S1

3.2K 145 29
                                    

It was a normal day at MPT, haseena malik and karishma singh are fighting to support their ideologies, everyone is enjoying their fight.
Ks: kabhi tu samjhne ka koshish kre ap humko maddam sir.
Hm: yehi tu hum kehte he ky, at least ik bar tu humko samjhny ki try kre ap ks.
Ks look outside, change is her expression is visible to everyone. Pushpa singh got worried about ks.
Ps: kya hoa karishma maddam ap achnak chup ho gye?
Ks: hn.... Nhi kuch nhi pushpa ji.... Woh humko laga ke...
Ps: ke? Kya laga apko?
Ks: nhi kuch nhi.....  Hum ate hn.
She goes to washroom and immediately come back to continue her fight.
Ks: maddam sir, ap is trha sy hume is case sy hata nhi skti.
Hm: hum apki senior he karishma singh aur yeh faisla le chuke he.
Suddenly a voice make ks froze on her feet, hand start shivering and tongue twisted. A five feet six inches, six packed muscular man standing on the door of MPT, karishma singh is still in shiver posture.
Ks: viki bhaiya...
All she manage to say is these two words, else story was narrated by her flowing tears. This man has a deep relation with karishma singh. Ks ran toward him in order to keep him in her arms and don't let him to escape this time. He hug her back and they both share a lovely brother sister duo moment. Haseena malik ask pushpa singh about this man but she don't know anything about him.
Ss: (interrupt their hug) karishma maddam yeh suspense meri jan le ly ga, btao na yeh kon he.
Ks hold vikki's hand and walk toward them,
Ks: yeh humare bhai he,
She put her head on his chest, vikki start creasing her hairs.
Ps: (irritated) yeh knsa bhai he apka jis humko nhi pta?
Ks: vikkram singh humare bare bhai aur anu bhaiya ky chote, major in indian army. Pechly panch sall sy Boarder force main he.
Team MPT salute him.
Vs: hume bhi tu milwaye in sab sy behna.
Ks: sorry bhaiya hum bhool hi gye, yeh cheeta he women Psychology specialist, yeh santosh he Cyber specialist, yeh head constable pushpa singh he, (he touches her feets)
Ps: are yeh kya kr rhe he ap?
Vs: ap humari behn ki amma he, tu is hisab sy hum apke bety hoy na maa.
Ps: blkl beta. (Everyone is shock)
Ks: aur yeh he SHO haseena malik.
Vs: bhabi...?
Ks: (cough)
Vs: humara mtlb anu bhiaya ne btaya tha,
Ks: aj tk apko cover krna nhi aya bhaiya (everyone laugh)
Vs: akhir apke hi bhai he na,
Ks: woh sab ik side py, ap pehly btaye humare lia kya le kr aye ho?
Vs: behna border sy aya ho vacations sy nhi.
Ks: panch saal bad mile ho aur khali hath aa gye? Mn nhi man skty ab btao kya laye ho?
Vs: yeh lo (give her so many stones from his pocket)
Ks's eyes got wet when she hold that stones in his hand.
Ss: are kya hoa maddam ap roo kyon rhy he.
Vs: asal main ks ko hum dono bhaiyo ny mil kr pala he, jab b main ya anubhav bhaiya kahi chale jate thy to woh hume miss krti thi. Jab jab humari yaad ati woh ik stone apne hath main rkh leti thi.
Ks: yeh best gift tha bhaiya. (She hug him)
Anubhav come in MPT,
As: behn bhai ka male milap khtm ho gya ho tu hum sy bhi mil lo major.
Vs: are anu bhaiya...
(They hug each other)
Vs: (looking at anubhav) wesy hum ne suna he ky humari behn ny shant ho kr case solve krna shoro kr dia he?
Ps, ss, cc: blkl ghalat suna he.
Ks look at them in anger.
Ks: nhi bhaiya esa kuch nhi he, ab do shero ki behn ho, aur humko pala bhi shero ny he tu ragho main ubalta khoon to ho ga na.
Vs: hmmmm.... Iska mtlb aj bhi pehly haddian tori jati he phr jurm pocha jata he.
Everyone: blkl sahi.
Ks: amma chup karo ap log. Bhaiya ab ap aa gye ho na bus ab dono behn bhai mil kr tore gy mujrimo ko.
Vs: dono kyon? Anubhav bhaiya bhi tu yehi he na, i mean woh tu apke DSP he na.
Ks: hn lekn, woh to jazbato main beh gye, ab inke khoon main josh sy zaida shairi milte he.
Everyone stare at ks,
As: yeh apka weham he ks, humare lia aj bhi humare faraiz sab sy agy he.
Vs: (in shock) faraiz.... Bari jaldi shud hindi su urdu tak ka safar teh kr lia apne bhaiya. (He look at hm)
Everyone: hmmmm....
Ks: (teasingly) srf yeh hi nhi aj kl larkio ko tyre lagana bhi sikha rhe he bhare bhaiya.
Vs: kya baat kr rhy ho behna...
Ks: aur phone b rkh lia he bhaiya ne tu....
Vs: (in shock) sach me behna. . . 
They both look at hm...
Vs: koi nhi behna hota he.... Wesy na
Ss: (interrupt him) sir, ap log kab sy apni batain kr rhe ho main bhi kuch bolo?
Vs: ji zaroor boliye na.
Ss: mujy na shoro sy army main jane ka buht shock tha, aj ap army wale mery samne khare ho mujy yaqeen nhi aa rha. Main na army ki buht bari fan ho, inko dekh kr khud ba khud josh aa jata he. Apke sath ik selfie lelo?
Vs: (look at ks and anubha singh) ab tu hum yehi he santosh sharma, jab wardi pehn ky samne aye gy tab le lena.
Ss: okay sir.
As: major chalie?
Ks: kha? Kha le kr ja rhy ho vikki bhaiya ko??
Vs: humko headquarters main report krna he behna, shaam ko milte he ghar pr.
Ks: nhi humko bhi le kr jao... Ap dono hamesha khud chale jate ho aur mujy chor jate ho.
As: ap duty pe he ks aur mat bholiye ap mahila police thane ki SI he, buht ho gya male milap ab kaam pe lagye.
(Vs gey upset with As tone, he never spoke in hard tone with his sister.)
Vs: ap chaliye bhaiya hum ate he...
As: hmmm
Vs: bhaiya ko kya ho gya he ks.
Ks: ap shaam mn mile hum apko sab btate he,
Vs: kala saya (he start teasing ks by remembering childhood memories)
Ks: (look at hm) nhi bhaiya, saya to gora he hy...
Vs: acha ab hum chalte he shaam ko ana ap... Jija ji ko le kr.
Ks: theek he bhaiya...
They hug and vikkram leave with anu.
Ps: wesy ap kis gore saye ki bat kr rhi thi...
Ss: ufffff pushpa ji apko itna nhi pta yeh maddam sir ki bat kr rhy thi...
(Bgm lagg gyeeee)
Karishma singh can't able to control her laughter. Haseena malik look at her in anger and walk towards her cabin........
.
.
.
.
.
(I'll udpdate it on sunday)

patriotismWhere stories live. Discover now