Shehnaaz kept sobbing like a babe while shefali kept pacifying her like an elder sister ... She is feeling soo low and broken from inside cause those hurtful words are still very much playing inside her mind .
Sana:- Shefali Maine pehle baar Kisi sai itni mohabbat Kari hai lekin usne bhi Mera dil tor diya ... Yaar sab log Mujhe hurt Kyun karte hain ?? Kya mera haq nahi hai khush rehne ka ?? pyaar toh dur ki baat woh mujhe itna ghatiya samajhta hai Uske according main Ek player hoon joh Sirf timepass karti hai aur ladke kapraun ki tarhan badalti hai . Usne Mujhe bina soche samajhe judge karliya aur main bewaqoof Usko haasil karne Kai liye plans bana rahi thi . Usne kabhi mujhse pyaar kiya hi nahi Infact woh pyaar Kya jis main bharosa na Ho .
Shef:- Dekh sanu usko misunderstanding hogaye kyunke Aaj Maine uski ankhaun main Tere liye beintehaa mohabbat dekhi . He was crying for you like a babe usko apne har baat ka regret horaha tha . Jab tak tujhe hosh nahi aya woh Ek minute bhi sukoon sai nahi baitha . Plxxx usko Ek mauka dai don't give up on your love . Bohut waqt baad koi Teri zindagi main aya hai joh tujhe is kingdom sai dur lekar jayega . Yahan tujhe kabhi pyaar nahi mila Lekin woh tujhe Ek happy life daiga ... Ek baar cool down hokar soch !!
Shehnaaz wipes off her tears thinking no one can understand how heart aching it is to hear those dirty tags from the person whom u consider ur everything .. She still loves him a lot but this time won't forgive him easily not until he wins her heart back .
Sana:- Bolna Bohut asaan hota hai jis par guzar rahi hoti hai Sirf usko Pata hota jaanti hoon woh mujhse pyaar karta hai Lekin Uske saath bharosa karna Bohut zaroori hai warna Ek minute nahi lagta us rishte ko tootne main . Is baar main usko Jaldi maaf nahi karungi usko mehnat karni hogi Mera dil jeetne main . Mujhe assurity daine hogi Kai woh Phir kabhi mere pyaar par doubt nahi karega aur mere character par ungli nahi uthayega (sadly pouted)
Sidharth who was standing out of her room kept listening to their conversation which made him feel extremely awful . This time he is gonna do everything possible to win his love back and assure her never to doubt on her feelings and character .
Ss:- Sorry jaan maine tujhe hurt kiya ... Itna ganda bola I swear main sab theek kardungi aur apne har galati ki maafi maangunga 😭💔
The servant got for her dinner which she refused to have asking him to leave due to which Sidharth walked in took the food tray and sat beside her who kept looking around except him .
Ss:- khanna Kyun nahi kharahi ?? Mera gussa apne health par Kyun nikaal rahi hai ?? (Worriedly)
Sana:- Mujhe nahi khanna Mera mood nahi hai aur haan get out of ur dream world Tu mere liye itna important nahi hai Kai main Tera gussa apne health par nikalun (Rudely)
Ss:-(chuckled) yeah right Tu bolegi toh main maan jaunga na ? I know your letting out my anger on urself so plxxx yeh Mat kar .
Sana:- (death glare) Kyun yakeen nahi horaha ?? Pehle toh bari asaani sai tune Mujhe judge karliya ab achanak Aisa Kya hogaya joh Meri baat par bharosa nahi horaha ?
Sidharth cupped her face between his palms with utmost love and affection in his eyes making it difficult for her to gulp down saliva ...
Ss:- I am sorry Mera bacha tujhe hurt Karne Kai liye . Ek baar ki huwi galati ko main Phir kabhi repeat nahi karunga . Dekh liya Maine mere stupid over thinking brain ki wajah sai hum dono nai kaafi zayada suffer kiya hai now I won't ever doubt on you Meri jaan ❤️❤️
Sana:- (yanked him away) Sidharth ab is sab ka koi faida nahi hai Plxx Chala ja Yahan sai mere liye woh saari allegation bhool na asaan nahi hai . Waise bhi we are not meant to be together 😩💔
Sidharth couldn't tolerate his naaz giving up on their love and togetherness due to which he restlessly encircled his arm around her waist pulling her closer to himself making her gasp with his sudden move ... His eyes were begging her to forgive him it expressed immense guilt , remorse and resentment which didn't go unnoticed by naaz . She could see tears forming in his eyes due to which she instantly looked away trying not melt in his arms .
Ss:- Kaise Bol diya tune naaz ?? I know I have ruined everything Iska matlab yeh toh nahi Kai Tu Hamare pyaar par give up karde . Tu Meri hai naaz Sirf sid ki Tere bina main marjaunga we are meant to be together akhri saans tak even death can't do us apart Sid Sirf Naaz ka hai ... Aur ... Naaz Sirf Sid ki Chahe Kuch bhi hojaye Tera pyaar main jeet kar rahunga samajh main aya na ❤️🤗 (Stroking her cheek with his palm softly and lovingly)
Sana:- Sidharth leave me !! (Trying to pull away)
Ss:- Pehle Bol khanna khayegi ?? (Demanded)
Sana:- (gasped) Tu pagal hogaya hai Kya ??
Ss:- (softly pecked her lips) Hmmm tere pyaar main 😂❤️
Sana:- (death glare) hawww kutte Teri himmat Kaise huwi Mujhe kiss karne ki ?
Ss:- (chuckled) dekhaun Ek aur baar ya Phir Tu chup karke khayegi ? 😂😂😂
Sana:- (yanked him away) koi zaroorat nahi hai I will have food !!
Shehnaaz took the plate started munching food like a babe while sidharth kept looking at her with a cute bunny smile . After eating he passed her the medicine which she refused to have making a disgusting face .
Sana:- Yuckkk Mujhe nahi khanna 😩
Ss:- Agar tune nahi khaaye toh Ek aur baar kiss karunga woh bhi gandi wali tere hosh udh jayenge 😂
Sana:- Besharam admi (widening her eyes)
Shehnaaz took the tablet and gulped it down with a glass of water asking him to leave due to which he left the room with a very heavy heart .
.
.
.
.
.
Done ❤️🤗 Keep loving and supporting my work :)
Do vote
Do follow
Do comment
YOU ARE READING
BODYGUARD ... [Completed]
RomansaSidharth shukla is an IPS officer who is on a mission to rescue group of girls which are held captive in a huge mansion for Illegal sex trafficking during which he is gonna come across a beautiful bubbly , fierce girl Shehnaaz Kaur Gill ... This boo...