Hello everyone, Thank you all of you to support me and give me sach love... Thanks for 3K .....
To shuru karte Hain....
All leave from there except Aaravi...
Aaravi ( Herself) : Ab kuch kaam bhi kar lo Aaru beta. Varna class lag jayegi ghar pe.. Vaise bhi month ending hain...
Aaravi started reading file... But she can't concentrate. . She is very happy and smile.. But she doesn't know why... She try hard to concentrate but she can't...
Aaravi: Ye kya ho raha mujhe main kaam me concentrate kyu nhi kar pa rahi hu... Or main smile kis baat pe kar rahi hu... Hee bholenaath kya ho raha mere sath.... Kabir se milne ke baad se...
Someone: Aisa sirf tab hi hota hain jab koi insaan pyaar mein... (While entering in her cabin)
Aaru: Ji!!!! Kya bol rahi ho Diyu... Aesa kuch nhi hain...
(Diya Rai Singhania-Diyu, Kabir's fiance baaki ki detail intro mein hain)
Diyu:Or jab insaan aese excuse banata hain to yeh baat confirm ho jaati hain
Aaru: Tu na maar khayegi mere hatho... Kuch bhi bole ja rahi.. Pyaar mujhe.. Not possible..
Diyu: Kyu pyaar tujhe call karke hoga...
Aaru: Aree.. Meri help kar na jab se aayi hain tang khiche ja rahi hain...
Diyu: Help hi to kar rahi hu... Tu kyu itna darti hain pyaar se.... Kyu itna door raheti hain pyaar se.... Konsi aesi baat hain jo tujhe pyaar se door rahein ko majboor karta..
Yuku: Dar.. Is sabki vasat dar.. Dar lagta hain. Unhe ki kahi unke pyaar ki vajah se kisiko taklif na.... Kisi ka dil na tu te.. Kisi ki feeling hurt na ho.... Par kyu Aaru aisa kyu....
Aaru : Kyu ki main pyaar nhi nibha sakti... Pyaar mere liye bana hi nhi....
Diyu: Aesa sirf tujhe lagta hain Aaru.... Jabki sach to yeh hain ki tujhe se accha pyaar koi kar hi nhi sakta .. Koi nibha hi nhi sakta... Is duniya mein insaan ko kai baar pyaar hota hain.. Par aaj tak koi bhi pyaar ko samjh nhi paya... Kisiko pyaar ki sahi definition hi nhi pata hain...
Aaru: Kya matlab hain tumhara..
Yuku: Apki nazar main pyaar kya hain...
Aaru:Pyaar is duniya ka sabse accha rishta hain.. Trust ka rishta.... Vo rishta jo apko is duniya ki koi bhi jung jita sakta hain.... Is duniya ka ekmatra aisa rishta jo apse kuch expect nhi karta.. Ek aisa rishta jo apko kabhi dard nhi deta... Ek aisa rishta jo apki kamjori Or takat dono hota hain...
Yuku/Diyu: To fir pyaar se door kyu bagti ho...
Aaru: Kyuki pyaar nibhane ke naam hain karne ka nhi... Pyaar ko nibha itna asaan nhi hota.... Or pyaar kisiki puri duniya judi hoti hain.... Pyaar ka matlab usse puri zindagi nibhana..... Or main pyaar nhi nibha sakti.... Main kisiki sath puri zindagi nhi bita sakti... Meri zindagi meri mummy, mera bhai , meri bahene Or papa ke sapna hain.... Use kisi or ke sath bata kar... Use akela nhi chodna chahti.... Kisiko juthi umid nahi dena chahti main...
Diyu and Yuku are smiling..
Diyu: Tu jisse pyaar karegi na vo is duniya ka sabse lucky insaan hogaa....
Yuku: Vafai... Pyaar itni acchi samjh hona bina pyaar kiye... Vo insaan lakho mein ek hoga...
Aaru to change topic-kya ap bata sakti hain mohatarama ki ap yaha kaise...
Diyu: Ha kyu nhi...
Aaru:To bataye..
Diyu: Kya khaakh bataye... Kya kar rahi ho... Kuch karo yaar varna shadi ho jayegi..
Aaru: Accha haina mere liye...
Diyu: Isme kya accha hain... Aree main kisi or se pyaar karti hu Kabir kisi or pyaar karta hain... To ye shadi kaise ho sakti hai.. Please kuch kar varna...
Aaru : Varna kya..
Diyu: Main bhaag jaugi..
Yuku: Baap re... Itna confidence...
Diyu: Haa... Vo in built hain..
Aaru : Aree maine pahele hi kaha tha bahut mushkil hain...
Diyu: Kuch bhi kar ke ye shadi ruko.... Please.. Badale main jo chahiye vo dugi tumhe please...
Aaru : Ok try karti hu... Hmmmmm... Ek kaam karo ratko mujhe tum dono sunrise hotel mein milo..
Yuku is glared at Aaru..
Aaru : Aise kya ghur rahi ho... Inka personal matter hain...
Yuku: To ap kyu ja rahi ho.. Pata hain kitne din ho gaye bahar khans khaye huye..
Diyu: Thik hain... Tum or Bhavu apne boyfriend or tumhare bhai aa jana.. Main Aayesha ko le aaugi..
Yuku: Aayesha kon hain...
Diyu/ Aaru: Tumhe Aayesha ke baar me nhi pata..
Yuku : Pata hota to kyu puchti..
Aaru: Aayesha Khurana house ki don hain... Tumhari maybe to be sister-in-law hain... Ye baat use pata chali to teri shadi to gai..
Yuku:Accha to uska naam Aayesha hain... One second maybe se apka kya matlab hain..
Aaru: Matlab ki abhi teri baat aage kaha badhi hain.. Or mummy ko convince karna koi chota kaam hain..
Yuku : Isiliye to apko bataya...
Aaru : Matlab sher ke muh mein mujhe hi jana hain..
Yuku: To kya.. Ab badi bahen ka kuch fayda uthya jaye..
Aaru: Thik hain.. Dekhte hain kon kiska fayada uthaya hain..
Yuku: Dekhte hain...
Diyu: Ok to shaam ko milte hain.. Byeee
Aaru/Yuku: Bye..
Diyu leaves..
Aaru: Yaha aane ki koi khaas vajah...
Yuku: Nahi jo janna tha vo jan chuke hain..
Aaru: Kyaa...
Yuku : Aayesha ka naam... Vo actually subah main video call pe usse thodi baat ki thi par naam pata nhi tha..
Aaru: Video call.. Hmmm
Yuku blush... : To bas uska naam puchne aayu thi apko to pata hi hoga . .. Byee
Aaru: Chal. Main bhi sath chalti hu.. Mujhe nahi lagta mujhse ab kaam hoga yaha...
Both leave cabin..
To be continue..
So aaj ke liye itna hi... Next kal aayega....
I know thoda boring hain... But flow flow mein likh diya.. Sorry...
Kaisa laga comment kar ke batai.... Or agar accha laga ho to niche diye gaye star wale button ko press karke vote kijeye...
Or koi suggestion ho ya koi demand ho to comment kare yaar direct massage kare...
Byeee. Take care
YOU ARE READING
Tere Liye-A pure relationship
FanfictionIn this story same character of maddam sir but with different name and different story...