CHAPTER-8

654 52 2
                                    

~~”Na jaane kis mod pe le aayi hai ye zindagi….Kahan se kahan pohonch gaye thee hum aur ab dekho phir vapas vahin aa pahunche hain jahan kabhi vo khushiyan thee, vo pyaar bhari nok-jhok thee, vo beimtehaan mohabbat thee jo kadvahat ban kar khatam ho gayi...Jahan chhoda tha ab vahin se likhenge pyaar ki vahi purani dastan ek naye andaz mein…”~~

Shehnaaz slept in his arms on the way and Sidharth took it as an opportunity to call up his and Shehnaaz’s family. He spoke for a while and disconnected the call so that she doesn’t get the hint of his plan. They reached home and she was still fast asleep. He lovingly caressed her hair and said, “Uth ja baby ghar aa gaya…” She snuggled more into him and said, “Baby please 2 minute…” He smiled at her cuteness, paid the taxi bill, kissed her forehead, carefully kept her head on the back seat and sent their stuff upstairs with the driver. He then took her in his arms like a baby and started walking towards the house. Shehnaaz opened her eyes as she realised their position and said, “Kya kar raha hai Sidharth...Mujhe neeche utaar aur hum ye tere ghar kyun aaye hain...Aaj toh hum apne-apne ghar jaake pehle sabko sab explain karne vale thee na...And what the hell?? Put me down…” He interrupted and said, “Chup karogi tum ya neeche phenkun...Itne saare questions ek sath...Surprise hai tumhare liye...Ab chup-chap raho aur zyaada mat hilo samjhi moti…” She made a cute angry pout and said, “Moti lagti hun main tumhe...Kabhi gaur se dekha bhi hai mujhe...Huhh...Bass baatein karva lo…” He almost laughed at her cute anger and said, “Baby abhi jo surprise dunga na tumhe uske baad tum khud mujhe sabke saamne tight hug karke, kiss bhi dogi…” She widened her eyes at him and said, “Oho itna over-confidence...Main aur tumhe sabke saamne hug aur kiss...Not possible...Aisa bhi kya karoge tum…” He said, “Dekhte hain baby…” Saying this he moved towards the main door of the house. He noticed a change in Shehnaaz’s expressions. She seemed to be very nervous. He tightened his grip around her as an assurance and she looked at him. Just then the door opened and everyone shouted together, “SURPRISE….” Sidharth didn’t put her down which shocked her a bit but she chose to keep quiet as he had something in mind. Rita ji came towards them and said, “Sidharth ab tu meri bahu ko neeche utaarega bhi...Greh Pravesh ki rasam karni hai…” He replied, “Mom iss baar hum vo pehle jaisa greh pravesh nahi karenge...It would be different because last time Shehnaaz kept her promises but I didn’t. Aapko jo aarti karni hai aise hi karlo and haan no kalash ko push karna and all alright kyunki iss baar isko ghar ke andar main leke aana chahta hun iss vaade ke saath ke hamesha har situation mein iski dhaal bankar khada rahunga. Shehnaaz you complete my family. Tumhare hone se hi ye ghar mein aur meri life mein saari khushiyan hain…” Everyone was in awe of the couple. They stepped in after the arti was done. He put her down and she looked around to find everybody from her family already present there. She gave Sidharth a tight hug, kissed his cheek and said, “Thank you Sidharth for giving me the best surprise. Main chahti thi ke hamari shaadi ke baad jab main iss baar ghar aaun toh dono families ko ek saath dekhun aur toone meri wish bina kahe hi puri kardi…” He whispered in her ears, “Your wish is my command madam...Ek baar aur thank you bola toh main naraaz ho jaunga samjhi...Also, I told you ke tu mujhe sabke samne hug bhi karegi aur kiss bhi...Dekha you did it...I won…” She smiled and whispered, “You deserved it this time Mr. Shukla…” With this they broke the hug. Shehnaaz was happy to meet everyone but when she looked at Kriti and Shivika she instantly spoke in worry, “Di ye Kriti ko discharge kaise mila...Abhi toh merely ek din hua hai surgery ko...How can Dr. Gupta be so careless...Main abhi call karti hun unko...And Kriti bacha why are you standing, aap baitho pehle…” She was about to call Dr. Gupta when Sidharth took her phone to which she said, “Kya kar rahe ho Sidharth...Ye koi mazaak ka time nahi hai...Phone doh mujhe jaldi...I need to talk to Dr. Gupta now…”  Sidharth held her shoulders and said, “Suno toh sahi Shehnaaz...Maine Dr.Gupta se baat karke Kriti ko ghar laane ki permission li hai...Aur tum khud socho agar sab yahan hote aur Kriti hospital mein kaisa lagta...Maine saare hospital machines yahin Kriti ke room mein set karwa diye hain...There would always be a full time nurse with her...Ab toh tum bhi aa gayi ho toh ache se care karlogi uski..” She shakes her head in disbelief and says, “I know you wanted to surprise me par ye baat chupake tumne acha nahi kiya… Uski Dr. main hun na ke Dr. Gupta...Uska case main better samajh sakti hun na ke Dr. Gupta….Agar itni si bhi baat bigad jaati toh...Abhi bhi Kriti was standing...Post surgery immunity low rehti hai bachon ke case mein aur yahan toh hamein immunity ke saath saath aur bhi kitni cheezon pe dhyaan dena hoga… Khair ab chhodo…” Sidharth cupped her face and said, “Par kuch hua toh nahi na Shehnaaz..Please abhi mood mat off karo...Smile na jaan…” She nodded her head and smiled…
Sidharth quickly sent a message to Shehbaaz which read, “Tere haath mein jo juice ka glass vo chalte-chalte galti se mere shirt pe gira de,...I need to go to the room now...Shehnaaz ke liye surprise plan karna hai aur haan usko ek ghante baad kamre mein bhej diyo samjha...Ek baat aur tu kal yahan aa jayiyo subah kisi bhi bahane se...I need your help for another thing…” Shehbaaz read the message and did as directed. Sidharth excused himself and went to his room.
After an hour-long chit-chat session, Shehbaaz stood up, gained everybody’s attention and said, “Ab aap sab ne bohot leli Shehnaaz ki attention ab jiju ko bhi dene dijiye isse time...Vo bechare kab se iska room mein intezaar hi kare ja rahe hain...Aisi kaisi shaadi jahan dulha dulhan hi na mil payen ek dusre se…” Shehnaaz hid her face in her palms and said, “Oye chup karja Shehbaaz...Ye sab kya bole ja raha hai...Main yahin baith rahi sabke saath samjha…” Rita ji interrupted and said, “Nahi beta tum ab apne room mein jaake rest karlo thoda...Shaam toh ho hi chuki hai...Dinner ready hoga toh main tum logon ko bula lungi…” Shehnaaz, like an ideal daughter-in-law replied, “Mom aisi koi baat nahi hai...Main bhi aapki dinner banane mein help kar deti hun…” Hearing this Shivika said, “Oho...Ideal bahu...Main mom ki help kardungi...Tum abhi room mein jaake rest karo...Mom isiliye keh rahi hain ke tum itni lambi journey se aayi ho aur freshen up bhi nahi ho payi...Bhai bhi tumhara wait kar rahe honge...Room mein jaake thoda sa rest karlo…” She agreed and went to her room.

PROMO: SAME AS LAST PART…
STAY TUNED TO WITNESS AN AMAZING SURPRISE IN THE NEXT PART...

EK DUJE KE LIYE Where stories live. Discover now