Part- 10

54 4 23
                                    

Disha- alien ladki Yahan pe a rahi hai

Ivaan- haa o alien nahin hai...

(NOOTAN A/N- HAA O ALIEN NAHIN DAYAN HAI 🙄)
(Ivaan- True😏)

Tanya- really aur kal o Hamen human human bol rahi thi tab nahin tera Munh se ek Shabd nikala😒..

Aarav- Are u jealous 🙄

Tanya- 🤣🤣🤣🤣 what a funny guy😂😂

Aarav-😶😶

Tabhi door bell bhajan ki Awaaz Aati Hai...

Shumra - lagta hai alien a gai👽

Vihaan door open karta hai aur Alisha andar Aati Hai hai aur naabhi ko hug kar Leti Hai...

(NOOTAN A/N- chhipkali Piche Hat Ja he is taken)🙄

Naabhi Y/N ko sad and jealous  hote hua  dekhta hai aur pir pata nahin use Kya Hota Hai o y/N  ko hug lar leta hai aur  Uske Kaan mein bolata hai don't be jealous I am ur baby 🙄

Aur aur idhar Alisha Jal ke rakh ho Jaati Hai😌

POTATOES- Hii alien kya tu jealous ho rahi hai🙄

Alisha- alien main......

Avni- to Aur kon

Naabhi- Guy's stop fighting

Aur pir sab jaake breakfast Karte Hain..... breakfast karne ke bad Sare potatoes Apne room Mein Chale Jaate Hain Kuchh kam karne...

Ab bas God's of hell aur Alisha.... baten karna Shuru kar dete Hain.....

Naabhi- Alisha Tum yahan  kya kar rahi ho..

Alisha- Kya Main Apne fiance ko dekhne Nahin a sakti.....

Naabhi- Nahin 😒

Alisha-😶 Mujhe Aisa Kyon lag raha hai ki tum apne plan pe focus nahin kar rahe ho😑

Aarav- Alisha Ham Apna Kam hi kar rahe hai....

Alisha- O really itna time lagta hai Chhota Sa kam karne mein.......

Vihaan- A/N lazy hai To Ham Kya Karen😜

(NOOTAN A/N- 😶😶 Mere Peeth Piche Burai karte hue Sharma nahin aati😐aur Main kahan se a gai Tum Sabke bich mein haa😑)

(Vihaan- A/N to Hamesha baten  kyon sunti hai Chup Chup Ke😑)

(Nootan A/N- 😶😶😶Ooo byeee)

Alisha- do u fallen in love with her...

Naabhi- N-noo 
 
God's of hell- Tu Jhooth bol raha hai Ham Tujhe bahut  Salon se Jante Hain Agar tu usse Pyar Karta Hai to Bhul jaai Sare plan aur use sacchai Bata De  o Ek acchi Ladki Hai Jo Hua vah hua usme uski kya Galti.....

Alisha- Shut up guy's Tum Sab Yahin per madad karne Aaye Ho karna hai to karo Varna chale jao....Naabhi usse Pyar Nahi karta hai he is my fiance...

Naabhi-  Alisha tum meri friends se Aise baat nahin kar sakti....aur main Y/N se love nahin karta I hate her...........
Uske vajah Se Mujhe a Yahan magical forest Mein Aana Pada uski vajah se Mujhe devil Kingdom se Yahan Aana Pada main devil kingdom ka King banne wala tha per Mujhe yah kam pura karna padega tabhi main vahan ka King Ban sakta hun and I want Power........

Aarav- power Se Bada love Hota Hai.... aur Tumhen is Alisha se shaadi karni hai jisse tum donon ka Kingdom Milkar Puri Duniya per Raj Karen Tumhen bas power chahie love nahin..

Vihaan- Tumhen Kabhi Pyar Mila hi nahin tum Pyar Ki kimat Kya Jano....

Ivaan- Guy's stop it... Hamara Dost Hai Ham iski madad Karni Hogi jaye ya galat Karen ya Sahi...per Naabhi you are doing wrong aur Tumhen ek Din Jarur pachtawa hoga....

Naabhi- Guy's  vah Din Kabhi Nahin aaega......I hate her.... Main Bus use used  kar raha hun Uske  dad Tak jaane ke liye......... usse lagta hai main usse Pyar Karta Hun stupid girl Main Ek human Ladki Ko Kaise Pyar kar sakta hun....mera bhi koi status hai.....Human's are just weak....pathetic losers..........
And haa Yeh plan main 2 din main katma kar dunga.....Cuz she fallen in love with a devil😈...

Vihaan- lekin unhen pyar ka matlab pata Hota hai Hamare jase unhen power nahin chahie Hota Hai....

Itna bolkar Vihaan,Ivaan,Aarav Upar Chale Jaate Hain........

TO BE CONTINUE.........................

GUYS I HOPE U ALL LIKE THIS PART SEE YOU ALL IN THE NEXT PART LOVE U GUY'S 😍😘🤗💜💜💜

Kya Naabhi Really hate Y/N......Or Is he try to hide his feelings........





 DEVIL IN LOVE😈💜Where stories live. Discover now