the game has begun

482 36 6
                                    

Pp --- uska koi boyfriend nahi hai na hi husband hai koi voh toh abhi bahut young hai aur Abhi voh apne carrier ke upar dhayan de rahi hai.

(karan was shocked listening this that how she knows so much about preeta )
(where as preeta after seeing his reaction realises what she Just said)

Karan---- ( shocked)  tumhe uske baare mein itni personal baate kaise pata. I mean boyfriend ke baare mein ladkiyan apni Mom ko tak nahi batati ........yeh baat tumhe kaise pata hai.

Pp ---- (trying to cover up)  are voh sab chodo na.... Hume kuch.....

Karan---(interrupted) nahi mujhe abhi isi waqt jaanna Hai....batao

Pp --- (in mind) kya bolun ab Main isko....... haan...... (to him) I voh actually she is my friend.

Karan --- friend ya Best friend.

Pp --- (gulped) OK fine Best friend..

(karan became so much happy listening that he just hugged preeta tightly)

Karan----( still hugging her) thank you.... Thank you...... Thank you so so much.

Pp---- ( confused) kis liye.

Karan ---- let me explain you....... Ab dekho hum dono friends hain right. (she nods but a little fearly because of her lies) aur Main preeta ka bahut bada waala fan hun aur tum uski Best friend......... right (she again nods with same expression) aur uska koi boyfriend ya husband bhi nahi hai..... Right (she again Did same) so ab usko aur mujhko milne se koi nahi rok sakta aur ab hume milane waali tum hogi....... Isliye thank you thank you so so much.....
(he again pulls her in a hugg) (but she was shocked listening what just karan said) (she literally slapped her forehead)

Pp---(in mind) ise kehte apne pair par khud hi kulhadi marna....... (she makes a cry baby face)

Karan---- ab mujhe jaldi se apne phone mein uski koi Photo dikhao. Ab mujhse aur wait nahi Ho raha. Jaldi

(this gave preeta another shock and this time she was blanked out what to do)

Karan---- ( in mind) is ladki ko pakka bahut zor se neend lagi hai tabhi khuli aankhoo se so rahi hai.....

(he snapped his plam in front of her she came back to the reality)

Karan --- Ho Gaye tumhari neend poori.

Pp--- Kya????

Karan---- I think hum kal ke saare plans cancel kar dete hain aur pehle tumko doctor ke pass le kar chalte hain.

Pp---- kya bole ja rahe ho tum.

Karan ---- jo tum Sun nahi pa rahi.

Pp---- karan Bass bahut hua ab aur irritate mat karo mere saaf saaf bolo kya bol rahe the.

Karan ---- are Bass itne mein hi irritate Ho gayi Tab toh tumhe Mera dost ban kar mujhe jhelne ki training leni padegi meri behen Se.

Pp----tum seedhe seedhe nahi bolne waale na.....

Karan ---- are main aaj tak seedhe raaste par bhi na chala tum bolne ki baat kar rahi ho.

Pp ---- (irritated) Main ja rahi hun.

Karan--- are........ acha sorry

Pp---ab baat bolo.

Karan ---- haan Main yeh bol raha tha ki tum preeta ki koi photo dikhao na mujhe plz. Tumahre phone mein toh Ho gi hi na.

Pp--- (in mind) phir se maine apne pairo par hi kulhadi maar li...... Kya zaroorat thi baat batao.......baat batao bolne ki ab...... ho gaya na satyanaash.

ZINDAGI IMTEHAAN LETI HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें