Part 28: Happy Ending ❤️

2.7K 121 13
                                    

Hello Lovely readers, I hope you all are doing good.
I just wanted to say thank you so much for all your constant support. So, here comes the last part of Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein.

Happy reading!
----------------------------------------------------------------
(Everyone waited for Bhavani's response, who was creating suspense itself.)
Ashwini: Vahini boliye na. Kya?
Bhavani: Dekho Virat, mujhe toh yeh ladki ussi din pasand aa gayi thi jis din tum issey ghar pe laaye the. Toh main iss rishtey se bahut khush hoon. Aur poore dil se manzoori deti hoon. Aur jaisa tumne kaha, ki Sai chahati hain ki shaadi uske doctor ban jaane ke baad ho, toh bilkul waise hi ho ga. Lekin, saagai hum jald se jald karange.
Virat: Kakku!! You are the best!!
(Virat out of excitement goes and hugs Kakku leaving everyone laughing.)
Virat: Sorry!
Sai: Kakku, ashirwad dijiye.
(Sai and Virat take blessings from the elders.)
Pakhi: Not bad, finally ek baar phir main bani Jethani.
Karishma: Aur mein choti bahu, aur aapki pyaari Devrani, daato suttho.
(The trio shares a good laugh.)
Samrat: Chalo ab sagai ki tayari kartey hain.
Bhavani: Pehele Panditji ko kehe ke mahurat nikalwaate hain. Phir aage ki sochenge!
Ninad: Main Panditji ko abhi phone kar ke sagai ka mahurat nikalwata hoon!
(Ninad calls Panditji to get the best date for SaiRat's engagement.)
Ninad: Vahini, mahurat 2 mahine baad ka hain. 25 November ka.
Virat: Kya? Itna late?! 2 mahine aur!!
Samrat: Bhai mere, sambhal ja, itna besabar hone ki koi zaroorat nahin hain. 2 mahine enjoy karna, phir toh waise bhi zindagi badalne wali hain. Yeh dating phase enjoy kar apna, that too with parental permission!
(Virat glares at Samrat to keep his mouth shut.)
Sai: Waise woh time sahi rahega. Mere semester bhi tab tak end ho jayega. Iska matlab tab break chal raha ho ga.
(Virat goes near Sai, and whispers something in her ear.)
Virat: Bas 2 mahine aur, phir uske baad tum sirf meri ho Sai Virat Chavan.
Sai: Galat! It's going to be Sai Joshi Chavan! Aaba ka diya hua naam aur surname khudh se alag nahin karoungi. Sirf wahi toh hain mere paas.
(Virat again felt proud of Sai's thinking.)
Virat: You know, you always surprise me with your thoughts. Itni mature, itni hi young age mein? Kya baat hain.
Sai: Aa kya khud ko buddha maante hain? Main hoon choti toh hoon choti. Iss mein kya kar sakte hain?
Virat: Maine aisa kab kaha? Tum zyada age difference mat dekho. Itna bhi koi bada nahi hoon main tum se samajhla?
Sai: Ho, samjhla.
Pakhi: Ab tum dono sab ke saath aaoge bhi ya aise hi akele mein baatein karoge? Chalo ab.
(The two join the other family members.
2 months later

(It is engagement day, the day everyone, but especially SaiRat, waited for is finally here. All the guests are present.)
Ashwini: Kitna shubh din hain. Mere dono bache aaj ek naye rishtey mein bandhne jaa rahe hain.
Pakhi: Ho na Ashwini Mami. Main aur aap Sai ko le ke aate hain. Tab tak Samrat and Mohit, Virat ko le ke aayenge.
(Ashwini and Pakhi left to bring Sai down. Meanwhile, Samrat and Mohit were already bringing Virat down. He is wearing a cream sherwani, looking very handsome as always. He is carrying a precious and confident smile on his face. Samrat makes him sit on a sofa located on the stage.)
Virat: Sai kahan hai?
Mohit: Bhaag gayi Bhau.
Virat: Mazak band kar. Main seriously pooch raha hoon.
Samrat: Tu serious kab nahin hota? Aati hi ho gi Sai. Thoda sabar rakh.
Everyone laughs seeing how desperate Virat is to see Sai.
Shivani: Oh ho Veeru. Thoda wait karo, aati hi ho gi Sai.
(Just then Ashwini brings Sai down. She is wearing a red flowy lehenga. Her hair is tied up into a bun with a flower in it. Her earrings match her outfit. She has very light make-up on. She is carrying a smile on her face, and lights up when her eyes find Virat, who was already looking at her. Virat gets lost as soon as his eyes meet Sai's. Ashwini makes her sit next to Virat.)
Virat: Looking pretty as always Mrs.Chavan.
(Virat leans towards Sai, and whispers in her ear.)
Virat: Hayee, issi smile pe fida hain hum.
Bhavani: Chalo, rasam shuru kartey hain.
Sai: Rukiye Kakku, aaj shaam ki khaas mehemaan toh aayi hi nahin.
Bhavani: Kaun?
Sai: Pakhi didi!
(Sai signals the family to look behind them. Devyani, all decked up, comes to the family function of Sai and Virat's engagement. Bhavani was all teary-eyed looking at her daughter dressed up, and joining them for the function.)
Pakhi: Lo le aayi tumhari special guest ko, ek dum ready kar ke.
(Bhavani goes and hugs Devyani.)
Bhavani: Kisi ki nazar na lage meri bachi ko. Kitni sundar lag rahi hain.
Devyani: Sachi Aai? Main sundar lag rahi hoon?
Sai: Bilkul nahin Tai, aap bilkul bhi sundar nahin lag rahi ho.
Devyani: Kya? Main sundar nahin lag rahi?
Sai: Aap bahut sundar lag rahe ho!
Devyani: Sacchi?!!
Sai: Ho Tai!
Devyani: Veeru, Sai tum dono ko dher saari khushiyaan miley, aur tum dono humesha ek dusre ke saath rehena.
(Devyani hugs Sai and Virat.)
Virat: Tai khoob chan distis tu. Aur Thank you Tai, aane ke liye.
Devyani: Sai ne bola mujhe aane ke liye. Toh kaise nahin aati? Aur Paterlekha ne mujhe tayar kiya Sai ke kehne pe. Thank you Patralekha
Pakhi: You're welcome Tai.
Bhavani: Kaise shukriya karu main tumhara Sai? Aaj tumhari wajah se meri bachi ki haalat mein sudhar aaya hain!
Sai: Yeh meri Tai hain. Inke liye main itna toh kar hi sakti hoon. Ab please aap dono apno ko shukriya nahin bolte Kakku!
Ninad: Mahurat nikla jaa raha hain. Sagai ki rasam shuru kartey hain.
(Virat and Sai take their positions on stage. They can't believe that they are finally together.)
Ashwini: Yeh le Virat.
(Ashwini says, as she hands Virat the ring.)
Shivani: Yeh ring jaldi se pehena Sai ko.
(Virat puts the ring on Sai's ring finger. Ashwini then hands a ring to Sai, and Sai puts the ring on Virat's ring finger, with romantic music playing in the background.)
Karishma: Virat Dada, Sai Bhabhi, ek dance toh banta hain.
Karishma and Mohit take them to the dance floor.
Tujhko... main rakh loon wahaan
Jahaan pe kahin
Hai mera yaqeen
Main jo... tera naa huaa
Kisi ka nahin...
Kisi ka nahin..
Le jaayein jaane kahaan
Hawayein, hawayein...
Le jaayein tujhe kahaan
Hawayein, hawayein...
(Virat grabs Sai by her waist, and carefully brings her close to him. He then holds her hand, and they begin to sway with the soft music. Both Sai and Virat are lost in each other. Virat graciously twirls Sai with one hand, and catches her again. Sai feels shy, and hides her face in Virat's chest. As the song ends, Virat takes Sai for a dip. Not only giving the song a perfect ending, but the perfect picture to be captured and remembered forever.
As Virat lifts Sai back on to her feet, everyone is clapping and cheering. Everyone is very happy, and make their way over to bless the new couple.)

THE END!!!

Thank you for reading!
---------------------------------------
How is the update guys? Please ignore the minor mistakes

Do vote and comment your thoughts

🎉 आपने Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin को पढ़ लिया है 🎉
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें