DriKshit & Divya retracted in Shergill Mansion.
In DriKshit's bedroom
Drishti laying on their bed. Rakshit setting all pillows around Drishti. Divya sitting beside Drishti.
Drishti - Mr. Shergill main bachi nahin hoon ki aap bacho ke jaise mujhe pillows se gherr rehe.
DriVya laughed.
Rakshit - Mrs. Shergill tum bachi nahin ho bt humra bacha tumhre andar hai so main protect kr raha tum 2ko.
Drishti smiled looking at Rakshit with tears. Rakshit caressed Drishti's cheeks & smiled. DriKshit looking at eachother. Divya smiled looking at DriKshit.
Drishti - Mr. Shergill agr aap nahin ate meri zindagi mein thn hume malum nahin padhta ki mere & Divi ke saath kya horaha.
Rakshit - Mrs. Shergill yaad mat kro bure moments ko btw Divya aab humre saath humre ghar pe rehegi tum 2 twin sisters milke jitna chaho baat krskti ho.
DriVya smiled.
Drishti - Divi ki Shaadi ke bareme bhi sochna chahye hume Mr. Shergill.
Rakshit - Mrs. Shergill maine Divya ke liye 1 ladka dekha.
Divya - mere liye ladka dekha tumne Rakshit ??
Rakshit - main nahin bol raha ki tumhe Shaadi krni hogi bt tum milo thn taye kro Divya.
Drishti - kaun hai ladka ??
Rakshit - mera cousin Shikhar.
Drishti - kahan rehta hai ??
Rakshit - mere saath mere ghar pe bt 2 months se Shikhar business ke liye Tokyo tha & aab permanently humre ghar araha.
DriKshit smiled. Divya worried.
Sometime later
Shikhar entered in Shergill Mansion.
Precap - DiShi's wedding.
🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤