🌻SINGH FAMILY

857 74 16
                                    

In Night
Timing 3:26 Dharampal ji wake up and he wants water So he goes toward kitchen and his eyes fall on Pramod who was working in laptop Dharampal come down.

"Dr sahab" he called Pramod look at him and remove his glasses.

"Arey Dharampal ji aap itni raat ko kuch cahiya apko" He asked

"Wo mein Pani Pina aaya tha aap kaam Kar raha hai itni raat ko" dp asked with shock

"Haa Dharampal ji" he agreed Dharampal sit beside him

"Itnaa kaam hai apko" Dp asked

while Pramod goes to kitchen and after sometime he come with two cup of chai. And he give it to Dharampal

"Mujhe laga hamari baate bohut lambi hongi toh mein apka liya chai lekar a gaya by the way taste kijiya or bataiya kesi hai" Pramod said

"Bohut acchi bani hai" Dharampal prissed him while taking sip of chai

"Dharampal ji kaam toh Sach mein bohut hai" he said while rubbing his eyes.

"Itnaa kaam mat kijiya apki tabayat kharab ho jayagi" Dharampal said with concern

"Dadaji ka liya toh kaam karna padega" Pramod said

"Dadaji" dp asked

"Dharampal ji mara naam prithavi hai yeah naam mujhe dadaji ne Diya tha Mara dadji ka Naam Himalayan Singh tha" Pramod said while Dharampal was shocked

"Par aapka surname toh Chautala hai"

"Chautala surname Mari Dadi ji ka hai Geeta Chautala Mara dada ji or Dadi ji ki Love marriage hui thi actually Mara dada ji ka real name Himalaya Singh tha par unka Bada Bhai Dilip ji ne unhe Ghar se bahar nikal Diya Mara dada ji ka mom dad ki death ka baad or dada ji ka naam ki gai sari property par hak jama liya mara dada ji kuch Kar nahi paya tab Dadi ji unki life mein aayi"

"Mari Dadi dada ji se pyaar karna lagi this phir unki shaadi hui Dadi ji ne dada ji ka sath Diya dada ji ne ek choti si nokri ki kaam sambhala or dheera dheera unhone bohut Paisa kamaya phir hua dad actually Mara dada ji ka sapna tha jarurat mand logo ka liya hospital kholna ka actually Mara dada ji ki death hui isliyaa hui thi kiki us time pe village mein hospital nahi the sehar aata aata Dada ji ke death ho gai Mara dada ji ka sapna tha hospital kholna ka or Mara dad ne unka iss sapna ko pura karna ka liya bohut padai ki or wo aaj ek accha doctor hai"

"Hospital ka sath sath hamara ek family business bhi hai Singh Industries Jo Mara dada ji ne apna surname par kholi thi dada ji office ka head tha unki death ka baad business down hona laga dad ko business mein knowledge nhi thi isliya mom ne business ki dor hath mein li or aab hospital ka sath sath mein bhi business thoda sambhalta hun knowledge hai thodi bohut par aab Anand ne apni studies complete Karli hai sahi time aana par yeah business usse soap Diya jayaga"

"Sach mein Dr sahab mujhe nahi pata tha ki aap ka business bhi or wo bhi mini ji sambhalti hai or apka surname Singh ha" Dharampal said

"Dada ji ka bhaiya ne unhe Ghar se nikal Diya or rishta bhi Tod Diya isliya unhone Dadi ji ka surname ko apnaya" Pramod said while he have tears Dharampal give him hankie.

┌────────────────────────┐

Hope you'll like the chapter

Do vote, comment and share

└────────────────────────┘

DENSITY [COMPLETED]Where stories live. Discover now