In RC Haveli
Sampoorna was doing puja of dugga ma singing the sloka (which she was pronouncing wrong )
Trilochan : Kitni Baar kahe hum, ki yadi tumhe sloka nahi aata tho kyun gaa rahi ho.😡
Sampoorna: Dugga ma ki puja ghar ki maalkin hi karti hai aur is ghar ki maalkin main noon😈
Trilochan POV Is ghar ki lakshmi tho Bondita bahu hi hai.. POV end
Ani comes from back and closes Ksj's eyes by his palms..
Ksj : Batuk, itne bade ho gaye ho par abhi bhi bachpana nahi gaya tumhara, Kya kar rahe ho..
Ani : Kaka main batuk nahi hun..
Kaka sees Anirudh and hugs him..
Ksj: Tu aagaya iska matlab... aur emotional hojate hai
Ani : Haan kaka, Bondita bhi aagayi hain (emotional hokar )
Bondita : Pranaam Kakasasur ji !
Ksj piche dekte hain gate per beautiful ladki Salwaar kameez pehne khadi hain aur boht khush hojate hain ...
Ksj : Arey Bihari, jaldi Se Aarti ki thaali leke aao..tumhari choti Malkin aagayi..
Yeh sunkar Sab hall aajate hain aur Bondita KO dekhkar khush hojate hain..except one person ...Sampoorna😒
Then Ksj Bondita ke Aarti utarte hain aur Bondita unke aashirwaad leti Hui jhukti hain..
Ksj : Sada sukhi Raho aur Sada suhaa...aur woh aage nahi bolte. ..
Sab yeh sunkar thoda sad hojate hain..
Batuk aur Som : Welcome back Boudi..
Boudhi sunkar Ani aur Bondita awkward hojaate hain..
Bondita : Ab main aap logon ki boudi nah in hoon..(Sad hokar kehti hain)
Batuk : par hum toh aapko boudi bulayenge..
Aur Sab hasne lagte hain except Ani aur Bondita
Bondita : Ab yahin khadi rahoon ya andar aajaye hum chote zamindar ..
Batuk : Ab main Bada ho gaya hun boudi !
Ksj : Aajao Babu..meta MATLAB hain beta..
And then Bondita enters haveli and first goes near the temple and take aashirwaad of dugga Maa..
Ksj pov Koi bhi sanskaar nahi bhuli Bondita babu POV
Bondita : Sasur ji..mera matlab Sakha babu Ke baba kahan hain..
Ksj: Woh kuch dinon ke liye bahr gaya hain kaam Se..
Aur tab gate par diya aur samar knock karte hain..
Bondita : Arey, main toh tum logon KO bhul hi gayi..🤦🏻..KSJ yeh mere dost hain....
Ani : Diya, wahan kyun khadi hon..tum andar aasakti hon..
Bon (Jealous): Sakha Babu, wahan Samar bhi khada hai😶
Ani: Arey han ,main toh bhul hi gaya tha. ..yeh bhi hain na😅..
Dono aate hain aur Ksj KO pranaam karte hain..
Ksj namaste kake Diya KO kehta hain
Ksj: Tum siliguri mein bhi Bondita ke saath padti thi na..Anirudh ne bataya tha humein..
Bondita POV Sakha babu ne Diya ke baare mein Ksj KO bataya that😒 POV end
Samar : Kaka,main bhi Siliguri mein Bondita ke Sath padta tha..
Bondita: Haan Ksj, yeh bhi mera sabse acha dost hain..
Ani POV Sabse acha ..huh😒 POV end
Ksj : Acha tum sab thoda aaram karo , aur phir Sab saath milkar Bhojan karenge..
And then Bondita was about to go to her room but Sampoorna stops her..
Sampoorna: Kahan jaa rahi hon?
Bondita : Apne Kamre mein..
Sampoorna: Shayad tum bhul Rahi hon ki ab tum is ghar maalkin nahi ho isliye tum bhi Athiti kaksh mein rahogi..
Ksj shouts : Sampoorna ! Yadi tumne ek aur shabd kaha toh hum bhul jaayenge ki tum is ghar ki badi bahu hain..
Sampoorna waha Se chali jaati hain..
Ksj : Bondita beta, tum aur Diya ek kamre me Raho..aur samar anirudh ke Saath Reh lega..
Ani POV Ab yahan bhi iske saath rehna hoga mujhe😒🤦🏻 POV end
.
.
.
Thats it for today..See u in next chap..
YOU ARE READING
ANIDITA FF: IS IT LOVE?
FanfictionFF of our cutest Jodi-Anidita..Similar to the show.Both share a strong bond butAnirudh and Bondita both r confused if they love each other or is it just affection! Peep into the story to know more.. #1- aurrisht on 06/03/22 #2- is it love on 27/08/2...