63,64

2.9K 351 28
                                    

Part 63

Tejas : hi bhabhi jaan! Kya haal chal aapke?

Sana : ji filhal to waise hi hai jaise aapke bhai jaan chorha tha...

Tejas : oh aisa kya! Chaliye fer get ready for a big good news!

Sana : are good news to mai already de chuki hu fer ab kya bacha hai? Kahi aap bhi!

Tejas : are bhabhi kaisi baate karte ho... Mai pregnant kaise ho sakta hu.... Hehehe🤣

Sana : Urffff aap pregnant nahi ho sakte

but aapki shadi to ho sakti hai na, isliye puchi ke kahi aap bhi shadi to nahi kar lwa rahe ho?

Tejas : are itni khush nasibi mujhe kaha nasib hogi... Mai kaha sidha sadha maa ka ladla bacha, or aaj kal ki ladkio ko to stylish ek dam rapchik ladke mangte hai!

Sana : aisa kuch nahi hai, mujhe bhi to sidharth se pyar hua na ab mana vo bohot boring hai or thorhe sadhu bhi... 😂

Tejas :🤣🤣 hundred percent sach hai ye to, chalo meri shadi ki baat tab karege jab aap wapas aa jaoge, filhal aapki shadi ki baat karte hai! Sidharth jald hi aapko call karne wala hai, apko manane ke liye or please aapse request hai, aap khub nakhre dikhaogi use, kyuki jab Gori wala scene hua tha to aapne us pr believe kiya

tha but wo luchha aap pr believe ni kiya...

Sana : khabardar unko kuch galat bole to, isme unki galati nahi hai, gori ne jo kiya mujhe uspr bharosa is liye nahi hua tha kyuki usne munhe bharosa dilane ki koshish hi nahi ki thi, usne to mujhe ek tarha se dhamka hi diya tha, pr sidharth ko bohot hi chalaki se fasaya gaya... Acha ab ye sab chorhiye or ye batayiye ki sach samne kaise aaya? Or kahi ye sach aapne or maa ne to nahi bataya na?

Tejas : are nahi mate! Humne kuch nahi bataya, sach sidharth ne khud dhundha hai... (he narrates whole scene, how sid made plan to expose that Shabbir)

Sana : Haye Allah! Kya dimag paya hai aal dono ne (beta ye tumhari writer ka dimag hai, khud hi problem lati hai or

khud hi solve karti hai🤣🤣 ok sorry!)

Tejas : thank you thank you! Ab mai itna bhi khas nahi hu 😁😁

Sana : acha abhi ye batao ki sidharth ne dinner kiya ke nahi or vo sone gaye? Raat ke 11 baj rahe hai...

Tejas : ek to bhabhi jaan aap har raat yahi sawal puch kar paka deti ho, roz raat ko mai 10:30 baje apne kamre me aa jata hu or room lock karte hi kbc shuru ho jati hai meri, matlab itne to bachan sir sawal ni puchte hoge jitne aap puch leti ho mujhse vo bhi roz....

Sana : ho gaya? Mujhe bhi koi interest ni hai aapka interview lene ka, vo to mujhe mere shohar ki chinta hoti to puch leti hu..

Tejas : ji bhabhi jaan, mai samjh gaya aapki bhawnao ko, or aapke shohar ne dinner kar liya hai or is waqt wo apne studio me baithe hai!

Sana : aap log Mumbai kab gaye?

Tejas : are nahi Mumbai nahi delhi me hi hai, actually usne ek room ko apna studio banaya hua hai bus wahi busy hai, keh rha tha ki aapko wapas lane ki tayari kar rha hai!

Sana pov : the day i got the best news of our life i was on ninth cloud, happiness knew no bound...

Past

Sana was in her room, once again she slept crying without having a proper meal in dinner... Daadu jaan was worried for her, it was 10th day of her in Pakistan 🇵🇰 and she still was behaving like the way she was on first day.... Next morning she didn't came downstairs to greet daadu jaan, so he thought to check and came in her room, she was still sleeping there on bed, he sat beside her and caressed her face with utmost care and love, he felt her skin burning, he tried to wake her but she didn't responded, he immediately told servant to call Dr.... In few minutes dr arrived and checked her, he gave her injection 💉 and came to talk with daadu..

Husna (COMPLETE)Where stories live. Discover now