4. CHANGE OF MINDS 🤔🤔

sana: " mein apne baccho ka naam aisa rakhungi , jo dil par lage ."
sid: " khanjar rakh lein "  ( in mind : jaan mene pehele se hi sochke rakha hai hehe 🤣🤣 )

........................................

( hayee khankar ho ya zoro shaadi toh pakki hai, east ho ya west , sidnaaz ki shaadi hogi best hehe , and stream bhula dunga 💖💖 )

.....................................................

shefali started to cry badly ........... no more in her senses ............ she was more sad of the fact that they didn't told her the whole truth , she feel cheated , and started to throw things here and there in anger . Shehnaaz tried to stop her but in vain ............... 

sana: shefali ruk ja mene kaha .................. but she continued doing mess.😣😣 thshhhhhhhhh her anger rose up, she turned shefali and slapped her hardly . i said stop it please bhagwan ke liye ghussa santh kar de , atleast think about ammi unhe kaise lagega tumhe is haal mein dekhkar 🙏🙏🙏 her eyes shows that she can't see shefali in pain.

shefali got shock for a moment , then took sana in a warm hug and apologized to her .

shefali: sorry sana ......hame maaf kar dijeye ...........hume samaj nahi aa raha tha ki kya kare ekdum se apna hosh kho bethe .............please maaf kardo sana .............. she said and sana cleaned her teary face after breaking the hug. 

sana: hmm ...............ab santh hoja chal sote hai ...........

shefali: di mein abhi dubai ke liye mana kar deti hu ........................... she decides to sacrifice her offer .

sana: noo.............no ..........way tu dubai jaegi samjhi tu aur koi behas nahi jao jake so jayo . she didn't agreed with her.

shefali: sana hame mat roko humara yaha rukna jyada zaroori hai please aap abhi so jayo hame bohot neend aa rahi hai . she laid down not to further discuss about it .

sana: " isse samjhana abhi muskil hai kal subah bat karungi " she thought , and cleared her face . she laid down to sleep. 

........................................................

sana: sidharth .......... sidharth .......... tu.......tumm yaha ...yaha kya kar rahe ho chalo mere saath mein nahi jee sakti tumhare bagair chalo mere saath chalo ............... she hold his hand , and try to take him with her .😔😔😔

sidharth : he stopped , and took out his hand from her making her shock . Sorry sana mein vapas tumhare saath mumbai nahi aa sakta ........... it's dubai or yahi mera ghar meri , meri zindagi sab yaha basti hai tum jao...........

sana: sidharth chalo mere saath pagalpana chodo or ye kya ghar zindagi laga raha hai tumhara ghar mumbai hai , tumhari zindagi mein hu shehnaaz tumhari sana or meri jaan tum mein basti hai please chalo yaha se please ............... she said in one go whereas a car was behind about to hit him ........... they were actually on the middle of the road .............  sidharth car  ........... chalo yaha se ..........sidharth  she got all teary and the car just about to hit him when ............

sidharth ........................................................................

sana: sidharth ............ she said panting .............