DIWALI?
Next Morning........At Ranbir's room.
Ranbir: Good Morning Prachi......HAH! PRACHI?TUM!......
Prachi: (puts a hand over his lips)Shh! Kya hua bhoot dekh liya kya?
Ranbir: (smiles) bhoot dekh liya hota to abh main zinda thori rehta.....Waise tum yahaan puri raat thi?
Prachi: Kahaan?
Ranbir: Mere kamre mein?
Prachi: Matlab....Tumhe yaad nahi?!! tum sab bhool gaye?
Ranbir: nahi nahi !
Prachi: Jhooth!
Ranbir: mujhe pata hain ! tum.....khirki....khirki se aayithi na tum?.....Lekin khirki to maine lock karke rakkha tha....
Prachi: Socho Socho.......Sochte raho.....lekin uska jawab tumhe kabhi nahi milega!
Ranbir: Kyun?
Prachi: Main raat ko aati to pata chalta na!
Ranbir: Lekin tumne.....
Prachi: Maine kaha tha tumhe kuch yaad hain ki nahi? Maine ek bar bhi nahi kaha ki main kal raat ko ayi thi.
Ranbir: Ooo Achha! Main kya kuch soch raha tha!(slaps his head slightly)
Prachi: Kya soch rahe the?
Ranbir: haan? nahi ....kuch nahi....Tum batao na kaise aana hua?
Prachi: Aaj Ka din....yaad hain kuch?
Ranbir: Ooooo Aaj to .......
Prachi: Yaad aya? Isiliye Pallavi Aunty ne bulaya hain.
Ranbir: Kya hain aaj?
Prachi: Kyun mazaak kar rahe ho? Subha-subha mazaak achha nahi lagta.
Ranbir: Aree, Sachhi mein mujhe yaad nahi aa raha....Kya hain aaj batao na?
Prachi: Tumhe yaad nahi aa raha ? Abhi-abhi to tumne kaha 'Ooooo Aaj to ......." Wo kya tha phir?
Ranbir: Aree wo to maine aise hi kaha kyunki mujhe yaad aa gaya tha......
Prachi: Kya?
Ranbir: Ki mujhe tumhe kuch kehna hain ...
Prachi: Ranbir tumhe yaad nahi to main tumhe khud yaad dilati huun ki aaj Diwali hain....to mujhe bohot kaam hain...isliye jo bhi kehna hain jaldi jaldi kaho!
Ranbir: Tumhe kisne kaha ki aaj diwali hain? Kal hain Diwali....
Prachi: Phir se mazaak kar rahe ho tum! Dekho Ranbir....maine kaha na subha-subha aisa mazaak mujhe pasand nahi hain.....aaj diwali nahi hain?
Ranbir: Nahi!
Prachi: Phir Pallavi Aunty ne kyun bulaya mujhe?
Ranbir: Mujhe kya pataa? Mummy se hi puch lo....lekin mai ye sure hun ki aaj diwali nahi hain....Aaj Diwali ho hi nahi sakti!
Prachi: Kyun nahi ho sakti aaj Diwali?
Ranbir: Diwali hoti to main aaj bohot subha-subha uth jata.
Prachi: yeh kya baat hui? Sona-jaagna isse tyohar ka kya lena dena.....Tum uth nahi paye isse tyohar tyohar nahi rahaa?
Ranbir: Achha to mujhe ek baat batao.....tumhe kaise pata chala ki aaj Diwali hain? Tumhare Ghar mein kisi ne wish kiya tumhe 'Happy Diwali' ?
आप पढ़ रहे हैं
PRANBIR - DESTINED TO BE (I HATE YOU !)
Fanfiction[ 2nd Runner up in Esthetic Royal Awards 2020 ] HATE HAS ITS OWN MEANING, DO NOT GO BY THE WORD! A story of two emotionals exhibiting all the emotions clustered together yet so sorted. By the end, you'll come to know ..... HE WAS HER FIRST LOVE A...