In ruhail mention
All are tensed just then Pramod come.
With susheelaGarima- susheela tu thik haina tujhe kuch hua toh nahi (she see her hand) yeah chot..
Susheela- shant hoja behan mein bilkul thik hu..
Dharmpal- par tu chota haddi ka sath kiya kar rahi hai.
Pramod- Dharmpal ji wo mein apna chota bhai Anand ko dhund raha tha subha wo ghar se chala gaya or phone uthaya nahi usne mujhe cinta hui or mein ussa dhundne nikal gaya or tab mujhe susheela ji mili meri car se takrana wali thi par
Susheela- chota haddi ne sahi time pe break laga diya warna meri saanson par hi br..
Pramod- chuppp (he put his hand on her lips she was just looking at him)
Aisa nahi bolta.. Aap bhi na kuch bhi bolti hai. (He remove his hand and look at Dharmpal )Pramod- accha Dharmpal ji mein chalta hu. Wo Anand
Chanchal- wo toh yahi hai.
Pramod- kiyaa
Me- bass yahi kami thi haina Chanchal ku hamesha apni tang ghusati rahati ho..
Chanchal- tumhe kiya karna ha apna kaam karona
Me- toh chup rahona
Chanchal- mena bola hi kab.
Me- accha tum toh kabhi kuch bolti hi nahi ho jesa badal barasta nahi wesa Chanchal bolti nahi.
Chanchal- shut up
Me- tu shut up
Dharmpal- arey sab shut up kesa ho gaya.
Pramod- anand yaha hai kaha mujhe toh dikh nahi raha ANAND!!!!
From behind
Anand- bhaiPramod- tu yaha kiya kar raha hai.
Chanchal- arey kiya bataun chota haddi subha se yaha hai subha se 5 chup chai pee cuka hai. Sugar bhi 4 camach shakar khatam kar diya..
Anand- ohh hello dekh
Pramod- CHUP!!!!!!
All look at him he has tears in his eyes and only looking at Anand he get little scared.
Pramod- CHUP KAR KUCH NHI BOLAGA TU GHAR CHAL ABHI JA CAR MEIN BETH
Anand- par bhai..
Pramod- just go....
Anand leave from there Pramod trun to Chanchal..
Pramod- i am sorry Anand ki taraf se mein sorry bolta hun.
Susheela- tum ku sorry bol raha ho or Anand ne bhi kaha kuch galat kiya..
Pramod without saying anything he leave from there. Susheela come to Chanchal
Susheela- MIL GAI SHANTI AAP SABKO JAB DEKHO KABHI CHOTA HADDI KABHI USKI FAMILY TOH KABHI ANAND PAR CHILLATA RAHATA HO.. AKHIR HO KON AAP LOG UNPAR CHILANA WALA..
HAMESHA APNI NAZRON MEIN KHUD SAHI HOTA HAI OR DUSRA GALAT PURI DUNIYA GALAT HAI PAR MR DHARAMPAL KATELAL RUHAIL SAHI HAI EK MIN EK PAL KI KHUSHI MUJHE NASEEB NAHI HOGI NA KU HOGI AKHIR MERI PADI HI KISKO HAI JAB DEKHO HAMESHA AISA KUCH KAR DETA HAI JISSA NA CAHATA HUA BHI MUJHE AAP LOGO KA UPAR CHILANASHE LEAVE FROM THERE IN ANGER.
IN CHAUTALA HOUSE
Pramod and Anand come there mini hug anand
Mini- kaha tha tu kab se tera wait kar raha hai..
Pramod leave for his room. Anand goes behind him.
Anand- bhai sorry..
Pramod ignore him.
Anand- bhai i know ki aap mujhpe gussa ho kuki mein Dharampal ji ka ghar gaya mujhe waha nahi jaana cahiya tha. I am really sorry bhai..
Pramod- tujhe kiya lagta hai mein tujhpe isliya gussa hu kuki tu Dharmpal ji ka ghar gaya..
Anand look at him.
Pramod- mein isliya gussa hu kuki tu mujhe bata ka nahi gaya i know ki tu bada ho gaya hai par yeah mat bhul ki mein tara bada bhai hu jo tujhse bohut pyaar karta ha subha mena tujhe kuch time ka liya chai se dur rakha or itna gussa ho gaya ki apna bhai ko bina bataya chala gaya.. Tu caha kitna hi kamina kuna ho Anand mara bhai hai tu jaan se jada pyaar karta hu tujhse agar tu mujhe batakar jata toh mein mana nahi karta tujhe... Par iss tarah ghr se bahar chala jana ok fine gaya koi baat nahi batakar nahi gya its ok par phone bhi ku nahi uthaya pata hai mein kitna dar gaya tha pagal inssan agar tujhe kuch ho jata toh..
Anand-(tears) i am sorry bhai please maaf kardo.
Pramod- ek shart par jab bhi kahi jayaga toh batakar jayaga.
Anand- hmm
Pramod- bhuk lagi hai..
Anand- hmm
Pramod- toh chal nicha dad ne aloo puri banaya hai or tera fev aam- ras bhi hai
Anand- aam- rass bhai jaldi chalo bohut bhuk lagi hai..
Prmod smile and they leave for dinner.
After dinner they slept..Precape- Jiya meet Anand. A small ruhail family stay with Chautalas
YOU ARE READING
DENSITY [COMPLETED]
FanfictionHello my dear friends 😁 currently from months I started watching katelal and sons show on Sony sab tv I liked the show very much and as well as characters most sumod (sushila and promod) so I am a fan of the show so I thought to write story hope...