Chapter 4

331 13 0
                                    

AT REY'S LIVING ROOM

Everyone is sitting there waiting for swayam's dad as he has gone to talk to taani's friend... they all talking when they hear a bell... rey goes to open the door... swayam dad enter... they all settle there... 

Swayam - kya hua papa... aapki baat hui taani k doston se...

Mr.Shikhawat - nahi... abhi India mein nahi h... aur maine uski family se baat krne ki koshish ki pr vo nahi maani... abhi ka number dene se mana kr dia... baki log kaha h mjhe nahi bta...

Rey- aise kaise kr skte h vo... main baat krta hun... how could they do fis to taani... dost h vo unki... 

Swayam- shaant ho ja rey... iss waqt gussa nahi shaant ho kr sochne ka tym h...

Sharon - swayam sahi kh rhe h rey... tu shaant ho ja

Rey - kaise shaant ho jaun... ek pagal aadmi taani ki jaan k piche pada h... aur main kuch nahi kr skta...

Mr.Shikhawat - main samajh skta hun rey tum pr kya beet rhi h... par isme abhi ki galti nahi h kyuki usse aaj tak kuch yaad nahi aaya... uske parents nahi chahte ki vo taani k baare kuch jaane isliye unhone usse london bhej dia... maine commissioner se kaha h vo janvi se vikram k baare mein puch taach kr rhe h... ho skta h usse kch pata chal jaye...


After 1 week


Taani is working in kitchen making lunch for everyone... girls are helping her and boys are watching match... all are busy doing something when they hear a bell... kaka goes to open the gate... 

Some people came in... A man came and start shouting taani's name

BABYDOL... BABYDOL... KAHA HO TUM

Taani came out the kitchen... run towards that person and hugs him tightly...

Person - babydol... i missed u

Taani starts crying while hugging him... everyone gets worried seeing dis... 

Person - shhh... babydol... bas... aise nahi rote babydol... kuch nahi hoga... tera buddy aa gya na...

Taani - vo aa gya buddy... vo wapas aa gya... abhi vo wapas aa gya...

Abhi - vo kch nahi kr payega... main hun na... oss baar main usse nahi chodunga... bas tu pareshan mat ho... darne ki zarurat nahi h...

Chery - oho princess... relax yaar... itne saal baad hum mile h aur tum ho ki roye ja rhi ho...

Abhi - shut up chery...

Chery - ok Mr. Possessive

Taani - shut up chery shery...

Taani's friend - ooo

Taani - buddy (makes a cute puppy face)

Abhi - shut up everyone

Rinni - yeh log kon h taani

Taani - sorry main toh bhul hi gyi... yeh mere dost h...

Taani sabka intro krwati h... aur vo sab living room mein baith jate h... they all talk and have their food

 AT NIGHT

Taani is sleeping in her room and others are sitting in living room talking about taani...

LIVING ROOM

Swayam - aapko taani k baare mein kisne bataya... papa ne apki family se baat ki thi pr 

Abhi - i knw... main India mein nahi tha... jab mjhe hish aaya tab mjhe kuch yaad nahi tha ... kisine mjhe kuch nahi bataya... bas mjhe India se bhaar bhej dia... 15 din pehle mera accident hua tha aur mere sar pe chot lagi thi... waha mein 1 din tak rha jab mjhe hosh aaya tab yaad aa gya tha... fir main tabhi India wapas aa gya... aur in sab se contact kiya tab pta chal ki in saalon mein kya hua tha... fir angry young man se baat hui...

Sharon - angry young man kon

Abhi - vo...

Chery - swayam k papa

Abhi - shut up... sorry... vo kya h na main unhe bachpan se janta hun toh...

Swayam - its ok... fir kya hua

Abhi - fir tmhare papa se baat hui tab pata chal ki vo idiot wapas aa gya h... aur hum yahan aa gye... i m sorry guyz... yeh sab meri wajah se hua h... janvi meri cousin h aur meri wajah se vo vikram taani k piche pada... i m sorry... 

Sharon - isme tmhari galti nahi h... saari galti uss vikram ki h...  

Rey - sharon sahi kh rhi h... isme tumhari galti nahi h... ab bas uss pagal ko taani se dur krna h...

Just then they a shout 

REY...

I'll be stand by you foreverWhere stories live. Discover now