chapter 1 Family

126 16 7
                                    

Ahemdabad (Raat ke 10:00 bje)
Agarwal house

(Sab log hall main betha hai or dinner kar rahe hai)

Bela- bhagwan jut na bole Preeti ke papa kl naina a rhi hai na??

Anand- Ha bela kl naina a rhi hai..or suno swati or Preeti tum dno ko kl Toda jldi ut na hai q ki kl ek km krni hai...!!

Preeti- papa muje pta hai kl jldi ut na hai kl mri pyaari si choti behen Jo a rhi hai na☺️main kl sbse age ut jaungi ap tension na lo...or Swati ko bhi utha dungi

Swati- preeti tu mri tension mt le main to hr roj tre se jldi ut thi hu tu kaise ut he gi a soch..😝

Anand- thik hai thik hai tum dno is baat se jagadna band kro...bas mri ek km krni hai kl...!!

Swati preeti- (dono ek saat puch ti hai) kya km krna hai papa?? ap bs bol do hum dono kal sb kam kardungi☺️

Anand- Tum dno kl Naina ko airport se Lene jana hai...thik hai baccho...or bela kl shuba naina se cll kr k puch Lena ki kl kitne bja London se nikle gi?? or kitne bje Ahemdabad ayagi??

Bela- Bhagwan jut na bole Preeti ke papa ap nhi jnte kl kb ayagi Naina..

Anand- main janti hu par fir bhi tum kl shuba usko ek cll kr k puch lena thik hai bela...

Bela- thik hai preeti ke papa...or swati or Preeti tum dno ab apne room main jke so jao or koi badmasi nhi krogi chup chap so jaogi kl Naina ko lne tum dono ko hi jna hai na..

Preeti or Swati- mummy kya hum dno kamya ko bhi saat le ja skti hu..??

Bela- ha ha q nhi usko bhi le Jana..

Preeti or Swati- thnxx mummy...ok mummy papa gd n8....

Bela or Anand- gd n8 mri baccho...☺️

Anand- Bela tum Delhi main cll kr k bta diya na ki naina kl a rhi hai??

(Delhi main Rakesh Naresh arjun or Beena rehti hai...or arunj wha ki clg main study kartha hai...)

Note: Naresh and Beena Naina's bare tauji and taiji....Rakesh Naina's chote tauji..Arjun Naresh and Beena ki ek lota beta hai...Rakesh khbi shadi nhi ki...is liya woh Naresh k sthe Dilhi main hi rhta hai...or ek baat... Agarwal family main sb log positive characters hai....koi bhi negative characters nhi hai...or sb log Arjun naina Preeti or Swati ko bhot pyaar krti hai...♥️

Bela- ha main ne cll kr k bta diya hai bhabiji ko..woh lg to bht khus ho gye sun ke...par woh lg kl nhi a skti q ki arjun ki exam chl rha hai na..to woh log 3din bd ayangi....Arjun ke exam khatm hone kya bd...

Anand- chalo acche baat hai..or suno tum Yaad se kl naina ko cll kr ky puch Lena thik hai..

Bela- thik hai ap chinta mt ki jiya main shuba hi usko cll kr k puch lungi...

Anand- chlo ab so jte hai shuba bhi jldi utna hai bht km bhi krna hai....

Bela- thik hai..ji

(Sb log so jte hai)

Raat kya 10:00 bje

Maheshwari house

Vishaka- Vivek kl Sameer ko lene kon jyange??

Vivek- Manoj or pandit jayange...Sameer ko lene...

Vishaka- chlo thik hai main bki km sb dhk lungi..ap kl office jayange??

Vivek- nhi kl office nhi jaunge..kl Sameer pure 5 saal bd Ahemdabad main a rhi hai to main kaise ja skte hu office..

Vishaka- acchi baat hai... Sameer bhi apko dhk k khus ho jayenge...

Vivak- haa uske liye itna nhi kr skta..main...pure 5saal bd woh a rhi hai...muje itna khusi ho rhe hai kya bata hu...

Vishaka- woh to apki sakal se hi pta chl gya hai muje...☺️

Vivak- wase manoj or pandit kaha hai??

Vishaka- pandit or Manoj to kb kya dinner kr ke so gye hai...

Vivak- chlo acche baat hai...ab hum a bhi ja k so jna chahiya...kl boht km bhi hai...

Vishaka- ha...chlo...jke so jte hai...

(Sab log so jte hai)





The Beautiful Love Story of 2020जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें