chapter 17 ( Kiansh )

721 45 15
                                    

So after meeting kiyara and Reyansh enter inside the house..

Reyansh : good night kiyara..

Kiyara : good night..

Both went to their rooms.

Reyansh's thinking : what the hell..?? Mujhe kuch bhi karke pata karna hoga ki ye sab kaun kar raha hai.. kaun hai jo kiyara ki jaan ke peeche padha hai.. ho na ho ye sab kisi ghar wale ka hi kaam hai.. ho sakta hai isski ye chachiya kuch gadbad ho.. mujhe unn dono pe nazar rakhni hogi..

Reyansh apne room se bahar aata hai and he went to Tara's room. She was sleeping peacefully.  He enter with baby step and open her cupboard and started searching something. But he doesn't find anything. He come out.

Reyansh : isske room se toh mujhe kuch bhi aisa waise nhi mila jisske taur par main iss pe shak kar saku..

And he went to yamini's room and he again not found anything. He went to his room and sleep..

NEXT DAY AT KAPOOR'S MANSION..

IN TARA'S ROOM..

Yamini : kya... vo tumhare kamre main bhi aaya tha..

Tara : haan yamini.. vo yaha bhi aaya..

Yamini : magar vo dhoondh kya raha tha..

Tara : ab ye toh wahi jaane ki vo kya dhoondh raha tha..

Yamini : chalo chalke usse hi puch lete hai..

Tara : hmm..

Both went to Reyansh's room.

Reyansh : arre mam aap dono yaha..

Tara : band karo apna ye natak.. hume pata chal chuka hai ki tum koi bodyguard nhi ho..

Reyansh shockingly : kyaa..

Yamini : humare rooms main kya dhoondh rahe the tumhe kya laga tha hume pata nhi chalega kya..

Reyansh smile and said : ab agar pata chal hi gya hai toh chupane ka kya faida..

Tara : kaun ho tum..

Reyansh : CBI..

Both become shocked..

Tara : kya kaha tumne CBI..

Reyansh : haan CBI.. aur mujhe ye batao ki tum dono Kiyara ko kyu maarna chahti ho..

Yamini : apne aap ko jaida smart samjhte ho..

Reyansh : arree iss main samjhne wali kya baat hai main toh hoon hi smart..

He smile..

Tara : humse panga bohat mehnga padhega..

Reyansh : koi baat nhi.. waise bhi mehnge saude karna mujhe bohat pasand hai..

Yamini : hum bhi dekhte hai ki tum hume kaise rokte ho.. hum kiyara ko nhi chodhege..

Reyansh in anger : agar tum dono ne kiyara ki tarf aankh bhi uthayi toh..  main tum dono ki jaan le luga..

Yamini : accha toh theek hai dekh lenge..

Reyansh : haan haan dekh lenge..

Both went from there.

Reyansh : toh mera shak sahi nikala ye dono chupdi chachiya hi sara kaarnama kar rahi hai.. mujhe kiyara ko batana chahiye.... ek min. Magar vo mera vishvas kyu karegi.. mujhe pehle inke khilaf saboot ekathe karne honge..

Just than Kiyara enter and said : kis ke khilaf saboot ekathe karne honge Mr. Khanna..

Reyansh look at her.

Reyansh : tum yaha kya kar rahi ho..

Kiyara : bas mera mann kiya toh aa gyi yaha.. kyu mujhe yaha nhi aana chahiye tha kya..

Reyansh : nhi nhi aisi baat nhi hai.. vo main thora busy tha..

Kiyara : oh i see.. shayad aap apni shadi ko lekar tension le rahe hai..

Reyansh : shadi toot chuki hai.. toh main tension kyu lunga bhala..

Kiyara shockingly  : kya.... matlab aapki second marriage bhi toot gyi..

Reyansh confusingly : what nonsense..?? Second nhi first marriage..

Kiyara in anger : accha first marriage aur mere sath jo ki thi vo shadi nhi thi kya..

Reyansh confusingly : tum ye kya keh rahi ho meri kuch bhi samjh main nhi aa raha hai.. tum kehna kya chahti ho..

Kiyara : uss din aapke ghar main vo jo ladki thi ab aap kahege ki aap usse bhi nhi jaante..

Reyansh : kaun c ladki yaar..

Kiyara : vahi ladki jiss ne aapko hug kiya hua tha uss din jab main vo papers lautane aapke ghar aayi thi..

Reyansh : accha vo usse toh main jaanta hoon..

Kiyara : vahi toh keh rahi thi shadi hai humari.. matlab toh yahi hua na ki aapki aur usski shadi hai..

Reyansh : ek mint. Yaar i think you misunderstood..

Kiyara : misunderstood..

Reyansh : she is my Friend jay's fiance and unn dono ki fight hui thi tho vo kahi chala gya tha gusse main aur main usse daant raha tha ki jab pata hai ki vo gussa kar leta hai toh kyu jhadga kiya toh bas issi liye vo mere pass aayi thi ki main jay ko dhoondh doon.. vo mujhe remind kara rahi thi ki shadi hai humari.. matlab usski aur jay ki..

Kiyara : what..?? I am sorry shayad main hi galat samjh gyi..

Reyansh : tum ladkiyan pata nhi har cheez ko ulte tareeke se kyu dekhti ho..

Kiyara : what do u mean..??

Reyansh : nothing..

And he left the place..

TO BE CONTINUED..

Love Or Hate जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें