Som : Bataiye Boudi ,kya aapne kabhi kisi se pyaar kiya hai..
Yeh sunkar Bondita numb ho jaati hai aur gehri soch mein pad jaati hai..
Ani POV Bondita Kya kahegi 😧 POV end
Bondita : Woh..main..woh..
Ksj: Arey Bahu, raatri ka bhojan tayaar hai kya?
Bondita: Aayi, kakasasur ji..
And she runs..
(Writer - Sorry Aniditians😅🙏🏻)
Ani: Arey ,bataake tho jaao..
Som: Aapko bada jaan na hai boudi pyaar karti hai ya nahin😏
Ani gives him glare
Batuk: Arey Dada ko tho Sabse jyaada uksukta hai 😏
Ani(stammering): Mujhe kyun uksukta hogi
Batuk: kyunki aap boudi Se pya..
Ani: Batuk!
And he starts running after Batuk ... and batuk runs towards Kitchen.. ani running after him.. batuk waha Se bhagte bhagte chala jaata hai..aur ani jaane hi wala thaTabhi Bondita waha aa Rahi hoti hai aur dono takra jaate hain..
Bondita girne hi waali hoti hain par Ani usko waist se pakad leta hai ..
(Writer - How Original😂 )
Aur dono ek dusre ke aankhon mein kho jaate hain and after some mins..ani speaks but they r in Same position
Ani(huskily): Bondita, tumne jawaab nahi diya ..
Bondita(nervous) : kya jawaab
Ani takes her close to him and Bondita ki saamsein atakne lagte hain..
Ani goes near her ear: Som ne Jo pucha ..
Bondita (nervous): main ,woh ...aap
Ani still in same position: Main kya Bondita?
Bondita: mujhe chodiye Sakha babu...
Ani: Kyun ? Mera itna kareeb rehna tumhe kuch ho raha hai kya😏
Bondita eyes widened listening to this
Then ani realizes their position and makes get to stand..
Phir dono najre churaane lagte hai..
Ani POV Yeh mujhe kya ho gaya tha!Yeh main kya boo raha noon😳.. Anirudh stay in your limits ! POV end
Bondita POVMujhe itna pasina kyun aarraha hai ..main Dil itni zor se kyun dhadak Raha tha.. Jab sakha babu maire itne kareeb the! 😳 POV End
Samnoy : Boudi..khaana ban gaya kya ?
Bondita: Bas Abhi laayi .. Aur bhaag jata hai..
Ani Bondita KO dekhte hue smile karta hai..
Samnoy: Dada, aap muskura kyun rahein hain 🤨
Batuk : Samnoy, kyunki na Dada boudi se 😏😏
Ani: Aaj tu mujhse nahin bachega ! And then runs behind batuk..
Aur Batuk jaakar Ksj ke piche chup jaata hai..
Ksj : Arey bhai ,kya chal raha hai ? Anirudh kyun piche pade ho batuk ke ..
Ani : Kaka batuk mujhe chida raha tha ke main Bondita Se py..aur chup ho jaata hai..
Ksj(confused) : pya kya beta
Batuk still hiding : Bataeye na Dada😏..
Aur tab Samnoy bhi waha aata hain..
Samnoy (innocently): Dada , aap boudi KO dekhkar muskura kyun rahe the?
All : Haan haan bataon?
Ani( frustrated) Ab main kya muskura bhi nahin sakta😖
Ksj : Hamari Bahu tho hain hi itni sundar ..Maine sahi kaha na Anirudh .. Bondita Boht Sundar haina?
Ani (dreamingly): Haan, boht sundar😍..
All: oho boht sundar😁..
Ani: Mujhe kuch kaam yaad aagaya .. Aur wahan se bhaag jata hai ..
Sab Hasne lagte hain..
Ani POV Main itna hadbada kyun gaya..Kya main Bondita ko sundar bhi nahin keh sakta..Main uska Sakha babu hoon..itna toh haq hain mujhe😤 POV end ..
Aur kuch der baad Sab niche aate hain aur Bondita ka bana hua khana khaatein hain..
Sampoorna : Samnoy , tumhe yeh khaane ki Jarrorat nahin hai..maine tumhare lite khana banaya hai..
Samnoy: Nahin mujhe Boudi ke haathon ka aur unke haathon se hi khaana hai..
Bondita comes and feed him food..
Samnoy : Wah boudi, kitna swaadist hain..Maa ke khaane se bhi jyaada..Yeh sunkar Sampoorna waha se chali jaati hai..
Bondita: Samnoy, apni Maa ke khaane ka burayi nahin karte ..Bad manners. Aap good boy ho na...
Samnoy: Sorry boudi...
Sab unhe dekhkar khush ho rahe hote hain.. After some time, batuk to tease ani...
Batuk: Wah boudi,maza aagaya...mann karta hai aapke ungliyan chum lu..
Ani (angrily) : Tu Bondita ka ungliyan kyun chume ga😡..
Batuk : Lagta hain kisi se jalne ki boo aarahi hai😏..
Ani : Mera matlab tha..tu kha na..yeh sab kya bakwaas Kar raha hain..
Som: Haan, Dada him samajh gaye aapka MATLAB🤭
Yeh sunkar Sab hasne lagte hai except Ani aur Bondita kyunki woh toh blush karne mein busy the🙈..
That's it for today..
Stay Tuned for next chap🤗
YOU ARE READING
ANIDITA FF: IS IT LOVE?
FanfictionFF of our cutest Jodi-Anidita..Similar to the show.Both share a strong bond butAnirudh and Bondita both r confused if they love each other or is it just affection! Peep into the story to know more.. #1- aurrisht on 06/03/22 #2- is it love on 27/08/2...