(A/N: sorry for such a late update and also for not replying anyone's PMs. anyways enjoy reading this chapter with cute and funny movements of kavyant purkaj and kavi)
______________________________________
Same night,
Khanna Mansion
Kavin's roomKavin was sitting on bed engrossed in his phone. Suddenly there was a knock on door.
Kavin: Come in.
Someone enters, Kavin lifted his head up and kept his phone aside after seeing the person.
Kavin: Bhai aap yaha?
Dushyant: Kyu mai tere kamre me nhi aa sakta kya?
Kavin: are nhi nhi aaisi baat nhi hai. bilkul aa sakte ho.
Dushyant sit beside him and look at him.
Kavin: Mujhe aaise kyu dekh rhe ho?
Dushyant: ye janne ki koshish kar rha hu ki aakhir tujhe hua kya hai?
Kavin: mujhe? Mujhe kya hoga? Mai bilkul theek hu.
Dushyant: mujhe to nhi lagta, aaj kal kuch zyada hi chid-chida nhi hogaya?
Kavin: nhi to.
Dushyant: Aaccchaaa jii.
Kavin: haanji.
Dushyant: dekh rha hu jabse pari aayi tabse tune usse kabhi sidhe muh baat tak nhi ki, aakhir kya baat hai?
Kavin: Nhii bhai aaisa kuch nhi hai.
Dushyant: Bhai hu Tera mujhse juth mat hi bol to accha hai.
Kavin: Mai juth nhi bol rha. Bas merko vo pasand nhi.
Dushyant: Aree per kyu? Kuch to wajah hogi? Koi kissi ko bina matlab ke naa-pasand nhi banata.
Kavin thinking: Ye kaha phas gaya, kya bolu ab?
Dushyant: bolega kuch?
Kavin complaining tone: jabse vo iss gharme aayi hai sab usski side lete hai sab ussko hi pamper karte hai. Mujhe to sab jaise bhul hi gaye. Jab vo nhi thi sab mujhe laad-pyaar karte the na.
Dushyant laughing: Kavin seriously tu to ekdaam baccho jaisi baaat kar rha hai.
Kavin innocently: To kya mai baccha nhi hu? Bada sa ghoda hu? Mai baccha hi to hu chota sa pyaara sa nanha sa Masoom sa. Per jabse vo aayi hai sab mujhe bhul gaye huh.
Flooded his hands making grumpy face and turn his back to Dushyant.
Dushyant controlling his laugh: Aree Masoom bacche terko koi nhi bhula hai.
Kavin: Sacchi na?
Dushyant: sacchi ree. Tu to aaj bhi gharka laadla masoom baccha hai.
Kavin smiles and hugs him, he also hug him back. After few seconds they broke the hug then Dushyant Pat's his head.
Dushyant: Chal sooja ab bacche teri neendh to kabhi puri hoti nhi subha beuro bhi jaana hai.
Kavin smiles: hmm good night.
Dushyant: good night.
And he left the room. Kavin stand up and close the door, again come and sit on bed making ajeeb sa face.
Kavin: Pata nhi Bhai kya soch rhe honge mere baare me huh isske chakkar me kya kya karna pad rha hai.
After sometime he went to sleep.
_________________________________________
Next morning,
Khanna mansion
Kitchen
आप पढ़ रहे हैं
Teedhi-Meedhi Kahani
FanfictionKismat... Kismat badi kutti chiz hai saali kabhi bhi palat jaati hai... Dono ne socha tha ki ab hamari mulakat kabhi nhi hogi... lekin kismat haina... Kismat ko unhe phirse milana hi tha... Saalo baad phirse Kismat ne dono ko aamne-samne khada kar...