PART 7
IN THE EVENING,
SANA: HOW BORING YAAR , PURA DIN BAS GHAR PAR REHNA OHH GOD MAI BORE HO RAHI HU!!!!
SID: MAM ISSI MEIN HUM SABH KI BHALAYI HAI, MAI SAMJH SAKTA HU KI AAPKO NAHI PASAND POORA DIN GHAR PAR REHNA, I CAN UNDERSTAND BUT APKO SAMJH NA PADEGA THAT YOUR LIFE IS IN DANGER.
SANA: HAAN!!! VOH BHI HAI , PAR YAAR TUMHARE LIFE KITNI ACHI HAI NA , I MEAN TUM JAHA CHAHO JA SAKTE YOU HAVE FREEDOM TO GO ANYWHERE YOU WISH TO AUR MERI LIFE DEKHO SABH KUCH HAI GHAR GADI PAISA PAR KAHI JAA NAHI SAKTI KAHI AAZADI SE GHUM PHIR NAHI SAKTI JAAN KA KHATRA HUMESHA REHTA .
SID: APKO JAISA LAGTA HAI UNTI EASY NAHI HAI MERI LIFE 4 PAISE KAMANE KE LIYE BOHUT MEHNAT KARNI PADTI HAI TAYI AUR BEHEN KI RESPONSIBILITIES HAI MERE UPAR , MERE BHI SAPNE HAI AIMS HAI LIFE MEIN JOH MUJHE ACHEIVE KARNE HAI.
SANA: HAAN!!! MAI SAMJH SAKTI HU , AUR BATAU TUMHARA SABSE BADA SAPNA KONSA HAI.
SID: YAHI KI EK DIN MEIN APNA EK GYM KHOLUNGA , ACTUALLY I LOVE TO WORKOUT SO MERA YEH SABSE BADA DREAM HAI , PAR MAJBOORI HAI LIFE MEIN INN SABH KAAMO SE FURSAT MILE TOH AAPNE DREAMS POORE KARU , GHAR KA KHANE KA KHARCHA ITNA JYADA HOTA HAI KI MERI AADHI KAMAYI USSI MEIN NIKAL JAATI HAI.
SANA: OHH I AM SO SORRY, MERI SAFETY KI VAJAH SE TUMHE ITNA KUCH SACRIFICE KARNA PADH RAHA LEKIN MAI BHI MAJBOOR HU BHAIYA KE DECISIONS KE AAGE MAI KUCH NAHI BOL SAKTI .
SID: ITS OKAY HAR KISI KI KISMAT HOTI SHAYAD MERA WAKT ABHI TAK NAHI AAYA LEKIN AGAR DESTINY MEIN LIKHA HOGA TOH ZAROOR HONGE MERE DREAMS POORE , AUR PLEASE AAP BOORA MAT MANYE, AAPKE JAISI LADKI MAINE APNE LIFE MEIN KABHI NAHI DEKHI , I MEAN AAP UNN LOGO SE KITNI ALAG HO KITNI HUMBLE HO , APKO KISI CHEEZ KA GHAMND NAHI LALACH NAHI. YOUR REALLY A PURE SOUL I HAVE EVER MET.
SANA: THANK YOU MERI TAARIFF KARNE KE LIYE , AAJ TAK MUJHE KABHI KISI NE AISA COMPLIMENT KABHI NAHI KIYA , VAISE TUM BHI BOHUT ACHE HO SWEET HO MR. ANIRUDH.
SID: THANKS FOR YOU COMPLIMENT MISS GILL MAM !!!
SANA: OHH COME ON ABH TUM MUJHE ''MAM'', ''MAM'' BULANA BAND KARO YOU CAN CALL ME SHEHNAAZ ABH HUM DOST TOH BAN SAKTE HAI NA!!!
SID: SORRY!!! MAM ITS MY DUTY MAI APKA BODYGUARD HU!!! AUR AAP MERI MADAM BETTER YAHI RAHEGA KI ISSE HUM FRIENDSHIP MAI NA CONVERT KARE WARNA AGAR AAPKE FAMILY KO PATA CHALA TOH VOH LOGH KUCH BHI KAR SAKTE HAI, AUR MAI AAPKO TAKLIFF MEIN NAHI DEKH SAKTA.
SANA: KISIKO PATA NAHI CHALEGA UNKE SAMNE U CAN CALL ME MAM BUT WHEN WE ARE ALONE YOU CAN CALL ME SHEHNAAZ , PLEASE MANA MAT KARNA MERE KABHI FRIENDS NAHI BANE BECAUSE OF MY BLINDNESS HUMESHA LOGH MUJHE IGNORE KARTE MUJHSE DUR REHTE MUJHE HUMESHA EK NORMAL PERSON KI TARAH KABHI TREAT NAHI KARTE YOUR THE FIRST PERSON AFTER MY MOM AND DAD JOH MUJHSE ITNE POLITELY AND SWEETLY BAAT KAR RAHE HO!!!
SID: AAPKI INNOCENCE NA SUCH MEIN KISI BHI INSAAN KO MELT KAR DETI HAI , OKAY!! FINE HUM FRIENDS HAI PAR KISIKO ISKE BAARE PATA NAHI CHALNA CHAHIYE OK !!!
SANA: OK GREAT AUR HAAN!!! TUM MUJHE AAP AAP BOLNA BHI BAND KARDO PLEASE ITS SO MUCH UNCOMFORTABLE FOR ME AS WE ARE FRIENDS NOW .
SID: JAISA AAP KAHE MAM!! OHH SORRY JAISA TUM KAHO SHEHNAAZ!!!
SANA: GOOD!!!
SID: OHHH MAI TOH PUCHNA HI BHUL GAYA APKO BHUK LAGH RAHI HOGI MAI EK KAAM KARTA HU EK COFFEE AUR COOKIES LEKE AATA HU TABH TAK AAP IDHAR HI BAITYE KAHI MAT JAANA OKAY!! YAHI GARDEN MEIN HI REHNA MAI EK GUARD KO YAHA RUKHNE BOLTA HU !!
SANA: HEY EK COFFEE KYU 2 COFFEES HUM SATH MEIN PIYENGE OKAY NOW HURRY UP!!MUJHE BOHUT BUKH LAGI HAI!!!
SID: ACHA BABA THIK HAI MAI ABHI AATA HU.
YOU ARE READING
EK VILLAIN
Fiksi PenggemarFull story will be in hindi. har ek kahani mein jaha ek taraf hero aur heroine hote vaha dursi taraf hota hai 'ek villain'.