani - u r the best.In canteen....
Rey joins the bro-sis.
Rey - hey guys.
Swayam - hey Rey....
Taani - hey hottie, aj tumhari mouthpiece nahi dikh rahi???
Reyam - Taani.....
Taani - Okkkk.... sorry. Come sit.
Swayam - are butterfly ye chot kaise lagi. (Looking at the wound near her elbow)
Taani - chot, pata nahi bhai. Kahi lag gaya hoga. Leave it.
Rey - Taani, how can u be so casual about this.
Taani - hottie, chhoti si chot hi hai, ab tum bhi possessive mat ban jao plz.
Swayam - bacha ye bleed kar raha hai... chal medical room dressing karwale
Taani - Big B yaar....
Swayam - not a word, chal ab....
Taani - OK.... akdu Big B.
Swayam - tu kuch bhi bol, mai aisa hi hu.
Taani - ha... ha... chaliye
Peon - swayam, aapko Principle sir ne bulaya hai...
Swayam - abhi???
Peon - ha.
Swayam - thik hai chaliye... rey tu plzz taani ki dressing karwa dega.
Rey - of course dude. Tu ja mai karwa dunga.In medical room the dressing is done.
Dr. - taani, inj. lagana hoga, warna infection ho sakta hai.
Taani - what... inj. (She has a horrible fear in inj)
Dr. - don't worry, koi dard nahi hoga, trust me.
Taani - aap sab drs. yahi bolte ho, achha thik hai us ke baad chocolate milega...
Dr. - chocolate?
Taani - ha chocolate... saare drs inj ke baad chocolate dete hai....Rey thinks - ye taani aise qq behave kar rahi hai.
Rey - kya hua taani (taani moves closer n says in his ears)
Taani - wo kya hai na hottie mujhe inj. se darr... lagta hai, tum plzz is Dr. ko bolo na inj na lagaye.
Rey - but taani, Dr ne kaha na inj nahi lagaya to infection ho sakta hai... stitch before its 9... u know.Taani thinks - ye hottie to manne se raha, mujhe hi kuch karna hoga.
Taani - are Big B, aap aagaye. (Rey turns to see him while taani escapes)
Rey - swayam... kaha hai taani (n turns back) ab ye taani kaha gayi. (Rey runs out of the medical room in search of her) taani, where r u. (While he bumps into swayam)
Swayam - kya hua rey....
Rey - yaar ye teri behen na...
Swayam - kya hua butterfly ko (with concern)
Rey - teri butterfly, butterfly ki tarah ud gayi.
Swayam - matlb??
Rey - matlb wo bhag gayi. Qki Dr ne inj lgane ko kaha...
Swayam - OMG... inj (with fear)
Rey - kya hua
Swayam - rey, butterfly ko inj. lagana utna hi impossible hai jitna oil & waiter mix karna.
Rey - to ab kya kare
Swayam - chal pehle dhoondte hai use.
YOU ARE READING
TAAREY : Secret of my Life ❤❤❤
HumorGuys.... I repeat, no hatred for kriya or sara, just a more love for taani. a new ff with a new twist. hope u all like it.