Mahira comes there and got shocked
Mahira - Paras 😲
Paras got afraid after listening mahira voice
Paras ask sana to go and mahira glares at her
Paras makes mahira sit
Paras - baby she is trying to seducing me
Mahira - I believe u isko to mai maza chakhaogi aaj bhaiya ko and do
After sometimes Sid comes to office
Sid - Mahira tum yha kya kar rhi ho
Mahira - Bhaiya mujhe paras se millna tha to mai yha aa gyi
Sid - Mahira tum ghar jao aur paras tum mere cabin me aao
Mahira - Ok ! Bhai
Paras - Bye ! Mahi 😊
Mahira - Bye ! Baby ☺️
Sana works goes finished and she was going home
She takes auto and goes to home all time she is thinking about things that happened with her today.
Shehnaaz- God ji apko to pata hai aaj mere kaam ka pahla din tha. Mai ab paise kamaungi aur apni aage ki padhai Puri karungi.
Pata hai mere Boss Sidharth Shukla was to good but unka jo dost tha na mujhe uspe itna gussa aya na Kasam se mera to man kar rha tha ki mai uski akal thikane lga du par mai tamasha nhi khada karna chahti thi.
He is to bad.Mausi - Beta sana kaisa rha aaj ka din ?
Sana - mausi mujhe bahut maza aa aya office me. Mere boss 'The Sidharth Shukla' bahut achhe hai. Unke sath kaam karke bahut maza ayenga. Woh bahut respect se baat karte hai, but unka dost__ 🤐
Mausi - Dost ? Kuchh bola unke dost ne tujhe beta ?
Sana - Nahi mausi , but mujhe unse negative vibes aayi.
Mausi - Tujhe unke dost se kya karna hai, beta tu man lagakar kaam krna aur tere boss sidharth to achhe hai na, unhi ke saath Rehna aur unse kuchh sikhna.
Sana - Haan mausi mujhe sirf apne kaam se matlb hai. Aur mere Boss to bahut achhe unke under kaam krke bahut kuchh sikhna hai mujhe.
Mausi - chal beta tu fresh ho jaa, mai dinner lgati hu.
Sana - Ji mausi
In Sid House 🏫
Sid comes in house and goes to mahira
Mahira was sitting in her room and was very sad ☹️
Sidharth comes there and cupps her face
Sidharth - meri gudiya itni dukhi kyu hai ?
Mahira - Woh Shehnaaz
Sidharth - Kya Kiya Shehnaaz ne ?
Mahira - Bhaiya she's trying to seduce paras in office
Sidharth - What ?
Mahira - Haan Bhai , maine khud apni ankhon se dekha.
Sidharth - Nhi mahira, tumhe koi gelatfehmi huyi hongi. Shehnaaz aisa nhi kr Sakti.
Mahira - Bhaiya mai sach keh rhi hu, aur aapko pata hai ki nhi Shehnaaz kiski sister hai ?
Sidharth - kiski ?
Mahira - Rashmi ki
Sidharth - Kya 😲
Mahira - Haan Bhai mai sach keh rhi hu woh Rashmi ki behan hai, whi Rashmi jisne paiso ke liye aapko pyar me fasaya aur jb Asim ke paas paisa jyada dekha to usse shadi kr li.
Listening Rashmi name Sid blood boils.
Sidharth - woh Rashmi ki Behan kaise ho Sakti hai usne mujhe nhi bataya kabhi.Mahira - I can give u a proof.
Mahira opens her fb I'd and shows Sid a photo of Rashmi and Shehnaaz in which caption is bestest sister in the world.
Sid get's shocked 😮
Mahira - Bhaiya she is trying to seducing paras she loves money and knows that paras has so much money.
Sid is fuming in anger now. He hates everything related to rashmi.
Sidharth - don't worry Mahira I will see her.
Mahira - Nhi aap use nikal do job se
Sid nodes and goes from there.
Next day
Shehnaaz was waiting for rickshaw suddenly paras cames.Shehnaaz was ignoring him.
Paras - Hey ! Baby doll
Shehnaaz - Hey ! You I'm not your baby please don't disturb me, leave me alone please.
Paras - just chill baby 😊, mere paas tumhare liye ek offer hai.
Shehnaaz - mujhe koi interest nhi hai aapka offer Janne me , mujhe office ke liye late ho rha hai aap please yha se chale jaaiye.
Paras - wait a minute babes !
"Mera offer to sun lo, mere saath ek raat bitao, kisi ko pata bhi nhi chalenga. Tumhe jitne paise chahiye, mai tumhe dunga, jb se tumhe dekha hai I can't control myself. I want you in my bedroom, come on baby ab itni bhi bholi mat bano."Shehnaaz - You Bastard ! 😠👋
Paras - How dare you ! Tumhari himmat kaise huyi mujhe thappad maarne ki. 😠😠
Shehnaaz - Tumhe kya lgta hai, har ladki paise ki bhukhi hoti hai, dobara mujhe apni shakl dikhayi na to mai tumhara muh tod dungi yaad rakhna, saying this she leaves from there.
Paras - yeh tune achha nhi Kiya Shehnaaz, tune meri ego hurt krke achha nhi kiya, Now baby wait & watch I will make ur life a leaving hell. Bada ghamand hai na tujhe apni izzat ka, Ager Teri izzat ki dhajjiya na uda di na to Mera naam Paras nhi, saying this he leaves from there.
YOU ARE READING
Innocent Love
FanfictionSidharth Shukla is Rich, ruthless and a heartless billionaire who has an awful past due to which he hates realationship. Shehnaaz Gill a girl of 22 years she has dreams to persue.