Kya sach mein???

517 58 14
                                    

Hello everyone...I hope sab acche hoge..First of all thank you for your love and support...

Khush rahiye aur padte rahiye...

To bina der kiye shuru karte hain...

Aaru:Kabhi tumse ye expect nahi kiya tha Kabir...Bahut badi kimat chukani padegi Kabir ..Bahut pachatayoge.

Yuku:Vo log aisa kar sakte hain...Nahi chodugi ....

Bhavu:Bahut mahena padega tumhe Sam...(She enter and listen all things what Kunal said now)

Aaru: Jao yaha se...Aur ek baat agar ye baat galat hui to accha nahi tumhare liye..Go

Kunal  leave from there...Aaravi is still angry but she see her sisters broken ... That's why she calm herself little..

Aaru:Dekho ...(YuKa interrupt )

YuVika:Di PLEASE IS baar convince karne ki kaushish maat karna ...

Aaru:Par mer..

Yuku:Nahi di please is baar nahi..Is baar ap sacrifice nahi karogi..

Aaru:Par ho sakta........par ho sakta haina. Ki unho ne naa kiya ho...

Bhavu:Di kyu ap un logo ki taraf se justification de rahi ho...Ok mana wo log nahi ho sakte par agar ye prove ho gaya ki ye sach hain to ap kuch nahi bolegi...

Yuku:Ek minute Bhavu.. Di kya bol rahi ho ap . Ap ye kyu bhul rahi ho ki. Aarav aur Kabir ne apke sath kaam kiya hain..To unhe kya presentation dekhkar ye. Bhi pata nahi chala ki apne banai hain..Come on Di is justification kya koi matlab nahi hai..

Aaravi is try hard to convince them but all gone vain..

Yuku:Di agar apko Kunal ki baat juth lag rahi hain ...To khud pata lagava lo ... Sab clear ho jayega...

Aaravi call someone..

Aaru:Mera dimag bahut garam hain to apni tarif karke aur garam mat karo ...

Person: Ma'am kaam bataye..

Aaru:To suna ...(She explained anything to him)..aur suno 1 gante ka time hain tumhare pass ...Wahi milana jaha milte hain..

Person:Ok ma'am ho jayega..

(Kripya ap log apne mashtik pe jor lagaye aur bataiye kon hai ye person nahi ye manushy kon hai.

Rukavat ke liye khed hain.. Let's continue)

Aaru: Chalo..

Bhavu:par kaha ...

Aaravi and Yukti look each other..

Aaru: Kuch janne..Jo janna ab tumhari jarurat hain..

At khurana industry.

Sam,Aarav and Kabir are happy to get this big tender..

Sam:Whhh..Manana padega Kunal ne kaam to bahut accha kiya..Tab hi to ye tender hume mila..

AK:Baat to sahi..Kyu bhai..

Kabir is lost in his own  thought..

AK:Bhai...Bhai..

KK:Haan..

AK:Kaha khoye huye the..

KK:Kuch nahi main soch raha tha ki hume galat to nahi kiya na ...No I mean..

Sam:Bhai hum samjh gaye...Par ye bhi to sahi haina ki humne try kiya tha...

AK:And bhai ye to suna hi hoga apne every thing fair in love and war..To ye war hain..

KK: Right .. Let's celebrate...

At Qayamat's place...

YuViKa enter in that place..

It was very high tech lab type place..There were thing which belongs to Qayamat which all know...

Bhavika after look all things...

Bhavu:Di ye to Qayamat ki jagah lagti hain..To hum yaha kaise .

Aaru:Batate hain kaise..

Aaravi saw her a pic which hang on wall.. After watching that picture Bhavika got shocked..

Bhavu:Ye..ye..kya hain Di...Ap ..ap Qayamat Ho..

Aaru:Haan.. Main hi Qayamat hu ..

Bhavu:Kaise I mean ap kaise...

Aaru:Bahut lambi kahani hain..Kabhi fursat se. Bataugi..And sorry tume ye baat main ab bata rahi hu.. Kyuki main majboor thi...

Bhavu:Di main samjhti hu...And sorry to mujhe apko bolna chahiye ki jane ajane mein main apko bahut bhala bura kaha..Sorry(hold her ear )

Aaru:Koi ni..

Suddenly some one enter ...

(Ap logo ne apne mashtik par jor lagake soch to liya hi hoga..

He is one and only our

Billu the spy😎😎..)

Billu:Log kare hay hay because I am Billu the spy...

Aaru:Ab bako..

Billu:Maddam main apka trust person..

Suddenly one slap come to her cheek..But ye chaata Aaravi ne mara hain..

Aaru:Agar ho gaya ..Khana mil gaya to bako...

Billu tell them each and every thing which he got to know..

Aaravi get angry ..

Aaru:Ab vo hoga jo maine kabhi nahi kiya..Billu tumhe aur bhi bahut kuch karna hain..

Billu:I am ready..I am here to your service...

Yuku:Di ab kya karogi..In dhokebazzo ke sath..

Aaru:Bahut kuch..Bas dekho ...

YuVika:Hum apke sath hain..

Kya karegi ab Aaravi. .. Kya ye sach hain... Kya hoga ab aage..

Janke liye padte rahiye .
And ek help chahiye ..Plzz koi actor suggest karo..jiski Aaravi sath pair acchi lage ...

Sorry for this short part..Par next part bahut jald aayega..Aur usme bahut sara twist aayege.. again sorry

And plzz batana jarur kaisa laga..

So aaj ke liye itna hi...

Kaisa laga comment kar ke batai.... Or agar accha laga ho to niche diye gaye star wale button ko press karke vote kijeye...

Or koi suggestion ho ya koi demand ho to comment kare yaar direct massage kare...

Byeee. Take care

Tere Liye-A pure relationshipWhere stories live. Discover now