Chapter-1

1.9K 72 158
                                    

(A/N: So guys ye meri new story hai with new plot. Support it jaise aap sabne meri 1st story *YEH ISHQ HAAYE* ko kiya tha aur kar rhe hai. Vaise hi issko bhi kare.)
___________________________________
___________________________________

DELHI
An Angelic beautiful girl in her 20s was shown sleeping on her bed, her hairs were messy, not a single trace of makeup was seen on her face still looking like an angel, a cute smile was playing on her face.

All of sudden A women in her 40s entered the room and started waking her up.

Women: Beta uth jao warna der ho jayegi.

Girl: mumma yaar tch soone do na.

Women: Are agar abhi tum nhi uthi to flight miss ho jayegi phir...

The girl got up like a storm

Girl: nhi nhi flight aaise kaise miss ho jayegi. Merko meri di se milna hai.

Women: srif di se milna hi nhi hai balki kaam per bhi to jaana hai pehla din hoga tera.

Girl: Finally Mera dream sach hoga. She hugged women.

Women: Chal ab jaldi fresh hoke kapde change kar mai nasta banati hu.

Girl: ji mummy ji. Saying this she ran to bathroom. While women left to kitchen.
___________________________________

Women was serving breakfast on dinning table a man in his 40s is sitting on table reading newspaper.

Ritesh: Are  Sonali meri gudiya raani kaha hai?

Girl: Yaha hai aapki gudiya raani.

Girl ran to him and hugged him.

Girl: daddy aaj mera sapna pura hoga aapka ashirvad chahiye.

Ritesh: beta hamara ashirwaad tumhare saath zindagi bhar hai

Sonali smiles: haa beta. Aur aapni di se milne ke liye kitni excited haina tu.

Girl: Are mai kya batao mai itni excited hu di se milne ko. Aap log kitne bure haina. Mai kuch saal ke liye training per kya chali gai ussi bich mere pit-piche di ki shaadi kara di aur unka transfer bhi kara diya Mumbai me. Mujhe ek phone tak nhi. The girl became senti.

Ritesh comes to her and put his hand on her head: Beta tumhari training me phone aloud nhi tha ham kya kare.

Girl: To thoda ruk nhi sakte the itni kya jaldi thi di ko bhagani ki maine kitna plan kiya tha di ki shaadi me jiju ke jute churaogi aur bahot sare paise hadpungi phir chocolates khaogi.

Sonali: Beta jo hua bhul jao. Ab to tum aapni di aur jiju ke saath hi rahogi aur kaam bhi saath karna haina.

Girl: Hmmm. Jiju ki aaj tak photo hi dekhi hai vo to kabhi merese video call pe baat bhi nhi karte huh akdu-wakdu hai kya? Abhi asli me dekhne milega phir pata chalega di ke liye aapne sahi ladka chuna hai ya nhi.

Sonali: Are beta hamne nhi tumhari di ne khud chuna hai hahaha. Aur vo ladka bahot accha hai akdu nhi.

Girl: Kya di aur jiju ki love marriage hai?

Ritesh: Haa beta

Girl clapping: hey bhagwaan. Waah waah waah pata nhi aur kitne jhatke lagne wale hai merko. Kahi mujhe heart attack na aajaye.

Ritesh: hahaha sambhalna beta are Sonali bechari ko nasta khilao late ho jayegi.

Sonali starts feeding her breakfast

Teedhi-Meedhi Kahaniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें