chapter - 8

1.6K 115 4
                                    

At temple ⛩️

Sid makes Sana stand and ask her to sign on papers

Sid - sign karo

Sana doesn't react

Sid - Sign karo sana agar apni rashmi didi ka bura nhi chahti tum to

Sana gets shocked 😲 and looks towards him

Sana - what 😲 ? Kya karonge tum meri didi ke sath 😕

Sid - jo mai keh rha hu woh chupchap maan jao, phir mai kuchh nhi karunga tumhari behan ko. Agar jyada hoshiyari dikhayi tumne to "The Devil" 😈 a.k.a "Sidharth Shukla" apni power se tum dono behno ko barbaad kr denga. Isliye bol rha hu tum ab se whi karongi jo mai kaunga, kisi ke saamne bhi muh kholne ki himmat bhi mat karna. Tum apni rashmi didi aur saari duniya se yhi kahongi ki humari shadi tumhari marzi se huyi hai.
Got it............

Sana was so afraid

Sana - Nhi mai sbko bata dungi, mai nhi maanti iss shadi ko, I am not your wife.

Sid twisted her hand tightly

Sana - Aah 😧

Sid - Tumhe karna padega jo mai kahunga samjhi warna tumhari rashmi di ko koi nhi bacha sakenga.

Sid left her hand.

Sid opens his phone and shows her a intimate photo of him and Rashmi.

Sid - mana ki mai tum logo ko jail nhi bhej sakta par tumhari rashmi didi ka ghar zaroor ujad jayenga agar media and Asim ne ise dekha to.

Sana was not able to believe 😲

Sid - tum mujhe blackmail nhi kr sakte ( Screaming )

Sid - mai jo chahu woh kr sakta hu baby hak hai mera tumpe aur yeh marriage certificate pe agar tum singn karongi to thik hai warna mai yeh photos leak kar dunga.

Sana - Tum aisa kyu kr rhe ho ? Kya bigada hai maine tumhara 😭 ( while crying )

Sid - Shehnaaz sign kro in papers pr

And now Shehnaaz has no options left

She signs the paper

Sid smiles

Sid - good girl

Sana down her head in disappointment.

Her whole life got changed now.

Sid holds her hand and pulls her towards car makes her sit on car.

Sid stops his car in his house.

Sana was blank now. Her face has not any expression now.

Sid opens the door

Sid - Chalo utaro

Sana doesn't react

Sid forcefully makes her stand and pulls her towards his home.

Sid enters in his house

Sid mom see Sana with Sid having a Sindoor in her hairline and mangalsutra in her neck.

Sid - mom aap andar jaiye

Sm - Par Sid ?

Sid - mom aapko meri kasam aap andar jaiye.
He looks towards his servants

Sid - andar le jao mom ko
And Sid mom's having no option goes inside.

Billionaire Sidharth Shukla's marriage with Shehnaaz, this news reached in media ana talk of the town everywhere.

Rashmi gets shocked 😲, hearing this news

At Shukla Mansion
Sid - Mom maine kaha na aap andar jaiye.

Suddenly
Rashmi comes there with Asim

Rashmi - apni maa ko andar kyu bhej rhe ho apni harkate chhupane ke liye ?

Tears are flowing from sana eyes

Sid smirked and sits on chair

Asim comes towards him
Asim - insaniyat naam ki bachi hai tujhme ki nhi Sana se jabardasti shadi kr ke use apna ghulam bna lenga.

Rashmi - Mr Sidharth Shukla mai nhi maanti iss shadi ko samjhe aur koi bhi nhi maanenga kyuki tumne jabardasti shadi ki hai sana se.

Sid - are mere ghar mai drama shuru krne se pehle ek baar apni behan se to poochho ki yeh shadi jabardasti huyi hai ki marzi se huyi hai.

Rashmi got confused.

She looks towards Sana who was crying.

Rashmi goes towards her.

Rashmi - Sana beta tu dar mat, sach bata isne tere sath aisa kya kiya jo tu mazboor ho gyi isse shadi krne k liye. Beta tu sach bata de ye shadi teri marzi se nhi huyi hai na ? Mai hu, Asim hai hum sb tere sath hai, tere sath kuchh bhi galat nhi hone denge. Sach bata de beta.

Sana - Rashmi di yeh shadi meri marzi se huyi hai koi zabardasti nhi ki gyi mere sath.( while looking down)

Rashmi - kya ? 😲
Mujhe pata hai isne tujhe blackmail kiya hai kisi chiz ko leke, tu dar mt beta teri behan tere sath hai. Chal mere sath apne ghar mai is shadi ko nhi maanti.

Sidharth walk towards Shehnaaz and puts his hand on Sana's waist.

Sid - Kaha le jaa rhi ho meri patni ko uski marzi ke bina.
Sunayi nhi dia tumhe ki yh shadi usne apni marzi se ki hai.
Yeh narak usne apni marzi se chuna hai.

Rashmi's anger got rised. 😠

She pulled Sid collar

Rashmi - How dare you 😠, Meri behan ke sath yeh sab karne ki himmat kaise huyi tumhari ?

Sid removes her and smirks

Sana looks towards him with so much hate. ( while crying )

Sid - Asim apni biwi ko le jaa yha se warna guards bulana padenga mujhe.

Rashmi - Meri behan ko zara si bhi takleef pahuchayi to bahut bura honga tumhare liye. ( screaming )

Sid - Tum kuchh nhi kar Sakti, now get lost, Niklo mere ghar se.

Rashmi was not ready to leave but Asim forcefully le jata jai use.

Sana looks towards Rashmi ( while crying ). She doesn't know why all this happening to her

Sid forcefully pulls her and makes her towards him.

Sid - Are itne mai hi ro rhi ho tum to abhi to bahut kuchh honewala hai tumhare sath yeh aansu unsbke liye bacha ke rakho

Aur waise bhi aaj to humari suhagraat hai na and inappropriately touches her arms.

Sana widened her eyes in shocked 😳

Innocent LoveWhere stories live. Discover now