Part 16 - Ani Aur Diya Ki Baatein

938 68 5
                                    

After Samar's departure , after some days ..

Ani was in study doing some work of his barristry (mujhe nahi pata kya kaam hote hain😅) .Then diya comes to the study..

Diya : Mr. Anirudh, may I come in

Ani:Arey Diya, Main yahan tumhara Teacher nahi hoon..Tumhe puchne ki koi zaroorat nahin hain..😊

Diya : Woh mujhe kuch kitaabe padhni thi law related ..

Ani : Wow, acha hai..Maire paas kuch kitabe hain jo tumhare kaam aa sakti hain..

Then he gives her some law books aur woh jaane lagti hain..

Ani POV Diya Se mujhe pata chal sakta hai ki bondita ko koi pasand hai kya POV end

Ani : Diya, tum yahan baithke padh sakti hon..

Diya :Thankyou Mr.Anirudh..

At kitchen
Bondita Anirudh ke liye coffee bana rahi hoti hain aur Samar doudkar uske paas aata hai..

Samnoy : Boudi ,boudi Anirudh Dada ke liye hamesha aap hi kyun Coffee banati hon?

Bondita : Kyunki unhe mere haathon ki coffee bahut achi lagti hain..aur mujhe unke liye coffee banana..

Samnoy: Mujhe pata hai aapko kyun achi Lagti hain unke liye coffee banana ..

Bondita(confused) : Acha chote zamindar, kyun acha lagta hai?

Samnoy : Kyunki Aap Dada Se pyaar karti ho..

Yeh sunkar Bondita Shocked ho jaati hai aur apne blush ko chupane ki koshish karti hui..

Bondita: Yeh tum kya bol rahe ho Samnoy😳😳

Samnoy : Jaise Maa mujhse pyaar karti hai (innocently)

Bondita sighs ...

Samnoy: Bataiye na Boudi, karti hai na aap Ani Dada Se pyaar..

Batuk also comes to kitchen..
Batuk : Haan Haan Boudi..Aaj tho aap bata hi dijiye kya feel karti hai aap Dada ke baare mein😏😏

Bondita hadbada kar: Main yeh coffee Sakha babu ko dekar aati hun..aur thoda blush karte hue study ko jaane lagti hai..

Bondita at gate of Study dekhti hai ki Diya study me Kitaab padh rahi thi..

At study
Ani: Waise Diya, Mujhe boht acha lagaa tumhari sincerity dekhkar Law ke taraf😊

Diya : Thank you Mr.Anirudh..

Bondita POV Boht Has Has kar Baate kar rahe hai dono 😒 POV end

Aur bondita enter karti hai..

Bondita : Sakha Babu, sorry aap dono ko disturb karne ke liye 😒 ..Aapki Coffee ..

Ani : Thank you Bondita😊

Bondita bina kuch kahe coffee table par rakhke chali jaati hai..

Ani POV Isko kya hua🤨 POV end

Diya POV Lagta hai Jealous ho gayi Bondita🤭🤭 pov end ..

Ani: Waise Diya, Tumhara Samar ke baare mein Kya Khayalat hai?

Diya POV Kya Mr.Anirudh ko mere aur Samar ke baare mein pata Chal gaya 😳pov end

Diya (nervous ) : Samar...Acha hai..Mera matlab..woh..Boht acha Dost hai mera ..

Ani: Aur Bondita ...Mera matlab hai..Bondita kya sochti hain Samar ke baare mein..

Diya POV Ohhhh..Inko lagta hai Bondita aur Samar🤦🏻..Thoda Maza lete hai inka🤭pov end

Diya: Haan Bondita ka tho woh Sabse acha dost hai (stressing Acha word)...

Ani sad ho jata hai..
Ani : Oh😔..

Diya : waise aapko bada jaanana hai..Bondita KO kon pasand hai😏..

Ani: Nahin ..aesa kuch nahi hai😳..

Diya : Waise Bondita hai hi itni Sundar ki KOi bhi use pasand karle..Hai na ?

Ani (dreamingly ): Haan ..woh toh hai😍..

And then he realizes what he said ..

Ani : Diya..Main Bondita ko dekhkar aata hu..Woh itni sad kyun thi..

Diya : Haan haan ..Maine kab aapko Roka..jitna chahe Bondita ko dekhiye🤭..

Ani thoda blush karte karte Study se chala jaata hai..

Aur Dining table ke paas jata hai..aur Niche dekhkar shocked ho jata hai..

Thats it for today..
See u in next chap😉

ANIDITA FF: IS IT LOVE?Where stories live. Discover now