Priya become shocked to see kavin was trying to burn something. Priya ran to him and said : kavin ji aap ye kya kar rahe hai..
Kavin in anger : purani yaadain jala raha hoon..
Priya : aap.. aap kyu aisa kar rahe hai..
Kavin look at her and she found kavin have tears in his eyes.
Priya : kavin ji aap.. aap ro rahe hai..
He hug her very tight. She also hug him back.
Kavin with crying : Priya I am sorry.. I am really sorry.. main.. main aaj tak tumhe kabhi bhi koi khushi nhi de paaya.. yaha tak ki hum main toh normal husband wife wala rishta bhi nhi hai main main tumhe saare hak dena chahta hoon magar main kya karu.. main main tumhe dil se apni wife accept karna chahta hoon Priya.. main..
Priya : shhh.. stop it kavin ji.. chup ho jaiye please.. please ab aage aap kuch mat kahiye.. please..
She separated from hug and said : aapko PURVI ki yaad aa rahi hai..
Kavin : hmm..
Priya : agar aaj aapki life main purvi vapis aa jayegi toh kya aap mujhe chodh denge..
Kavin : nooo.. never.. main tumhe kabhi nhi chodh sakta..
Priya : accha..
Kavin : hmm.
Kavin's thinking : Priya tum bohat acchi ho.. bohat jaida.. Main tumhe ye kabhi nhi batauga ki purvi mere sath hi kaam karti hai varna tum kudh hi mujhe chodh dogi magar main aisa hone nhi dunga..
She went to her side of bed and sleep.
Kavin also sleep.NEXT DAY..
Reyansh was combing his hair. Kiyara come out from washroom.
Kiyara : Aap beauro jaa rahe hai..
Reyansh : haan toh..
Kiyara : Reyansh aapko chot laggi hai..
Reyansh : kuch nhi hua hai mujhe..
Kiyara : shut up reyansh aap please bhaithiye aap
Reyansh : nhi yaar please..
Kiyara : reyansh please..
Reyansh come near her and said : waise agar tum itne pyar se keh rahi ho toh main ruk jata hoon..
Kiyara : aur aap ye kya kar rahe hai..
Reyansh : theek hai agar tum chahti ho ki main aaj beauro na jao toh tumhe.. tumhe vo karna hoga jo main keh raha hoon..
Kiyara : accha aur kya karna hoga mujhe..
Reyansh : kiss..
Kiyara shockingly : Kiss..
Kiyara started smiling and went near him and said : kiss..
She look in his eyes and she come close to him and put a soft kiss on his cheek.
Reyansh : ye kaisi kiss hui bhala..
Kiyara : dekhiye aapne kaha aapko kiss chahiye ye toh nhi bataya tha ki aapko gaal pe kiss nhi chahiye.. hmm..
Reyansh smile and said : Very smart haan..
She left the room. Reyansh smile.
TO BE CONTINUED..