Sid asks servants to take sana in his room
When sana goes
Mahira - Bhaiya ye sb kya hai ?
Sid - Mahira maibe yeh shadi sirf isliye ki hai, ki mai in dono behano ki zindagi narak kr saku.
Mahira - Aapne jabardasti shadi ki hai us ladki se.
Bhaiya agar uski didi ko pta chalenga to woh aaoko jail pahucha sakti hai.Sid - woh kuchh nhi kar sakti ye shadi shehnaaz ki marzi se huyi hai.
Mahira - par kaise ?
Sid - Mahira tum bs itna samjh lo ki jo bhi hua hai uski marzi se hua hai. Now go back to your room.
Mahira - Ok ! Bhai
Sidharth calls Rashmi
Sid - Hii Rashmi
Rashmi - Meri behan ko chhua bhi na to......
Sid - to kya karongi tum, mai uska pati hu. I have all right to touch her.
U know what tum jo soch rhi ho woh ekdum sahi soch rhi ho. Maine Shehnaaz se jabardasti shadi ki hai aur woh bhi sirf usse aur tumse badla lene ke liye.
I will torture her tb tk jb tk mera man karenga aur afsos ki baat tum kuchh nhi kar sakti.And cuts the phone.
And Rashmi starts crying 😭
In Rashmi House
Rashmi - Asim suna tumne woh kamina insaan kya bol rha tha meri Sana k baare me, woh use torture karenga. Tum mujhe wha se kyu le aye ? Pata nhi woh Sidharth kya karenga meri Sana k sath. 😢Asim - Hum kuchh nhi kar sakte rashmi, Sana ne shadi apne man se k hai.
Rashmi - Are usne blackmail kiya hai sana ko 😢
Asim - par hume pehle woh wajah dhundani hongi na tabhi to hum shehnaaz ko wapis laa sakenge.
Rashmi - par tb tk meri behan wha rahengi kya 😢 , agar usne kuchh kar dia Shehnaaz ke sath to hum kya karenge.
Asim - woh kuchh nhi karenga, shehnaaz apne sath kuchh bura hone nhi dengi.
Rashmi - Hey ! Bhagwan meri sana ki raksha karna 🙏
On other hand
Sidharth MansionSid - Baby ! Aaj humari suhaagraat hai, aur tum ro rhi ho. Tum kitni lucky ho, The Sidharth Shukla ki wife kehlane ka haq tumhe milla hai. Ab rona dhona chhodo aur humari suhaagraat ki preperations krne lg jao.
Sana widened her eyes in shocked 😳
Sid was smirking
San pov :-
Suhaagraat Seriously ?
Sid comes near sana's face
Sid - welcome to hell shehnaaz
Sana is hell scared now 😨
Sana - Please jaane do mujhe 😭
Sid - No baby ! No questions, he twist her hand
Suddenly mahira cames and becomes shocked 😲Mahira - Bhaiya ye sb kya hai ?
Sid - Mai tumhe sb samjhata hu chalo mere sath.
After Sometimes
In Sid's Room -
Sid cames inside room and locked the door.Sana gulped her saliva in fear 😨
Sid was coming towards her.Sana takes a knife and points towards Sidharth
Sana - paas mat ana mere warna mai maar dungi.
Sid smiles.
Sid starts coming towards Sana.
Sana starts moving back.
Sana - Mai sach me maar dungi agar tumne mujhe chhune ki koshish ki to.
Sid quickly comes towards her and snatches knife from her.
Sid twisted her hand tightly.
Sana - Aahh 😧
Sid - Maine kya kaha tha tumse ? Tum whi karongi jo mai kahunga saying this hi bites her near earlobe she hissed in pain.
Sana - Aahh 😧
Sid - Tumhe kya lgta hai ? Mai tumhare sath jor-zabardasti karunga ? Mujhe tumme koi interest nhi hai, Tumko bs mai Rashmi ko torture krne kiye use karunga. Rashmi ki kamjori tum ho aur ab tum mere paas ho. Mai tumhe hath bhi nhi lagaunga, yeh Sidharth Shukla itna bhi bura nhi hai ki tumhari marzi ke bina tumhari body se khelunga. Tum yha rahongi, mere saare kaam karongi, phone bhi nhi rahenga tumhare pass, Ab tumhe apni saari zindagi is room me bitani hai, saying this he leaves from there.
Shehnaaz was getting restless she has no phone she can't call anyone now plus she had to do a work of whole house, Sana slept in ground.
Tears was flowing from her eyes she wasn't able to understand that what is her fault, why all this happening with her but now she hates Sid so much and now she decided that she will not become weak in front of Sidharth.
Sana in mind - Sidharth...... I will make ur life hell.
YOU ARE READING
Innocent Love
FanfictionSidharth Shukla is Rich, ruthless and a heartless billionaire who has an awful past due to which he hates realationship. Shehnaaz Gill a girl of 22 years she has dreams to persue.