Sid - Ridhima Ridhima Ridhima. tumhara Armaan nahi aane wala yahan.
Ridhima - naam maat lo Armaan ka aapni galdi jubaan se.
Sid - itna ghussaa. badi hi tikhi mirchi ho tum toh.
Ridhima turns her face aside. Sid tried to came close to her.
Ridhima - ARMAAN !!!!!!!!!!
Suddenly Armaan bang in the changing room.
Sid looks towards the door and the next second he was lying on the floor with blood coming out of his mouth. Armaan was beating the hell out of him.
Armaan - teri himate kaise hui Ridhima ko chune ki mein tujhe chodunga nahi. Tu Ridhima ko force karega usse chuyega aur mein nahi bachane aunga usse. aab tujhe nahi chodunga mein .
Ridhima - Armaan.!!!
Armaan - aab laga ke dikh Ridhima ko haath. kamine tune aaj saari had paar kardi.
Ridhima - Armaan !!! please Armaan chod do vo mar jayega. please Armaan !!!!
Armaan was beating him with full anger that he didn't hear Ridhima's soft voice. He was beating the hell out of him that he started to faint.
Ridhima was scared to see the anger in Armaan. what if sid dies from armaan's beating. she can't let Armaan be in any trouble. To stop him she just huggged him from behind. Armaan stops immediately feeling Ridhima's arms.
Armaan turns around and hugs Ridhima tightly. Armaan thought that Ridhima was crying due to that bastard.
Armaan - Ridhimaa !!!! . basket !!!!
Ridhima didn't respond to him but just hug him tightly. Armaan was feeling helpless and cursing himself that he wasn't able to protect Ridhima.
Armaan - Ridhima !! jaan I'm Sorry. I'm very Sorry jaan mein.....Mein aapna wada nahi nibha paya. I'm very Sorry jaan please aapne Armaan ko saaja do. mujhe saja do kyun ki mein tumhe pain se nahi bacha paya. mein ne tumse wada kiya tha ki mein koi bhi musibat tumpar anne nahi dunga. Mein ne aapna wada todh diya . Please mujhe saaja do Ridhimaa.
But Ridhima cut him in btw.
Ridhima - bus Armaan tumne koi bhi promise ya wada nahi toda hai.Armaan - nahi basket mein ne.
Ridhima - Armaan mein ne kaha na koi wada nahi toda hai tumne. sach mein Armaan mujhe koi bhi pain nahi hua hai. tum toh aa gay the na time pe. tumne mujhe time par bacha liya.
Armaan - par ussne tumhe haath lagaya aur mujhe pata hai tumhe bilkul aacha nahi laga.
Ridhima cried more seeing his love and hugged him
Ridhima - Armaan sachi mein mujhe kuch.
Armaan - please don't say it. it's making me way more guilty.
Ridhima - Armaan. ek baat punchu.
Armaan nodded.
Ridhima - Armaan mujhe galat mat samjhna.
Armaan (cutting her in btw) - mein Kabhi .
Ridhima (cutting him in btw) - mujhe pata hain tum aapne aapko galat samjh sakte ho mujhe nahi.
Armaan again nodded instantly.
Ridhima - par Armaan. although I'm loving it .that you are not like before bottling up your emotions. i m loving that you are expressing your feelings. I really appreciate it.
I want you to feel needed. cared, wanted, and loved. But also i want that old strong armaan too. I am just saying this par iska matalb ye nahi ki tum wapas se waise hi ban jao. Kabhi wapas se koi bhi aapni feeling share karna band kar do. mein chahati hun tum mujhse saari feeling share karo.
Armaan nodded again.
Armaan - humm. basket tumse 10 mahine dur raha ke mein bahut insecure ho gaya hun. mujhe dar lagta hai kahin mein phir se tumhe kho na dun. Mein ne jitne din tumhare bina kaate hain vo mein ne kaise kate hain vo mujhe hi pata hain.
Mein toh ye soch soch ke tadpa hun ki mein ne tumhe us waqt chod diya jis waqt tumhe meri sabse jayad jarurat thi.Tumhe ye toh pata tha ki mein theek hun par mujhe. tum nahi jaanti basket mein ne tumhare us bhagwan se kitni saaja mangi hai tumhe dard dene. par vo bhagwan bhi sirf tumhari hi sunta hai.
wahan mein saaja maangta raha aur yahan tum meri shuraksha ki dua maangti rahi. Aur bhagwan ne phir tumhari hi suni. basket mein aab tumhe nahi kho sakta vo pal jab bhi mujhe yaad aate hain toh meri jaan chali jaati hain, aab kabhi mujhe tumse aalag hona pada toh mein mar jaunga basket.
Mein ne tumhari hi saanso se mera dil ki dor joodi hai. Agar mein ne tumhari saanse aapne pass mehsus nahi ki toh ye dor bhi mera haath se chuth jayegi.
Ridhima - ye basket kabhi bhi aapne Armaan ke dil ki dor itne asani se haath se nahi chutne degi. ye Armaan ki basket ka wada hai aapne Armaan se.
armaan - I love you basket
Ridhima - I love you too Armaan I love you too.
They stayed in each other arms for some time.
Ridhima - Armaan
Armaan - hmmm
Ridhima - Armaan vo mujhe patient ko observe karna hai toh tum ghar jaa kar rest kar lo.
Armaan - tuhmare bina mein kahin nahi jaane wala.
Ridhima - Armaan tum rest kar lo jaake thoda sa
while talking they were moving towards Ridhima's holding hands.
Armaan - jaan tumhari hi bahon mein mujhe araam milta hain . aur ghar bhi tumhare saath ghar hai nahi toh mera koi ghar nahi hai.
Ridhima has tears at these sweet simple words
Armaan - aab mein ne kya bola jo tum rone lagi.
She just shake her head in nothing.
Ridhima - Armaan tum aapne simple words se hi mujhe tumse aur pyaar karne par majbur kar dete ho aur tumhe pata bhi nahi chalta ki tumhare ye simple se pyaar bhare words mujhe kitne deeply tumhare liya kitna special feel karte hain.
Armaan - sachi.
Ridhima - muchi. Ridhima tiptoed and kissed his cheeks. Armaan pointed to his other cheek and Ridhima smiled kissing either cheek.
then Armaan being naughtily pointed to his forehead and Ridhima kissed him there. then he pointed to his nose and Ridhima kissed his long nosetip.
Then Armaan opens his arms to hide he from the world.
YOU ARE READING
My Heart Doesn't Beat Without You
RomanceThis story starts from the point when ridhima was about to sip over the bottle of the poison, as she was forced into the wedding with Dr.Siddhant Modi.