Hello everyone.. I hope sab badhiya hi hoge.. To badhiya rahiye aur padte rahiye ye story... Aur sabse main baat thank you so much for your love and support..
Sorry for delay...
To bina der kiye shuru karte hain...
At YO Mansion...
Aaravi enter in house..
Sumitra Oberoi (SO) :Are.. Beta aai gai.. Jake muh hath dhoke aao... Nasta karlo..
Aaru:Ji aa gai maa.. Nasta nahi karugi maa khurana house se nasta karke aa rahi hu...
SO:Ohk...
(Yukti come to downstairs)
Yuku:Maa break fast mein kya hain...
(Yukti saw Aaravi and rushed from there with anger.)SO:Yukti... Kahaan ja rahi.... Khake to ja..
Aaru:Yuku..
SO:Ab kisi chij ko leke lade tum dono..
Aaru:Maine Kuch... (Suddenly remember something).. Mujhe pata hai use kya hua.. Ap log khaiye.. Main use leke ke aati hu...
Aaru went terrace. . Because she knows yukti will be there....
At terrace...
Aaravi goes and sit besides Yukti at edge of tarrace...
Aaru:Accha to Meri yuku mujhe naraz hain..
Yuku:No response
Aaru:Hmmm... Narazagi bahut badi hain... Kya maine apko manane ke liye..
Yuku:No response.
Aaru: Tumhe pata hain na sab fir bhi kyu..
Yuku:Kyu.... Seriously 🙁
Aaru:Accha baba... Sorry... Galti se bol diya kal maine... Sorry.. But yeh tumko bhi pata hain ki mere hote main ap logo ko kuch nahi hone dugi....is chakkar mein bol diya main..And you know na Jo maine kaha aur jo tumne samjha vo sab sach hain..
Yuku:Pata hain.. Mujhe isiliye liye jyada hurt hota hain Di.. Kyuki mujhe sab kuch pata hone ke bavjud.. Main apko ye sab karne se nahi rok sakti.. Kyuki ap Qayamat ho.. (Started crying )
Aaru:Baccha mat ro.. Main hu na tumhare samne abhi fir kyu ro rahe ho Baccha(Hugged her yukti back hugged her).. Pata baccha mujhe pata hain apki insecurity.. Mujhe pata hain apki concern. . Mujhe pata hain apki care... Aur main Kadar karti hu iski.. Par baccha ye bhi to sach hain na ke ap meri takat ho... Ap aise weak hoge to mujhe himmat kon dega...
Aaru break hug and wiped Yukti's tears..
Yuku:Ha.. Pata hain.. Isiliye to ye jante hue ki apki jan har vakt khatre mein ho ti hain.. Fir strong raheti hu.. Taki ap na weak pado... Par apko maine kabhi weak dekha hi nHi.. Di itna strong hona bhi acchi baat nahi..
Aaru:Abhi tumhi ne kaha na main Qayamat hu.. To Qayamat weak nahi ho sakti...
Yuku:Jooth bol rahi ho ap.. Ap isiliye weak nahi hoti kyuki apko dar hain. Ki agar ap weak hogai to main bhi weak ho jaugi.. (Cupped Aaravi face) Di ap strength ho meri aur is family ki.. Par iska matlab ye nahi hain. Ki agar ap weak ho gai to main bhi weak ho jaugi.. Ap jaise mujhe sambhalti ho vaise main apko sambhal lugi.. Par di itna sab apne andar rakhkar ye mat jatao ki ap strong ho.... Agar ap thoda ro dogi to apko hi better feel hoga apko nayi strength milegi... Kabhi kabhi ro kar bhi.. Strong bana jata hain.. Har vakt strong rahekar apni feeling ko dabna sahi nahi hota..
After hear this Aaravi hugged Yukti and started crying... Yukti hugged back her tightly...
Aaru(crying) :Bahut dar lagta mujhe... Ye soch kar ki Qayamat meri family par hi qayamat na ban jaye.. Sab ko lagta hain Qayamat buri... Sab use bura bhala bolte hain.. Bahut dard hota hain ye sunkar.. Bahut taklif hoti... Agar main buri hoti to Qayamat banne ki kya jarurat thi mujhe... Mana kar deti papa ko nahi banna Mujhe Qayamat... Par main bani Qayamat kyuki jo kaam Qayamat kar sakti hain logo ke liye vo Aaravi kabhi nahi kar sakti.. Maine kabhi whh-wahi pane ke liye kuch nahi kiya.. Par iska matlab ye to nahi hain na ki main kuch bhi sun sakti hu... Mujhe logo ki baato se koi fark nahi padta par Mujhe Meri family, khurana family ke aisa bolne se fark padta... Main Qayamat bani kyuki vo sab kuch sahi karne chahti hain.. Sabki madad karna chahti hain.. Par sab use hi galt samjhte hain... Kyu Bachche kyu sab ko aisa lagta hain ki mere andar emotion nahi.. Mana vo log Qayamat ko kahete hain.. Par Qayamat main hi huna... Maine kabhi kisika bura nahi chaha aur nahi kiya.. Maine Qayamat banke logo madad hi ki.. Police ki madad hi ki hain.. Fir bhi sab mujhe koste hain.... Kyu karte hain sab aisa... Mana unhe nahi pata ki main hi Qayamat hu par kya un logo ko kisi bhi insaan ke feeling ke parah nahi hain..
Aaru cried for 15 minutes.. Yukti don't stop her because she knew that her never crying since she became Qayamat means since 9 years.. After 15 minutes
Break hugged.. Yukti wiped her tears..Yuku:Di ap bahut acchi ho.. Aur apne jo kaha sab sahi.. Mujhe bhi dard hota hain.. Apni bahen ke bare mein aisa sunkar... Man karta hain ki sab ko bata du ki Qayamat kya chij hain kya kiya hain usne..Par fir main sochti hu ki mere aisa karne se apki itne saal ki mahenat bekar chali jayegi..mujhe insab ki koi parvaah nahi karni chahiye... Kyuki meri bahen hira hain... Jo itna sab sune ke baad bhi sabki madad karti hain.. Meri bahen jo karti hain apna farz samjh kar karti hain.. Aur vaise bhi log jane anjane mein meri bahen ko duva hi dete hain... Par mujhe ye nahi pata tha ki meri bahen vo patthar ban chuki hain jis pe pani ko asar nahi hota... Aur apne andar itna sab kuch samet kar bethi hain..
Yukti hold Aaravi hand...
Yuku:Di ap mujhe se vaada karo ki aaj ke baad kabhi ap aisa nahi karogi... Kabhi apne dard ko nahi chupavogi.. Dobara kabhi aise patthar nahi banogi.. Dar lagta hain Di ki aise main apni bahen kho na dugu.. Isiliye mujhe aaj vaada chahiye apse.. Vaada karo Di...
Aaru:Vaada karti hu.. Aaj ke baad kabhi bhi apni feeling ko aise nahi dabke rakhu.. Aur ab to bilkul bhi nahi jb mujhe pata hain ki meri bahen ab badi hi gai hain mujhe sambhal sakti hain..
Yuku:Puri zindagi apko sambhalugi... I always there for you..
Yukti hugged her.
Yukti:I love you di...
Aaravi hugged back her..
Aaravi:I love you too bacchi..
Sidd and Bhavu watch them hugging each other and hear to say them I love you..
Sidd and Bhavu:Ye to cheating hain.. Ap dono humse pyaar nahi karti.. Akele hug kar rahi hain..
YuVi(Yukti+Aaravi) smile to hear this..
YuVi:Aise kaise nahi karte tum dono se pyaar.. Idhar aao...
They come near YuVi and four of them group hugged...
Aaravi:I love you all of you..
Other : I love too di.....
To be continue. . .
Ye part thoda emotional hain and thoda boring bhi.. But I believe that ki is duniya main ek bahen ke pyaar se jyada kimti aur kuch bhi nahi... So maine ye part apne dil se likha hain..
And plzz batana jarur kaisa laga..
So aaj ke liye itna hi...
Kaisa laga comment kar ke batai.... Or agar accha laga ho to niche diye gaye star wale button ko press karke vote kijeye...
Or koi suggestion ho ya koi demand ho to comment kare yaar direct massage kare...
Byeee. Take care
YOU ARE READING
Tere Liye-A pure relationship
FanfictionIn this story same character of maddam sir but with different name and different story...