Mission [5]

516 32 7
                                    

News Channel

Aaj ki taza khabar delhi ka jaana maana mr Rajawat jinhe illegal jewellery or drug case mein police ne pakda tha aaj dupahar highway par unka accident mein jaan chali gai police walon ka kahana hai ki yeah ek mauli accident hai. Par jaach partal ab bhi chalu hai..

Aisa kesa ho gaya kahi isma shreya or krishn ka toh koi..

No sir its impossible kuki wo dono toh london mein hai or unhe jai shankar ne case mein sa nikal diya

Or yeah tum itni yakin se kesa kaha sakta ho..

Sir you know shreya or krishn ka jana ka baad team mein hamara 2 agents hai jo hame sari information de raha hai..
Or ham un par trust kar sakta hai

Toh phir rajawat mara kesaaaaa

🍂

Krishn- tujhe dekha toh yeh jaana sanam

He come and hug shreya

Pyaar hota hai deewana sanam..

Shreya- kiyaa baat hai bade romantic ho raha ho..

Krishn- aab kiya kara jiski girlfriend itnii khubsurat ho wo banda toh romantic hoga hi..

Shreya- accha

Krishn- ha or mein na tumhari tarah unromantic nahi hu.

Shreya- mein unromantic hu

Krishn- haa

Shreya- toh thik aaj balcony mein ya hall me sona samjhaaa

Krishn- areyyyyy
He goes behind they both come in there room..

Krishn- baby i am sorry

Shreya- hatttt

🍂

Sir hamara undercover agent un dono par nazar rakh raha hai.. Or hame sirf yahi news mil rahi hai ki wo dono london ghumna ka liya gaya ha case ka liya nahi.

🍂

Jai- so team koi new information about gopal singh..

Siya- yess sir hame information mili hai ki ki gopal singh kisi bada businessman se mila hua hai..

Isha- or Rajawat ko drugs gopal singh hi supply karta tha..

Ashi- par wo businessman kon ho sakta hai.

Raj- yahi toh problem hai

Naksh- agar krishn or Shreya hota toh abhi plan bhi bana deta or ab tak toh execute bhi kar leta...

🍂

Krishn and shreya was sitting in their balcony while holding eachother hands just then they get hichki

Krishn- ko..nn..ya...d..kar...ra...ha...ha..

Shreya-pa..ta..nahi..ha..

Krishn- mo..m...

Shreya- j..ai...sir..

𝐈𝐍𝐃𝐈𝐀𝐍 𝐅𝐈𝐆𝐇𝐓𝐄𝐑𝐒 Where stories live. Discover now