NEXT DAY..
Reyansh went to his second home where Kiyara present.
Kiyara : kaha the aap kal raat.. aapko pata hai main kitna pareshan ho gyi thi..
Reyansh : kyu.. kyu pareshan ho gyi thi.. pareshan ho gyi thi yaa khush tho ek raat hi sahi tumhe chain ki saans toh mili..
Kiyara : aap kehna kya chahte hai..
Reyansh : yahi ki tum iss kaid se azaad hona chahti ho.. and you know what.. main bohat guilty hoon.. bohat bohat jaida.. kyunki maine tumhare sath jo bhi kiya shayad nhi karna chahiye tha mujhe..
Kiyara : Reyansh mujhe aapse kuch baat karni hai..
Reyansh : dekho maine jo bhi kiya.. apni ego main aake kiya par ab main sab kuch sahi kar doonga.. tumhe iss bematlab ke rishte se azad kar doonga.. main tumhe divorce de duga..
Kiyara become shocked. Reyansh went to his room.
Reyansh's thinking : yahi sahi rahega.. Mere dil main pata nhi kyu aur kaise ye feelings aa gyi.. tumhare liye kiyara.. pata nhi kyu.. par ab main aur tumhe iss rishte main baand ke dukh nhi de sakta.. nhi de sakta..
Kiyara's thinking : Vo tujhse pyar nhi karte kiyara.. nhi karte.. tune jo unke sath kiya usske baad vo tujhse pyar kaise kar sakte hai.. sach kehte the vo ki tu ek no. Ki ghatiya hai.. apni ego ki wajah se tune unko suspend karva diya.. tu bohat buri hai bohat buri.. tu Reyansh jaise acche insaan ko deserve nhi karti..
2 DAYS LATER..
Reyansh aur Kiyara ek dusre se divorce le lete hai aur Reyansh usse ghar chodhne aata hai. Vo car se bahar jati hai aur ghar main chali jaati hai..
She started crying very badly in her room.
After sometime two ladies came in her room.
Lady 1 : Kiyara baby.. tum kab aayi.
Kiyara look at her and hug her.
Kiyara : chachi.. unhone mujhe divorce de diya..
Lady 2 : thank god unhone tumhe divorce de diya varna.. meri pyari c betiya ki toh zindagi hi kharab ho jati
Kiyara : nhi choti chachi.. aisi koi baat nhi hai vo bohat acche hai aap nhi jaante vo bohat acche hai.. aur hum middle classes ke baare main galat sochte hai.. vo log bohat acche hote hai..
Lady 1 : ye kya hai kiyara.. 1 mahina uss middle class ke sath reh ke tera dimag kharab ho gya hai..
Kiyara : nhi chachi..
Lady 2 : beta bas.. ab so jao..
Kiyara went to her bed and sleep..
Both ladies went to hall..
Lady 1 : Yamini hume kuch karna hoga warna isske mann main middle class logo ke liye hamdardi badhti jayegi..
Yamini : haan tara humari itne saal ki mehnat barbaad ho jaiyegi.. hume kuch bhi karke 1 saal tak aur isse waise hi gareebo ke khilaf bhadkaana hoga.. fir agale saal ye 25 saal ki ho jaiyegi aur phir hum usski sari property hum le le ge..
Tara : haan yamini..
AT KHANNA MANSION..
Reyansh was in his room. He have tears in his eyes and he was thinking something..
Reyansh : khaash hum mile hi na hote kiyara..
He have tears in his eyes...
NEXT DAY
AT KAPOOR'S HOUSE..
Kiyara : chachi aapko pata hai mujhe dubara shadi karni hai.. par haan mujhe reyansh se hi shadi karni hai.. aur ye baat main unhe aaj hi bata doongi ki main unse bohat pyar karti hoon..
Both the chachi's looking at her..
Yamini : beta ye kya ho gya hai tumhe..
Tara : haan ye kya hai..
Yamini on right side and tara left side.
Kiyara : main jaa rahi hoon bas.. mujhe reyansh ko ye batana hai aur kuch aur important cheez bhi deni hai..
She left..
Tara : yamini hume kuch karna chahiye..
They went behind her..
TO BE CONTINUED...