Mission [6]

489 33 16
                                    

After talking with that person ashi come back to headquarter...

In Other side
Gopal Singh  was going back to his house but 4 cars catched him...
Shivansh nakul come out from car one
Naksh shanaya come out from 2nd one
Isha siya come out from  3rd one
And lastly from 4th car finally kridha come means krishn and Shreya come out..

Dialogue- Krishn ki sena ne tumhe charon or se gher liya hai.. Apni jaan pyaari hai toh surrender kar do bhagna ka toh chances nahi bacha

Gopal- Gadhi bhago jaldi

No response

Gopal- tum sun raha ho Gadhi bhago

The person  remove his hat he is our raj..

Raj put gun on his head..
Āja tō tuṁ gayā

Gopal come out from  the car raj also come out..

Shiv- kahna uss Rajawat ko toh hamne gadi se thok ka mar dala iska kiya karna hai..

Naksh- arey ham sab haina ham hi thok deta hai

Shanaya- wesa bhi mana bohut time se kisi ki kutai na ki hai..

Nakul- toh phir aaj kar leta hai

Isha- par ussa pehle information toh nikal le..

She look at raj..

Raj tied his hand...

Siya- Shanaya babu..

Shanaya come and punch him hard.. And take his hairs and pull them.. All closed their ears...

Ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhh

She kick him on his main point..

Sach bol re baba warna aaj tera wo haal hoga jo thana sapna mein bhi na soch saka hoga..

Isha - bass karo Shanaya 

Shanaya stopped 

Isha and siya look at eachother they come to gopal.. And trow chilli powder on his face.. Again

Ahhhh maar dala re..

Naksh and nakul come and open his belt..
Kiya karna wala hai yeah..
They beat him with his belt he scream.. But no one will come to help him..

Siya- abhi bhi wakt hai sach bol re baba
Raj..

Now raj come with bat 

Raj- chalo yaar bohut time ho gaya cricket nahi khela chalo khelta ha nakul naksh fielding karo re baba..

Nakul and naksh stand behind gopal and Shivansh throw ball  toward.. Raj he hit and 4 by hitting gopal hand..

Shanaya- kiya kar raha ha raj 6 maar yaar

Shivansh again throw ball toward him and now he hit his leg..

Raj- bach gayo re..

Isha- tujhe shot marna bhi nahi aata..

Raj- jai Bajrangbali!!!!

Shivansh again throw ball toward him and now 6 hit his nose...

Raj- 6!!!!!!

Nakul- yesss

Shiv- lakshman se shurupikhao ki naak kaat de

Naksh- maza a gaya..

Gopal- chod do mujhe

Shiv- aisa kesa barat mein aaya ho kiya jo jab marji nikal jaoge
Prasad toh khao..

He punch him on his face, sholders, kick him and he fall down..

Krishn come toward him and sit beside him.

Krishn- gopal dekh mein na Bhagwaan krishn ki badi izaat karta hun or unka naam ko badnaam nahi karna cahata toh beta sidha sidha saaf saaf sach sach bata de ki tumhara or tumhara boss ka plan and each and everything you warna abhi mein or Shreya baki hai tari sutai karna ka liya..

Gopal look at shreya she have cheen..

Gopal- Tej ka upar bhi koi bada admi..hai. Wo drugs and weapons india bhejta bhi or leta bhi hai.. Wo india mein bohut bada bom blast ki planning kar raha hai.. Aisa bomb blast jissa lakhon ki nahi croro logo ki jaan ja sakti hai.. Or wo is time yaha nahi irak mein hai jaha uska boss hai..
Mujhe yeah nahi pata wo kaha hai or mujhe yeah bhi nahi pata ki bomb blast kaha hona wala hai sirf itnaa pata ha ki india mein bom blast  jaldi hi hoga..

Krishn- or

Gopal- mujhe iska aaga or kuch nahi pata mujhe jana do..

Krishn- thik hai jaana deta hai.. But tumhe confess karna hoga ki tum illegal products supply karta ho or ek terrorist ho bass easy..

Shivansh- or agar nahi karta ho toh radhe radhe..

Gopal- nahi mein karunga!!!

Raj- yeah baat siya video bana re or social media pe dal re..

Shreya- ha siya do it..

Krishn- finally tumne kuch bola toh mujhe laga moum vrat rakha ha meri lambi umar ka liya par aisa gun tum me kaha

Shreya- teri toh....

Isha- bass Gopal bol dokra..

Video start
Gopal- mein Gopal  Singh ek terrorist hun..
Dusri country me illegal drugs and weapons ka dhanda karta hun.. Bohut sari ladkiyan ko tissue ki tarah use karke unhe jaan se marwa deta hun..

Siya- bass yeah gaya social media pe..
De dhana dhan..

Naksh- mena 3 baar dekhi hai...

Shiv- asli de dhana dhan toh ab hoga

Gopal- tumne kaha tha tum mujhe chod doge..

Krishn- mein treta ka ram nahi hu kaliyug ka krishn hun jab koi galat kara toh har galat vachan todta hun.. Bolo jai shree ram..

Raj open his hands
All stand in round shape.. Shanaya punch him and he fall on nakul he kick him he fall upon naksh he punch him he fall upon siya she kick him he fall upon raj he hit him with bat he goes to shiv he also punch him he goes to isha she throw him on Krishn now he punch him on his stomach blood fall down and kick him he fall on ground shreya come with her chain and beat him he scream in pain...
And finally...

Shreya and Krishn take out their guns and target him
All team members together..

RAM NAAM SATYA HAI...

Both shreya and krishn shoot him...


How was the chapter

𝐈𝐍𝐃𝐈𝐀𝐍 𝐅𝐈𝐆𝐇𝐓𝐄𝐑𝐒 Where stories live. Discover now