Part 24

646 64 36
                                    

Shivya were going to kiss each other when Drikshit shouted

Drikshit: NO

Shivya got scared and Drikshit bite their tongue to barge into like this.

Drishti(moving her eyebrows up): Ye sab kya chal raha hai?
Divya (stammering): D...d....di wo mein bol ke aayi tho thi ki hum shoot pe jaa rahe hai.
Rakshit: Par mujhe to shoot ka kuch bhi nahi dikh raha hai Drishti tumhein dikh raha hai kya?
Drishti: Nahi aur Divi ab aap btane ka kasht karougi ki yaha kya chal raha tha?
Rakshit: Drishti Shikhar se hi pouch lete hai ki kya ho raha tha, Shikhar kya ho raha tha yaha pe?
Shikhar (stammering): Ku....ku.....kuch nahi bhai sacchi.
Drishti: Shikhar ab jhut bolne ka na koi fayda nahi hai kyunki hum dono ne tum dono ki saari baatein sun li hai to better hoga ki ab tum sab kuch bta do warna mein sabko tumhare baare mein bta doungi aur wo bhi acche se namak mirch lga ke, samajh rahe ho na ki mein kya bol rahi ho.

After this they nodded in yes.

Rakshit: To ab kahani shuru karo.
Shikhar: Wo bhai Divya meri co-star hai aur mein isse pyaar karta ho lekin kabhi bol nahi paaya kyunki mujhe lga ki meine agr usse propose kar diya aur ussne mujhe reject kar diya to kai humari dosti bhi na tut jaaye isliye meine isse propose nahi kiya.
Drishti: To phir propose kissne kiya tha?
Divya: Meine.
Drishti (in disbelief): Tune?
Divya: Mujhe aisa kyu lag raha hai ki aap mere se khush nahi ho?
Drikshit: Nahi aisy baat nahi hai bas thoda difficult ho raha hai mereko digest karne mein ki tune Shikhar ko propose kiya tha.
Divya(with cute angry pout): Aapke bolne ka mtlb kya hai?
Drishti: Ye sab choro aur ye bta ki tune propose kab aur kaha kiya?
Divya: Meine Shikhar ko kal party mein propose kiya tha.
Rakshit: To humme btane ka kab socha tha?
Shikhar: Humne socha tha ki aap sabko ek saath hi bta de lekin kuch time baad
Rakshit: Hmm

Before he could speak further Drishti's phone started ringing.

Drishti: Mumma ka call hai.
Divya: Pls di mumma ko abhi mat btana mein khud btaoungi pls di.
Drishti: Ok.
Rakshit: Drishti phone speaker pe rakhna.
Drishti: Hm.

Drishti received the call and put the call on speaker.

Drishti: Hello mumma
Vidya: Drishti pandit ji ne tumhari shaadi ki date nikal di hai.
Rakshit: Kab ki hai?
Vidya: Next week se tumhare shaadi ke functions start ho jayenge Rakshit itne bhi kya utawle ho rahe ho.
Rakshit: Nahi wo bas aise hi.
Drishti: Mumma mujhe aapko kuch btana hai.
Vidya: Kya?
Drishti: Phele aap phone speaker pe to dalo.
Vidya: Thik hai..... dal diya.
Drishti: Mumma aapki pyaari aur laadli beti kissi ke pyaar mein hai.(she said this while giving pressure on pyaar mein hai)

At this Divya's eyes got wide and she saw Drishti with an evil smirk on her face.

Vidya: Kya? Waise kisse pyaar karti hai wo.
Drishti: Wo to mein aapko ghar pe aake hi btaoungi.
Rakshit: Ash chachi aapko pta hai aapka pyaara aur laadla beta bhi kissi ke pyaar mein hai. (he said this while giving pressure on pyaar mein hai).

At this Shikhar's eyes got wide and he saw Rakshit with an evil smirk on his face.

Ash: Kiske pyaar mein hai, kaun hai mere bete ki dulhan.
Rakshit: Arre chachi intni bhi kya jaldi hai mein ghar aake btata ho na.

After this Drishti disconnected the call.

Divya: Di aap ne ye kya kiya meine bola tha na ki mein unhein khud btaoungi fir aapne kyu?
Drishti: Oh my dear lil sister ye to mujhe tease karne se phele sochna chayie tha na.
Shikhar (with puppy face): Bhai meine aapka kya bigada tha?
Rakshit: Tune hi to humare sare teasing sessions start kiye the bhul gaya.
Drishti: Chalo ab ghar chalte hai aur tab tak tum dono socho ki family ki kya bolna hai aur Divi to Shikhar ke saath nahi balki mere saath meri car mein aaye gi.
Divya: Kya, par kyu?
Drishti: Taaki tum dono milke koi plan na bnalo family se bachne ke liye.
Divya (sadly): Hm.

Four of them reached Shergill mansion.
At parking lot

Drishti: Divi to jaa muje ek call karni hai mein wo karke aati ho.
Divya(sadly): Hm.

Drikshit Love 💝 (COMPLETED ✔️)Where stories live. Discover now