Hello lovely readers, hope you are doing great. Just a reminder, be safe, and take care.
Happy Reading!
----------------------------------------------------------------
(Sai and Virat are on their way to Chavan Niwas in silence. Sai soon breaks the silence, as she makes a request to Virat.)
Sai: Virat Sir, kya aap mujhe Shaurya ke college chod dange please?
Virat: Kyun?
(Virat, getting irritated with the thought of Sai meeting with Shaurya, as he planned to take her out for lunch.)
Sai: Mujhe uss se kuch zaroori baat karni hain. Please chod dijiye na uske college yah mein. Ya phir ussey aapke ghar bula lu?
Virat: Sai, maine socha tha ki hum lunch bahar karenge, aur woh bhi saath mein. Tum toh plan change kar rahi ho.
Sai: Haan toh hum dinner bahar kar lange, but abhi ke liye aap mujhe Shaurya se milne dijiye na please?
(Sai requests Virat, and despite not agreeing, he gives in seeing her eagerness to meet him.)
Virat: Theek hain.
(Change Of Scene)
(Sai looks for Shaurya, after reaching the college, and finds him in the garden. After spotting him, she walks up to him and keeps her hand on his shoulder.)
Shaurya: Tum? Yahan?
Sai: Kyun? Nahin aa sakti?
Shaurya: Aisa maine kab kaha?
Sai: Woh actually mujhe tumse kuch baat karni hain.
Shaurya: Haan, lekin pehle baith toh sahi.
Sai: Tum Dr.Anokhi ko kaise jaante ho? Kuch chal raha hain kya tum dono ka?
Shaurya: Tujhe kaise pata?
(Shaurya blurts out, and then bites his tongue.)
Sai: Mujhe laga hi tha aisa hi kuch hain. Aur tu ne mujhe bataya tak nahin. Besharam kahin ke. Tum aur Dr.Anokhi relationship mein ho woh toh unki baaton se saaf pata chal raha tha. Toh socha tujhi se pooch loon.
Shaurya: Haan, woh, maine hi unhe mall mein dekha tha aur love at first sight hua. Phir woh college aayi thi guest speaker banke, tab maine unn se baat ki. Tujhe pata hain? Unhe manana itna mushkil tha kyunki woh mujh se badi hain toh pooch hi mat mujhe itna avoid kiya tha unhone. Lekin meri family ko koi problem nahin hain, aur ab toh unki family ko bhi koi problem nahin hain.
Sai: Aww how cute Shaurya! Mujhe laga hi tha! Tum dono ek perfect couple ho! Bilkul boyfriend and husband material ho!
(Sai laughs while pulling his cheeks.)
Shaurya: Mera chod, apna bata, tera aur ACP Chavan ka kya chakkar chal raha hain? Lagta hain kuch toh feel karti hain tu unke liye. Aur kahin na kahin woh bhi tujhe pasand kartey hain. Toh bata baat aage badhi?
(Sai thinks about her moments with Virat, but then thinks about the Virat Pakhi conversation. Then gets annoyed with Shaurya.)
Sai: Aisa kuch bhi nahin hain. Tu bakwas karna band kar. Aisa khabhie nahin ho sakta. Woh already kisi aur ke hain.
Shaurya: What?! He is committed? Acha yeh bata, agar woh committed na hote toh koi chance tha kya? Because I genuinely feel that he feels for you. Warna tu hi soch, mujhe tere aas paas dekh ke woh itna restless nahin hote. Itna jealous feel kartey hain. Ek baar tu bhi soch le.
Sai: Aisa kuch bhi nahin hain. Kaha na maine? Tu bakwas karna band karega? Woh committed hain. Unka pyaar unke saath hoke bhi unke saath nahin hain. Woh apni zabaan ke pake hain. Ek baar joh vaada kar diya, toh phir todenge nahin. Aur unhone hi kaha hain ki woh kisi aur ko apni life mein nahin aane denge. Aur apni commitment puri zindagi nibhayange. Let it be, aaj raat dinner pe chalein? Virat Sir ne plan kiya hain. Tum Dr.Anokhi ko bhi leke aana, theek hain?
आप पढ़ रहे हैं
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
FanfictionBounded by promises how will Virat, Sai, an Pakhi's life will turn out?