Y/N- yeh sab sach mein devil's hai..
POTATOES- y/n😲mtlb use Din to majak nahin kar rahi thi...
Y/N- NAHIN..........God's of hell Tum Sab bhi devil Ho.... Mujhe Pahle Se Pata Tha............N-Naabhi Ik u don't love me...........U hate me.... Mujhe Pahle Se Pata Tha aur aaj Jo tum sab yahan pe karne Aaye The o bhi mujhe Pahle Se Pata Tha....
Naabhi- Tu-Tumne K-kuchh bola Kyon Nahin a-aur Tum pir bhi Yahan per Hamare Sath ky- Kyon I...
Y/N- Mujhe dekhna tha that u care about me or not... per Tumhen pata hai tum meri care Nahin karte tabhi tumne mujhe Jaane nahin diya Jab yah sare devil's Yahan per a rahe the...............U only care about power............ tumne mujhe use Kiya apna kam pura karne ke liye🙃.........
And u know what main Tumhen Tumhari power Jarur Dungi.....................COZ I LOVE YOU........I FALL IN LOVE WITH A DEVIL.....................................NAABHI- TU- Tumhen k- kab se P-pata Tha Yeh s-s-sab....
Y/N - AUTHOR FLASHBACK........
(NOOTAN A/N- bole to Aise rahi hai jaise Mai iski ki Gulam hun...main bhout lazy hun y/n vaise Hi Bata De🙂😁)
(Y/n- 🤦♀️🤦♀️😒)
Tum Sab Ko Yad Hai Jab use Din Alisha Ghar per dinner karne Aayi Thi Aur Uske bad Sare potatoes Upar Apne Kamre Mein chale gaye the aur FIR Tum Sab Kuchh baten karne lage the main use Samay niche a rahi thi aur main tum sab ki sari baten Sun Li thi💔💔💔............
Alisha- chalo achcha hai ab Hamen Apna time waste nahin karna hoga Tumhen Sara Kahani batane Ne ke liye.........kie tum kyo mar rahi ho...
Naabhi- MAR??????
Tabhi vahan per Naabhi kie mom a jati hai.....
Naabhi - mom aap bhi yahan pe I ho
Naabhi Mom- hii son......haaa...
Naabhi- mom ye y/n ko Marne Ki Kya Baat bol rahi hai Alisha.....
Naabhi mom - Naabhi Y/N ke dad sach mein mar gaye hai.......
Naabhi- mom iska matlab aapane Mujhse Jhooth bola...
Naabhi mom- sorry dear......... Main Jhooth Nahin bolatie to tum yah kam kaise karte.....maine tum se jhoot bola ki y/n ke dad ne devil madi Churayi hai......aur y/n ko apne pyar main girao aur pir ise Yahan per le aao...........
Naabhi- mom aapane Aisa Kyon Kiya
Naabhi mom- son kyo ke Y/N ek Angel hai......aur aaj devil ke raat hai.........aaj ke raat agar ek angel ke Bali dekar.....uske Khoon Se a devil Mari ko nahaya Jana chahie Kyunki ki agar aisa nahin kiya kya to devil Kingdom khatam Ho jayega
Naabhi- par jhoot kyo....
Naabhi mom- beta Main Jhooth isliye bola Kyunki Main Nahin chahti Tum is Se Pyar Karne Lago aur FIR Alisha Ko Chhod Do agar tum aisa karte to Fir meri badnami hoti Main Alisha ke parents ko promise kiya isiliye Main Tujhe Jhooth Bola ki y/n ke dad ne Tumhare dad ko Maar Dala Hai...aur devil mari le ke Bhag gaya hai jisse Tum isase Nafrat Karne Laga....aur vaisa ye hua.... lekin Tumne Apna Kam bahut acche se kiya hai...
Naabhi- m-mtlb
Naabhi mom- Tumne to sach mein main Pyare bahut acche se girwai hai is SAB Kuchh Pata hone ke bad bhi yahan per aaiae tumhare sath...... Tumhen pata hai yeh us room main bhi gai thi.... usne Sab Kuchh dekh liya tha apni photo Deewar per ....devil angel ki kitabe ......humans Ki Aankhen........apna angel hone ka raj.........angel Ki Bali.......sab kuch...tab bhi ye yahan pe I......SHE REALLY LOVE YOU A LOT SON NO ONE CAN LOVE U THAT MUCH.....main bhi nahin ......
Naabhi eyes became teary......
Naabhi- M-mom I d-do-don't w-want A-any po-pow-power....
Naabhi mom - son Lekin tum aisa nahin karo ge to ham sab apni power ko dege.............ham mar jaege
Naabhi- mom ham Pahel se mar chuke hain hamare pass Dil Nahin Hai
Naabhi mom- Tumhen yah kam karna hoga to karna hoga Tumne nahin Karoge To Ham Karenge.....
Itna bolkar naabhi ke mom y/n ke Taraf badhane Lagti Hai.......
Naabhi - mom plzz
Kuch devil's a kar naabhi aur Uske Sare friend ko pakad Lete Hain aur potatoes ko bhi ....
POTATOES- Plz aunty dont kill y/n😭😭😭......
Naabhi - y/n mujhe maaf kar do Maine Apni mom per yakin Kiya tum sach mein mujhe itna pyar karti ho ke apni jaan bhi De do....😭
Y/N- haa....I really love u Ik u don't love me....koi baat nahin tumhae Tumhare power jaldi Mil Jayega💔..
Naabhi- Y/N I AM SORRY I DON'T NEED POWER..I N-NEED U......I REALLY LOVE U............. main is bar Jhooth Nahin bol raha😢......plz don't leave me
Aarav- maine kaha tha na u will regart it.........
Y/N- Naabhi Tumhen ab Realize Hua that you love me what it's too late💔💔💔......I LOVE U
Tabhi naabhi ke mom y/n ke pet main chakku Gop Deti Hain.....
Naabhi- Y/N.....
NAABHI Y/N KE Taraf bhagte Hue Jata Hai............
Aur y/n ko ka sir Apne lap pe Rakhta hai...Naabhi- Baby plz dont close ur eyes.... I l-love y-you...I l-l-love u s-so m-much😢😢😭....
Y/N - I love u more my devil....but It's to late............................🙂
Naabhi- Y/N plz don't leave me plzzzzzzzzzzzzzzz 😭😭.........I AM SORRYYYYYYY...
Y/N- DON'T CRY............PLZ I CAN'T SEE U LIKE THIS.....
NAABHI- 😭😭😭I LOVE U MINE ANGEL....
Y/N- I LOVE U MORE MINE DEVIL....
NAABHI Y/N KE LIP PE EK SOFT PEAK DETA HAI....
Y/N APNI Aankhen band kar Leti Hai...
Naabhi - I will wait for u............ 😭MINE ANGEL.......................
And mom I will never fogive u And I will not marry Alisha also......I WILL KILL U ALL.......NAABHI BHOUT GUSSA THA...KYO KE O APNE ANGEL KO baccha Nahin Paya.... use o de Nahin Paya jo use chahie tha.....sge only need love...
Mom u know when a devil falls in love it's most hauntingly beautiful thing ever And u should be terrified for he will go to the depths of hell for her...
She knew I was hell and she chose to burn with me................
When the devil falls in love....
Even the angel smile........Sabhi Angel heaven se naabhi ko first time Kisi Ke Liye Itna Rote Hue dekhte hain........
God of heaven - y/n he really love u a lot......
Y/N- Ik usse late Mein Pata Chala par Pata to chala...🙂.... lekin Ab To Mera time a gaya hai....
Godof heaven- Y/N go back to ur belove👼.....
To be CONTINUE........................
💜💜💜
YOU ARE READING
DEVIL IN LOVE😈💜
RomanceWhat happens when A heartless devil fall in love with a human........or u can say when a angel fall in love with the devil😈 It is my first story so avoid any mistake........ and I will write this story in Hindi language or maybe in English.....🙂...