Reyansh and kiyara went to room.
Kiyara started crying and reyansh went to sofa and started reading a file.
Reyansh : kiyara please.. stop crying..
Kiyara : main thak chuki hoon..
Reyansh : ok fine my mistake I am sorry..
Kiyara : aap ye jhootha pyar ka natak karna band kar dijiye..
Reyansh in anger : natak.. main natak kar raha hoon ya tum..
Kiyara : don't shout Mr. Reyansh khanna..
Reyansh : tum samjhti kya ho kudh ko..
And outside the room Rehan was standing with his both hands on his ears. Just than kavin came.
Kavin : Rehan kya hua.
Rehan : mumma papa fight kar rahe hai chachu..
Kavin : kyaa... aao tum mere sath aao..
Kavin take rehan to his room. Kavin saw priya was sitting on bed and angel was sleeping.
Priya : kya hua..
Kavin : Rehan ko yahi sula do..
Priya : ji..
Priya started Cressing Rehan's hair after sometime he sleep. Kavin was standing in front of window. Priya put her hand on his shoulder.
Kavin : kya hua..
Priya : aapko kya hua hai..
Kavin : pata nhi.. bhaiya aur bhabhi aisa kyu kar rahe hai.. pata nhi unhe kya ho gaya hai.
Priya : its ok.. koi baat nhi sab theek ho jaiyega
Kavin : kya pata kab sab theek hoga..
Priya : aap.. aap so jaiye.. aapko kal beauro bhi jana hai..
Kavin : hmm good night..
He went to bed and saw priya walking out the room.
Kavin shouted : priyaaa...
Priya come back and said : ji..
Kavin : tum kaha jaa rahi ho..
Priya : kitchen main thora kaam hai..
Kavin : nhi.. chup chap aa ke so jao.. samjhi kitna kaam karti ho..
Priya : ok fine..
Priya went to her side of bed. Rehan was sleeping with kavin and angel was sleeping with Priya.
Kavin : priya..
Priya : hmm..
Kavin : good night..
Priya : good night..
Both slept.
NEXT DAY
Kavin was getting ready for beauro. Kiyara and Priya were in kitchen. Reyansh went his beauro without breakfast. Mr. Khanna sit on dining tabel. Than Rehan and Angel came and than Kavin.
Kavin : good morning dad..
Mr. Khanna : good morning..
Angel : good morning dad..
Kavin smile and said : good morning princess..
Rehan : good morning chachu..
Kavin with smile : good morning mere sher..
They started there breakfast and kavin went to beauro with Rehan and Angel. He drop them at school and he enter in beauro.
Dushyant : kya bhai late kaise ho gaya..
Kavin : sorry yaar bacho ko school drop karne gaya tha toh late ho gaya..
Purvi's thinking : bache.. kitna bada dhoka kiya hai aapne mere sath kavin aap shadi shuda the aur aapki ek beti bhi thi magar aapne aapne meri feelings ke sath khela.. i hate you kavin.. i just hate you..
pankaj : sir aapki 4th marriage anniversary hai.. kal aapko yaad hai..
Kavin : haan haan yaad hai aur haan vo din baar baar mat yaad dilao mujhe..
Kavin went outside. Dushyant also went behind him.
Kavin : bolo..
Dushyant : I think tujhe purvi se baat karni chahiye
Kavin : nhi.. ab isska koi faida nhi hai meri shadi ho chuki hai aur main poore mann se priya ko apni wife accept kar chuka hoon..
Dushyant : kavin tu kitni takleef main hai mujhe sab dikh raha hai..
Kavin : aisa kuch nhi hai.. main bohat khush hoon..
Purvi went near pankaj and said : kya kaha tumne.. ki kavin sir ki 4th weeding anniversary hai..
Pankaj : haan..
Purvi's thinking : aisa kaise ho sakta hai kavin toh mujhse 6 saal pehle mile the iss hisab se unki shadi ko 6 saal se jaida time hona chahiye magar.. ye sab kya ho raha hai main kyu kuch samjh nhi paa rahi hoon.. kahi maine uss waqt kuch galat toh nhi kiya tha..
TO BE CONTINUED..