She is my wife!!

4.9K 612 31
                                    

Ch - 38

After they leave dadi calls Sana....

Sana - satshrikal dadi kaise ho aap?

Dadi - main toh changa puttar, tu kaisi h?

Sana - first class.... Bus aapka khotta irritate krta h....

Dadi - hahaha.... Tune jo kiya airport pr woh suna maine..... Dono hi khuraphati ho....

Sana - hehehe...

Dadi - acha sun maine yeh bolne k liye phn kiya tha, ki tmlog jis mandir m jaa rhe ho woh humari pushteni mandir h..

Main bhi apne shadi k baad wahan aayi thi.... Toh beta kuch rashme or puja hogi wahan pr....

Panditji ne btaya ki aaj ka muhrat bhi bda changa h.... Isliye maine aaj hi jaane ko kahan.....

Sana - koi baat nhi h dadi,....

Dadi - tere liye maine saari bhejwayi h wahan k ek designer ko keh k.... Sameer k room m h, usne kahan dena bhul gya tujhe woh...

Wahi pehna beta or sidharth k liye bhi kuch h use kehna phn le.... Yeh puja bohot subh h tum dono k liye....

Baaki tujhe panditji bta denge....

Sana - ji dadi....

Dadi - or haan mujhe wahan jaa kr video call krna mujhe saari puja dekhni h... Tujhe pta h yahan saare tum dono ko dekhne k liye betaab h  ..

Sana - ohk dadi... Mein kr dungi....

Dadi - thik h jaa tu tayaar ho m rakhti hoon.... Or haan muhurat k time tk pohoch jaana.....

Sana - ji dadi,, aap tension na lo.....

Sana cut the call nd moved to chachu's room, there is two packets ... She takes them nd moved to her room....

Ishq Ka Safar ✔ (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें