chapter 2 (Part1) Ahmadabad airport

152 22 8
                                    

Time- 10:30
            (Ahemdabad airport)
       (Naina or Sameer ki flight London se Ahemdabad land ho gya....)

Flight land hone kya bd sab passenger plane se nicha ati hai..1st Sameer nicha ata hai......Usk baad Sameer airport ki andr jte hai....

Dusri taraf naina bhi plane se nicha ati hai...or woh bhi airport ki andr jti hai....( Airport ki andr food store bhi hai)

Sameer airport ki andr ek food store ki andr jte...

Sameer: Bhai mujhe ek coca cola dena

Food store man: ji abhi dta hu....

(Food store man ek Coca-Cola ki bottle nklta hai...)

Food store man: a li jiya sir Coca-Cola....

Sameer: kitna hua Bhai..

Food store man: 20 rupiya sir..

Sameer food store man ko paisa dti hai or us store se bahr ati hai...tabhi naina us store main jti hai...but ek dusre ko nhi dhk pti..

Naina: Bhai ek pani ki bottle dena plzz...

Food store man: madam apko cold pani ki bottle chahiya ya normal pani ki bottle chahiya

Naina: cold bottle..

Food store man: abhi dti hu mam

Food store man ek cold pani ki bottle nikl ti hai freeze se...

Food store man: a li jiya mam

Naina: thank you ....kitna hua...??

Food store man: 15 rupiya mam

Naina food store man ko 15 rupiya dti hai or us store se bahr ati hai...tabhi naina ki pH ring hti hai...naina pH ko received krti hai...

Naina: Hello Preeti...

Preeti: hmm naina kaha hai Tu ....?? Main Swati or kamya kab se teri bahar wait kr rhi hu....

Naina: main airport ki andr hu Tu 5mint wait kr abhi ati hu....

Preeti: thik hai jldi bahr a...

Naina: thik hai ati hu...

Naina pH cut dti hai fir bhr ati hai

(Bahar hi Sameer khari thi kisi se pH pe baat kr rha tha...ulti side hkr....jiski wja se naina Sameer ki face nhi dhk pye.... naina Sameer ki side se nkl rhi thi....or swati Preeti kamya k pass ja rhi thi...tab hi Sameer samne muri but naina ki face nhi dhk pye....but)
(Naina k dupatta halka sa ur kr Sameer kya face pe Chu kr jte hai...or Sameer naina ko dhkte hai but face nhi dhk pte q ki woh thora sa dur jle gya tha.....Naina Bina piche dhke apni dupatta halke se kheech rhi thi... )
(Sameer bhul gye tha payal ki bre main woh bass naina ki taraf dhk rha tha but afsos face nhi dhk pye.... naina swati Preeti kamya k pass ja rha tha... Sameer uski taraf dhk rha tha woh dhkna chata the woh kis ki pass ja rhe hai .....but tabhi Sameer ko koi picha se bulati hai or Sameer picha murti hai...)

(Aj bas itna hi.....Baki ki story next part main bataungi 😉 I hope yeh story ap sbko acchi lge ho...agr koi spilling mistake hua hai to Usk liya sorry)

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Sep 16, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

The Beautiful Love Story of 2020जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें