PART4
ABH TAK APNE DEKHA KI EK SECRET AGENT SAMEER VIKRANT AUR AVINASH KO KHABAR DETE HAI KI SHEHNAAZ KI JAAN KO KHATRA HAI AUR UNHE EK BODYGUARD HIRE KARNA CHAHIYE.
SAMEER: MAINE EK ADHMI KO DEKHA HAI USKI ACHI KHASI BODY HAI. AND I THINK KI VOH BETTER RAHEGA.
VIKRANT: HAAN PAR KON HAI VOH NAAM TOH BATAO!!
AVINASH: AUR TUMNE USKA BACKGROUND TOH CHECK KIYA HAI NA.
SAMEER: MAINE AAJ HI USSE EK RESTAURANT MEIN DEKHA THA . ACTUALLY VOH USS HOTEL KA MANAGER THA . BUT SUDDENLY WAHA KUCH GUNDO NE KABZA KARLIYA AUR WAHA KE STAFF KO MAJBOORAN WAHA SE NIKAL NA PADA. EK CHOTA SA HOTEL THA. VOH EK CHOTI SI CHAUL MEIN APNI BEHAN AUR APNI TAYI KE SATH REHTA HAI .PAR BOHUT MEHNATI LADKA HAI . FILHAAL USKE PAAS KOI KAAM NAHI HAI .
VIKRANT: ARE YOU SERIOUSLY !!!! EK MAMULI SA CHAUL MEIN REHNE WAALA CHEAP LADKE KO HUM HIRE KARENGE. ARE YOU OUT OF YOUR MIND.
SAMEER: SIR, HAMARE PAAS AUR KOI OPTION NAHI HAI ACTUALLY UNN MAFIAS NE SANA MAM KE PICHE DETECTIVES ( JASOOS) LAGAYE HAI SO UNKE PAAS HAR EK INFORMATION HAI HUMARE BAARE MEIN SO WE HAVE TO TAKE A QUICK ACTION WARNA AGAR SANA MAM KO KUCH HO GAYA TOH USKA ANJAAM AAP SABH KO BUGHATH NA PADEGA. CHOICE IS YOURS.
AVINASH: BHAI I THINK HE IS RIGHT HUMHE USSE HIRE KARLENA CHAHIYE AGAR USSNE KOI HOSHIYAARI KARNE KI KOSHISH KI TOH VAHI THOK DENGE SAALE KO.
VIKRANT: THIK HAI HUM USKE SATH AAJ SHAAM KO MEETING KARENGE . IF HE IS SUITABLE PHIR HUM USSE RAKH LENGE.
SAMEER: USKA NAAM TOH MAI APKO ABHI NAHI BATA SAKTA. JABH AAP LOGH USSE MILENGE TABH PUCHLENA OK .
PHIR AGENT WAHA SE SID KE CHAUL POHUCH JAATA HAI WAHA USSE EK LADKA MILTA HAI. (RAJAT SID'S FRIEND)
SAMEER: HEY KYA TUM MUJHE BATA SAKH TE HO KI YE SIDHARTH NAAM KA LADKA KAHA REHTA HAI.
RAJAT: JI BILKUL PAR AAP KON???
SAMEER: JITNA PUCHA HAI UTNA JAWAB DOH !!! SAWAAL MAT PUCHO
RAJAT: HAAN!!!! MAI USKA DOST HU . JI VOH AAGE JAAKE RIGHT VAALI GALI MEIN SABSE AKHRI WAALA GHAR USKA HAI .
SAMEER: OKAY THANKS.
PHIR SAMEER SID KE GHAR PAR POCH JAATA HAI.
SID'S HOME
SAMEER DARWAZA KNOCK KARTA HAI, SANGITA TAYI OPENS THE DOOR.
SANGITA TAYI: JI AAP KON??
SAMEER: JI KYA YEH SIDHARTH KA GHAR HAI?? HUMHE UNSE MILNA THA KUCH ZAROORI BAAT KARNI THI KAAM KE BARE MEIN.
SANGITA TAYI: HAAN! AAP SAHI JAGAH AAYE HAI YEH SID KA HI GHAR HAI . AAP BAHAR KYU KHADE HAI ANDHAR AAHIYE NA.
SAMEER: JI AAP PLEASE UNHE JALDI BULAHIYE .
YOU ARE READING
EK VILLAIN
FanfictionFull story will be in hindi. har ek kahani mein jaha ek taraf hero aur heroine hote vaha dursi taraf hota hai 'ek villain'.