Revelation

79 12 3
                                    

part 9

 IN DUBAI

SO BASICALLY THERE IS A MEETING  GOING ON IN THE HOTEL

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

SO BASICALLY THERE IS A MEETING  GOING ON IN THE HOTEL.

RASHID: IN THE LAST MONTH HUMNE EK PROPERTY ACQUIRE KI ISTANBUL JOH KI ALMOST 200 CRORES KI THI. WAHA HUM APNE WEAPONS MANUFACTURE KARKE JOH HUMARE MAIN HEADQUATERS HAI IN DIFFERENT COUNTRIES WAHA HUMHARE PRIVATE JET SE TRANSPORT KARENGE ILLEGALLY. AUR HUMARA NEXT TARGET HAI AFGANISTAN.

ABHRAHIM: EXACTLY AFGANISTAN IS REALLY AN EASY TARGET FOR US MR RASHID WAHA HUMHE ZYADA TIME NAHI LAGEGA HUMHARE KUCH GANGTERS WAHA UNDERGROUND HAI SO BOHUT JALD WOH MISSION BHI POORA HU JAYEGA . HUMARA SABSE BATA MISSION TOH KUCH AUR HAI . KUCH BOHUT BADA KARNE WAALE HAI HUM.

EMRAAN: HAAN!! AUR YEH HUMHARE ABH TAK KA SABSE IMPORTANT AND BADA MISSION HOGA .ISS MISSION KE LIYE NA JAANE KITNE SAAL HUMNE INTEZAAR KIYA. HUMHARE BHAIJAAN NE KITNA KUCH SACRIFICE KIYA HAI ISS MISSION KO ACTIVATE KARNE KE LIYE.

ASIM: EMRAAN YOU BLOODY FOOL MUJHE ITNA BHI BECHARA INNOCENT MAT SAMJHO . I HAVE NEVER SACRIFICE ANYTHING HAAN BUT BOHUT SAARE LOGO NE APNI JAAN ZARUR SACRIFICE KI HAI WHICH I DON'T GIVE A SHIT ABOUT . 

RASHID: BHAIJAAN APNE HUMESHA ISS MISSION KE BAARE MEIN ZIKR KIYA HAI PAR APNE KABHI ISS KE BAARE KUCH NAHI BATAYA I MEAN WHAT EXACTLY IS THIS MISSION ABOUT  JISKE BAARE MEIN  APKE AUR ABHRAHIM KE SIVA KISI KO KUCH PATA NAHI HAI!

ASIM: ISS MISSION KE LIYA I FREAKING WAITED FOR 10 YEARS. ABH AUR NAHI I AM GONNA REVEAL IT TODAY ISS MISSION KO BANENE MEIN BOHUT TIME LAGA EK MISTAKE AUR SABH TABAH HO SAKTA HAI. SO KAHI SAAL PEHLE AROUND 75 YEARS BACK MERE GRANDFATHER KA  INDIA MEIN GHAZAIBAD MEIN UNKA JANAM HUA THA PHIR VOH USS SHEHAR KE SABSE BADE DON TEH SABH UNSE DARTE TEH BACHE SE LEKHE BUDDHE TAK .LEKIN WOH HUMESHA SE HI KISANO KI GAREEB BACHO KE BOHUT MADAT KARTE TEH . UNKA EK POORANA BACHPAN KA EK DOST THA  AMARJEET GILL.DONO BOHUT ACHE DOST THE . PHIR MERA JANAM HUA MAI UNSE BOHUT ATTACHED THA.MUJHE WOH HAR RAAT GUNDE MAWALIYO KE KAHANIYA SUNAKAR SULATE TEH  ROZ MUJHE MELE MEIN LEJAYA KARTE THE.  JAB MAI 14 SAAL KA THA TABH MUJHE UNNONE BANDOOK CHALAANA SIKHAYA . ISS TARAH UNNONE MUJHE EK PATAR DIL INSAAN BANAYA. UNNONE HUMESHA KAHA KI INN AKHO MEIN SIRF KHUSHI KE AASU HONE CHAHIYE TUMHARA APNA KOI MAR BHI JAYE TOH KABHI KAMZOR MAT PADNA . PHIR EK DIN HUMHARE GHAR UNKE DOST AAYE AMARJEET GILL

FLASHBACK BEGINS

AMARJEET: ASSALAM WALEKUM IQBAL SAHAB !!

IQBAL: WALEKUM ASSALAM AHIYE AHIYE BATIYE BATAYIHE BHAIJAAN YAHA KAISE AANA HUA

AMARJEET: AREEY IQBAL AAP TOH BHUL HI GAYE HUMHARI BAAT HUI THI NA KI AAJ HUM SHIKAR KARNE APKE JUNLE JAYENGE !!

IQBAL: HAAN!!  PAR ISS WAKT ABHI TOH RAAT HONE WAALI HAI ISS WAKT JUNGLI JAANWAR KHULE AAM GHUMTE HAI  JUNGLE MEIN  BOHUT KHATRA HAI HUM KAL SUBAH JAYENGE .

AMARJEET: HEYY WAHEGURU AYEE KI KITTA AAP AUR DAR!!! APKO DAR BHI LAGTA HAI YEHBAAT KUCH HAZAM NAHI HUI IQBAL.

IQBAL: AISE BAAT NAHI HAI HUM AAPKI SALAMATI KE LIYE KEH RAHE TEH ACHA BABA THIK HAI CHALTE HUM HUMHARI BANDOOK LEKAR AATE HAI TAB TAK AAP GADI NIKALIYE HUM ABHI AATE HAI.

EK VILLAINWhere stories live. Discover now