Hotel Blue Crystal
Kavi's RoomKavin: Maine bhai ko khabar kar diya hamare underground storeroom pe shak ke baare me.
Purvi: What he said?
Kavin: Obviously hame waha jaake check karne bola.
Purvi: Per kaise jayenge? Room se pair nikla nhi ki vo Ananya udke aa jaati hai aur ussko bolenge ki hame storeroom me jaana hai to?
Kavin: Raatke ander me jaana padega.
Purvi: That's the only way for now.
Kavin: Alright raat hone ka wait karte hai.
Purvi: Hmm, mai to bolti hu dinner karne ke turant baad ham walk ke bahane hotel se bahar aa jayenge.
Kavin: Yeaah, phir mauka dekhte hi siddha storeroom me.
Purvi: Yess.
Sunsets and it was dinner time. Kavi went to dinning area and have dinner not without Ananya's interaction 😂😂
They were taking walk in garden people were roaming here and there so Kavi were not getting chance to get into storeroom.
After 15 minutes way was clear.
Kavin: Chalo chalo jaldi ander chalte hai abhi koi nhi dekh rha.
Without wasting a second they entered the underground storeroom.
Purvi: Yaha to bahot andhera hai.
Both took out their phones and turned the flashlight on.
And starts investigating. Both get into different directions.
While Purvi was walking slowly something stuck in her leg, she immediately stops at her place and look down with the help of flashlight, she got shock after seeing it.
Purvi: Sir
Kavin: Kya hua Purvi?
Purvi: Jaldi yaha aaiye.
Kavin came running.
Purvi: Ye dekhiye.
Kavin: Itne sare chaku?
Purvi: Haa sir, hamara shak bilkul sahi nikala. Yaad hai aapko sare murders chaku se hi hue the aur yaha iss storeroom me itne sare chaku ka milna.
Kavin sat down to check knifes : Sahi keh rhi ho iss chaku se hi murder hue hai, dekho koi koi chaku per sukha hua khoon bhi laga hai.
Purvi: Haa sir.
Kavin turns flashlight here and there on the floor.
Purvi: My God sir yaha to jagah jagah pe sukhe hue khoon hi khoon hai.
Kavin: Koi shak nhi, yehi hai crime spot. Chalo dekhte hai kahi kuch aur milta hai kya.
Purvi: ok sir.
They again starts searching.
After few minutes Kavin found a huge wooden box.
Kavin: Purvi yaha aao.
Purvi came: Yes sir kya mila?
Kavin: Ye dekho iss box ko ye bilkul saaf hai iss per koi dhul-mitti nhi lagi hai.
Purvi: Haa sir, aur yaha bakki sare furnitures per dhul-mitti hai.
Kavin: Matlab iss box ko haalhi me ya rozana khola jaata hai.
Purvi: Ham bhi kholke check karte hai aaisa kya hai ussme.
Kavin opens the box and here they were again shock.
आप पढ़ रहे हैं
Teedhi-Meedhi Kahani
FanficKismat... Kismat badi kutti chiz hai saali kabhi bhi palat jaati hai... Dono ne socha tha ki ab hamari mulakat kabhi nhi hogi... lekin kismat haina... Kismat ko unhe phirse milana hi tha... Saalo baad phirse Kismat ne dono ko aamne-samne khada kar...