🌻SUMOD

1.6K 81 8
                                    

In Next Morning...
Susheela wake up and her first thinking was pramod.. She come down and see his khadoos papaji was sitting and scolding puttu for his lazyness. She goes to her mother and hug her from back she smile at her..

Kusum- kiya baat aaj mummy pe bada pyaar a raha hai..

Susheela- kiya mummy...
Accha papaji ne kuch kaha wo guru dakshina ka baad..

Kusum- bada gussa mein the or wo kiyaa bolta ha shocked the.. Par bada maza aaya mujhe Unhe aisa dekh...

Garima- kiya baat ho rahi ha mara bina..
She come and hug kusum

Kusum- kiyaa baat aaj dono bohut khush lag rahi ho..

Susheela(loudly) Arey Mummy Khush toh honga naaa khair Kachi or Ustara hath jo lag gaya haiiiiiiiii

Dharmpal listen this and boild..
Jao maggie lekar aao pani itnaa garam ha 2min mein nahi 1min mein maggie ban jayagi....

Kusum- itnaa teej ku bol rahi ha

Susheela- taki papa ji ko pata chals or wo gussa mein lal ho jaya..

Garima- mummy papaji ka toh pata nahi par kal raat susheela lal ho rahi thi chota haddi jijaji ka barama mein soch ke...
Naaiii (teasing her )

Susheela- asia kuch nahi ha wo sirf mara dost ha friend...

Garima- friend or good friend...

Susheela- abhi batati hu.. (She takd her chappal and run behind garima and make kusum laugh... Dharmapal and Chanchal see this also puttu but didn't understand why they are running.. Door open chota haddi was come inside.. He see both sister running garima see him and come to him and hide behind him.. Susheela shocked to see chota haddi infront of her..

Garima- dekho na pramod ji yeah bailbuddi mera khun karna ja rahi hai mujhe bachao...

Susheela- aaj tujhe chota haddi toh kiyaa hanuman ji bhi na bacha sakta..

Garima- dekha jija ji kesa dhamki de rahu ha mujhe..

Susheela- kiya kar lenga tera jijaji..

Pramod look at her with shock. Garima and kusum smile at her...

Garima- mara chota haddi jijaji..

Susheela look at pramod. He also look at her.. Both share and eyelock garima push chota haddi... Upon susheela both collied with eachother she was about to fall but pramod catch her.. They both are absent by mind. Dharampal clear her toast..

Dharampal- ahmmm ahmmm.. ( Loudly )

They both come out from the romantic moment..

Dharmpal- dr pramod aap yaha kesa..

Pramod- wo apki reports or medicine leakar aaya tha. Or check up toh karna hai..

Susheela goes to her room...
Chota haddi do check up of dharampal...

Pramod- Dharampal ji apki reports normal ha but apko apna dhiyan rakhna ha or yeah 10 din ki dawaiya ha wo leni ha phir aap perfectly fine or hamara doc. Or patient ka rishta yahi khatam..

Dharampal- aray dr pramod. Dr or marij ka rishta hi toh khatam ho raha ha.. Aap toh aisa bol raha ha jesa damad or sasur ka hona wala rishta khatam ho rha ha..

Pramod look at him. Susheela was coming down and shocked to listen this..

Dharampal- wesa apne jai ji se baat ki shaadi ki date kab fix karni hai..

Pramod look at susheela

Pramod- wo.. Meina ki baat par abhi unhone kaha ha ki thoda late shaadi ki date fix karaga bcz.. Wo..wo...

Chanchal- arey yeh wo wo kiya kar raha ho..

Pramod- wo anand

Dharampal- Anand?

Pramod- wo mera chota bhai anand abhi London mein hai abhi padai kar raha ha toh jab tak wo apni padai puri karke nahi a jata tab tak shaadi ka koi plan nahi ban sakta ab apna bhai ka bina kesa...

Chanchal- hein.. Chota haddi apka ek bhai bhi hai apna bataya nahi...

Pramod- ji wo ham jab bhi milta toh jada baata kaha karte.. Isliyaa (aaj toh anand ne bacha liyaa re)

Dharampal- toh kab tak aayaga apka bhai..

Pramod- abhi toh exam chal rahi ha.. Exam khatam hona ka baad aayaga..

Dharampal- wesa kis cheej ka exam de raha ha anand ji

Chanchal- arey dr ka beta ha dr ka hi exam de raha honge ku..

Pramod- ji nahi

Chanchal- hein..

Pramod- wo abhi bass padhai kar raha ha MBA kar raha hai butt he is interested in acting, dancing , singing writing like this.. Or ussne career bhi aisa hi start kiyaa hai.. Actually dad wants his sons to become dr but anand refused to become a dr he is interested in acting thats why he start start giving auditions and finally first time he come on tv.. In the ad of some food and after this he get a role of a villan in a tv serial after this he come on telivison but mom said him to do some studies also so wants him to do a MBA and send him London with me..
I comed with he is still their..

Susheela- tumne bataya nahi ki tunhara bhai actor ha

Pramod- aapne kabhi pucha nahi ha..
Accha ab mein chalta hun wo hospital mein bohut sare paitents.. Wo dharmpal ji if you dont mind kiya mein wo...mom ne kaha ki susheela ji ko aaj raat ghar pe dinner ka liya lana toh apki parmission ho toh or puttu, garima ji ko bhi bulaya hai..

Dharampal- haa jarur dr sahab ku nahi le jaiyaa apko parmission ki jarurat thodi ha..

Pramod- thank you dharampal ji.
Accha ab mein chalta hun

He leave from there..

______________________________________________

Other Place

Jo karna ha karo par iss behan ko aisa maza cakhao ki yaad rakha.. dono ki ekta ho tod kar raakh kar do...

______________________________________________
In Night

Susheela was ready garima see her..

Garima- Wah Wah kiyaaa lag rahiiii hai susheela sach mein aaj toh chota haddi gaya kaam se

Susheela- Hatttt

Puttu come

Garima Di Susheela Di come come Pramod bro comed

Susheela smile and goes down Pramod was talking with Dharampal and then he listen the voice of anklet he look at the stairs and find his love of life..

Pramod- Chaleee

Garima- Ha Ha Chaliyaaa dr Pramod wesa bhi susheela kab se apka wait kar rahi hai.

Susheela glared at her Pramod look at her and smile

Susheela- wo.. aunty ji unse milna ki khushi wo kaphi time se mili na unse..

Garima- jhutiii

Susheela glared at her now she dead but her jiju helped her...

Pramod- hame jaldi wapas bhi aana toh chala aaiya Garima ji..

Garima smile and leave with dr Pramod Kusum come to susheela...

Kusum- janti hu tu kiyaa soch rahi hai par wo hoti haina ek Khushi jo sabka sath nahi hoti wo khushi agar tujhe kisi or ka sath mila toh samjh jana tujhe pyaar ho gaya ha.(saying in her ears while hugging her)

Apna dhiyan rakhna
______________________________________________

Precape- Sumod Romance, Agnima fight

DENSITY [COMPLETED]Where stories live. Discover now