Puttu get injured
Helloooooo...
Good morning subha ho cuki hai murga bhok raha hai uthhh jaooooo
Susheela- chuppppp kar sapnaaa
Garima- or murga bhokta nahi hai...
Uthoo uthooo..
( i screamed loudly both get up )They both about to say something just then kusum come to them..
Kusum- Garima susheela jaldi nicha chalo puttu gayab hai..
Susima- kiyaaaa
They both come down and see Chanchal crying and Shishupal calling someone.
Shishupal- bhaishab puttu ka toh call hi nahi lag raha hai.
Chanchal- mein kaha deti hu haan agar mera beta nahi mila na toh..
Kusum- Chanchal dekh shant hoja..
Garima- kaha hai puttu.
Shishupal- beta pata nahi subha se gayab hai phone bhi nahi lag raha tum dono ko kuch pata hai..
Susheela- hame toh kuch na pata..
Garima- arey toh aap log aisa chup chap ku betha hai jaiyaa or bahar dekhiya warna inspector Agni ko call kijiyaa..
Chanchal- haa Garima thik bol rahi hai mein bhi chalungi...
They was about to go just then someone knock the door kusum open the door and find agni and puttu chanchal goes and hug puttu and kiss him but she and whole family members where shocked because puttu was injured. They make him sit
Chanchal- yeh kesa hua..
Dharampal- Inspector sahab kiya hua aap kuch bataiya..
Agni- no ke haina Dharampal ji mein na Subha Subha Ram dular chacha ka hath ka pohaa kahana gaya tha by god kiya mast poha banata hai..
Susheela- arey ohh inspector sahab yeah kiya kahana ko lekar beth gaya.
Agni- susheela ji pehle puri baat toh suniyaa mein na poha kahana ja hi raha tha ki meri nazar padi puttu par jo ki behosh pada tha... Meina issa doc ka pass lekar gaya or dekha ki iska toh sar mein bohut bhari chot aai hai. Toh issa doctor ka pass dikhana ka baad mein gaya sidha police station mena ki puttu se baate or phir mena pata chala ki puttu ko kisi ne call kiya or bahar bulaya or phir puttu ko maara or aisa iski yeah halat jo hai ho gai.
Chanchal- aisa kesa koi mera beta ko maar kar chala gaya..
Agni- isme toh galti apka Parivaar walon ki haina Chanchal ji..
Dharampal look at agni.
Agni- na Dharampal ji mena na galat mat samjhao wo ke haina mein na ek police hu or mein evidence dekhta hu or jaach partal karta hu kal apki beti susheela ka kidnap aaj puttu ka sar aab kahi agla no Garima ji ka na ho.. Na mujhe toh aisa lagta hai ki koi apka Parivaar par sankat ban barsa hai by god.
Dharmpal- na aap kiya bol raha hai inspector sahab mena kuch samjh nahi a raha..
Agni- Dharmpal ji jab mena uss jagat ko hawalat mein dala tha tab usne kaha tha ki uska koi bhaishab ussa jail se bahar nikala ga or Dharampal ko maza bhi cakhayaga..
Garima- matlab tumhara kahana ka matlab yeah hai ki jagat ka upar bhi koi don hai jisne shayad kal susheela ka kidnap or aaj puttu ka sath aisa kiya hai..
Agni- arey wah garima ji kiya dimaag layaga apna bilkul sahi kaha..
Susheela- toh tum kiya muh tak raha ho jao or dekho kon hai wo dalo usse hawalat mein..
Agni- ha ha ha na susheela ji mein na inspector Agni hu hanuman ji na hu jo lanka bhi cahla jayaga or jala bhi layaga sita ji mil bhi aayaga.. Arey inspector hu Bhagwaan nahi pehle toh mujhe police ka law ka according jagat seth se baat karni hogi agar wo kuch nahi bola toh kuch or sochna hoga itnaa assan thodi hai sab kuch.
Shishupal- toh ab
Agni- ab toh ek hi rasta hai.
Dharampal- konsa raasta inspector sahab
Agni- mujhe lagta hai apko yeah ghar kuch din ka liya chod kar kisi or ka ghar mein rahana cahiya.
Chanchal- ha thik
Dharmpal- arey kiya thik hai..
Agni- Dharmpal ji aap na janta nahi ho aap toh apna kaam par chala jayaga or agar picha se kisi ne apka family members ko kuch kar diya toh or agar aap sehar se bahar jaana ka soch raha hai toh wo possible na hai kuki agar aap sahar se bahar gaya or wo gunda ne aap ka upar hamla kar diya toh isliya aapko na police protection ki jarurat hai. Meri jarurat hai.
Shishupal- na bhaishab mujhe na inspector sahab ki baat sahi lag rahi hai.
Chanchal- or nahi toh kiyaa apni bethiyon ka na sahi apna ghar ka ek lauta beta ka toh socho.
Dharampal- na thik hai ham kuch din ka liya ghar se dur kisi or ke ghar rahaga..
Mein abhi cundi.Agni- cundi mundi donkey kisi ko call na karna Dharampal ji kiyaa pata kon kiska sath mila ho or wesa bhi sab log toh wo gunnu sattu wala matter ka baad wesa bhi aap logo ki help na karega..
Chanchal- wo bhi in choriyon ki wajha se..
Agni- wesa mujhe apka family decision mein interfere nahi karna cahiya par i think abhi sirf ek hi insaan hai jo aap logo ki madat kar sakta hai..
All look at him..
Agni- dr pramod ki family
Chautala FamilyAll get shocked and look at Dharmpal..
_________________________________________________
Precape- Jiya Anand meet. Pakka
Jiya love Anand!!!!
YOU ARE READING
DENSITY [COMPLETED]
FanfictionHello my dear friends 😁 currently from months I started watching katelal and sons show on Sony sab tv I liked the show very much and as well as characters most sumod (sushila and promod) so I am a fan of the show so I thought to write story hope...