Next day
During breakfastRakshit: Mom mein kal Bali jaa raha ho business meeting ke liye.
Mahima: To fir Drishti ki bhi le jaa.
Drishti: Par mumma mein jaa kr kya karoungi.
Mahima: Kyu Rakshit business meeting ke liye jaa raha hai na to fir jaise hi wo meeting khatam ho jaye to tum log honeymoon bhi enjoy jar lrna waha pe.
Drishti: But mumma mein itni holidays nahi le sakti to ek kaam karte hai ki jab Rakshit ki meeting khatam ho jayegi mein tab waha chali jaungi fir hum apna honeymoon enjoy kar lenge.
Mahima: Nahi meine jo bol diya bas bol diya.
Rakshit: Thik hai mom mein aur Drishti chale jayenge lekin fir Shikhar aur Divya ko bhi jana chayie na.
Mahima: Tum chinta mat karo meine Divya aur Shikhar bhi jayenge.
Shikhar: Waise kaha bhej rahe ho aap humein badi mom?
Rakshit: Arre waah tujhe badi jaldi ho rahi hai ye jaane ki kaha jaa rahe ho honeymoon ke liye.
Shikhar: Of course bhai hogi na kyunki aap to Bali jaa rahe ho humein bhi to janne ka hak hai na ki hum kaha jaa rahe hai.
Mahima: Accha ab chup ho jao bta ragi ho (to Shivya) tum do Thailand jaa rahe ho.
Divya: Wo sab to thik hai lekin humare shoot ka kya?
Shikhar: Arre ha mein to socha hi nahi.
Mahima: Tum dono uski chinta mat karo meine producer se baat karli hai
unhone tumhare honeymoon ki holiday ke liye allow kar diya hai.
Rakshit: Waise mom aapko humare honeymoon ki itni chinta kyu hai?
Mahima: Kyunki shayad tumhein parents banne ki jaldi nahi hogi lekin mujhe dadi banne ki bohot jaldi hai.Listening this Drivya and Shikshit were looking eachother's faces.
Mahima: Arre kya hua tum sab aise chup kyu ho gaye?
Rakshit: Wo mom hum baby karenge lekin abhi nahi baad mein.
Mahima: Ha to meine kab bola ki abhi karo tum sab. Ek second tum logo ko ye to nahi lga na ki mein abhi karne ko bol rahi ho.All four innocently nodded their head in yes and after this Mahima laughed.
Mahima: Arre mere baccho meine ye sab bas tumhein ched ne ke liye bola tha.
Drikshit, Shivya: Ohh.After this they had their breakfast and went to their respective works.
Sorry for this boring part.
YOU ARE READING
Drikshit Love 💝 (COMPLETED ✔️)
Fiksi PenggemarDrikshit immensely loved eachother but what happened that Drikshit got separated what happened that Rakshit got married to Lavanya. Will Rakshit and Drishti will become Drikshit once again can love will blossom in them once again. To know how Drisht...