PURANI YAADEIN 😢

129 17 3
                                    

PART5

RAAT KA WAKT HOTA HAI .

SANJANA: VIKRANT SIR MUJHE AAPSE KUCH IMPORTANT BAAT KARNI THI.

VIKRANT: HAAN !! BOLO 

SANJANA: SIR VOH  ACTUALLY MERI MAA KI TABIYAT THIK NAHI HAI AUR UNKI DEKBAAL KARNE WAALA KOI NAHI HAI SO MUJHE  URGENTLY GAAAV JAANA HOGA  EK HAFTE KE LIYE.

VIKRANT: SANJANA ARE YOU SERIOUS YAHA  HUMARE GHAR MEIN ITNI PROBLEMS CHAL RAHI HAI SANA KI JAAN KHATRE MAI HAI. USKA KYAL KON RAKHEGA HAAN!!! NAHI I CAN'T TAKE THIS RISK SORRY!!!!

SANJANA: SIR PLEASE MAA BOHUT BIMAAR HAI SIR PLEASE MAI JALDI AANE KI PURI KOSHISH KARUNGI . VOH AKELI HAI MUJHE JAANA HOGA SIR . AUR SANA KA KYAL FILHAAL KE LIYE ANIRUDH(SID) SIR RAKH SAKTE HAI. I MEAN UNHE BHI TOH ISSI KAAM KE LIYE APPOINT KIYA HAI.

VIKRANT: TUM HUME HUMARA KAAM MAT SIKHAO TUM!!!! NAHI JAA SAKTI AND ITS MY FINAL DECISION.

PHIR ACHANAK VAHA AVINASH AA JAATA HAI.

AVINASH: SANJANA TUM JAA SAKTI HO BUT ONLY FOR 4 DAYS .

VIKRANT: AVINASH YEH KYA BOL RAHE HO TUM ARE YOU OUT OF YOUR MIND. 

AVINASH: NO BHAIYA AAP ISSE  JAANE DOH HUM DEKH LENGE JO KARNA HAI.  SANJANA TUM JAA SAKTI YAHA KI CHINTA MAT KARO.

SANJANA: THANK YOU SO MUCH SIR FOR UNDERSTANDING MY FEELINGS .

AVINASH: YA U MAY LEAVE NOW.

VIKRANT: TUMHARA DIMAG KHARAB HAI KYA . ISS SITUATION MAI HUM SANA KO AKELE NAHI CHOD SAKTE. AGAR KUCH HO GAYA TOH LENE KE DENE PAD JAYENGE SAMJA TU.

AVINASH: AISA KUCH NAHI HOGA AAREY SIDHARTH HAI NA HUMNE USSE KYU HIRE KIYA HAI. ULTA AGAR SANJANA SE JYADA AGAR VOH USKE SATH RAHEGA TOH BETTER HOGA. 

VIKRANT: HAAN!! BAAT TOH SAHI HAI.PAR TUJHE LAGTA HAI KI HUME USS PAR TRUST  KARNA CHAHIYE. I MEAN VOH EK CHAUL KA LADKA HAI GAREEB USKI NIYAT KABHI BHI BIGAD SAKTI HAI.

AVINASH: HUM USS PAR POORI TARAH TRUST TOH NAHI KAR SAKTE AS HE IS A STRANGER BUT FILHALL USKE PAAS KUCH NAHI HAI NAHI  JOB NAHI PAISA JAAYEGA TOH JAYEGA KAHA. AUR HUME ACHI TARAH PATA HAI KI VOH KAHA REHTA HAI. AGAR USNE KOI CHAAL CHALNE KI KOSHISH KI TOH HUM USSE AUR USKI BEHAN AUR TAYI KO MAAR DENGE .

VIKRANT: OHH OKAY TOH TUM PLEASE USSE AAPNI DUTIES BATA DENA MAI SONE JAA RAHA HU. KAL SUBAH MUJHE  URGENTLY DELHI JAANA HOGA EK PROJECT KI MEETING KARNE DOH DIN BAAD LOTUNGA.

AVINASH: THIK HAI BHAIYA !!

PHIR AVINASH SIDHARTH KE KAMRE MAI CHALA JAATA HAI. HE KNOCKS THE DOOR. AND SID OPENS.

SID: HI SIR AAP ISS WAKT YAHA KUCH KAAM THA .

AVINASH: HAAN!! VOH ACTUALLY SANJANA SHEHNAAZ KI CARETAKER KUCH DINO KE LIYA USKE GAAV GAYI HAI SO TUMHE DOUBLE KAAM KARNE HONGE.  SO MAI TUMHE DUTIES SAMJHANE AAYA THA KI KAL SE TUMHE SANA KA POORA KYAL RAKH NA HOGA . USSE EK  PAL KE LIYE BHI AKELA CHODNA MAT.

SID:  JI SIR SURE ITS MY DUTY AAP BILKUL TENSION MAT LENA MAI SHEHNAAZ MAM KA POORA DYAN KARUNGA .

AVINASH: GOOD !!! MUJHE TUMSE YAHI UMEED THI!!  PAR EK BAAT KAAN KHOLKAR SUNNA AGAR TUMNE KOI HOSHIYAARI KARNE KI KOSHISH KI TOH ISKA ANJAAM TUMHARI BEHAN AUR TAYI KO BOGATH NA HOGA .

SID: I KNOW SIR. MAI AISA KOI KAAM NAHI KARUNGA JISSE AAP LOG DISAPPOINT HO.

AVINASH: OK SO  MAI TUMHE EK DEVICE DEH RAHA HU. TUMHARA KAMRA SANA KE KAMRE KE SIDE MEIN HI HAI AGAR SANA KO KOI PROBLEM HUI YA USSE KUCH HELP CHAHIYE HOGI. TOH USKE PAAS EK REMOTE HAI JISPE EK BUTTON HAI AGAR VOH BUTTON VOH PRESS KARTI HAI TOH USKA SOUND ISS DEVICE PE AAJAYEGA AUR TUMHE PATA CHAL JAYEGA OK .

EK VILLAINWhere stories live. Discover now