ꜱᴀᴊᴇᴅᴀᴀʀ

858 37 2
                                    

This is the team of Sajidaar

All members come and hug eachother and salute to Chief

Jai- I am very happy to see you all here..

Krishna- kiya kara sir apka call aata hi sara kaam tada karna padta ha

Jai- pura tada karna a jao

Shivansh- what your mean sir

Jai- agents agle aane wala 3-4 mahine mein India mein koi bohut bada boom blast hone wala ha jo Hindustan ki neev hila dega. Or is attack ko rok dena ka liya mena tum sabko bulaya hai.

All- yess sir..

Jai- Sahana abhi mumbai mein boom blast hua tha. Usme kuch logo ko hamarai team ne kuch logo ko pakda hai. Tum unko baat karo means unko intricate karo or jo information mila woh siya ko do... Siya tum baki ka agent se information lo mujhe aaj sham tak sari information cahiya.. Nakul, Naksh delhi mein boom blast hua tha waha jao or kuch shaan been karo kuch mila toh batana Krishna Shivansh Tum dono siya ki help ko is Attack or plan par focus karo or mujhe shaam tak sari reports cahiya or ek baat yaad rakhna team mein sabse important ha..

All- Trust

Jaishankar smile

All are collecting information about attack...

Krishna- so jo information siya ne di ha or jo sahana ki wajha se pata chala or delhi boom blast side se jo finger prints mila sab ka connection ek or ha...

Siya- sir information ka Hisaab se india pe abhi jo boom blast hua us boom blast mein 100 logo ki maut hui ha bohut toh treatment se bach gaya ha yeah CCTV ki footage or fingerprints se hamne ek admi ko pakda ha usse introget karke sahana ne bataya ha ki yeah Pura mission Arab mein kisi ka plan hai.. Naam pata nahi chal paya because us ladka kuch bol pata inse pehle hi woh Shri Krishna ko pyara ho gaya.. Or yeah bhi pata chala hai ki india mein kisi country se drugs seel hota ha..

Shivansh- or yeah country jaha se india mein drugs aata ha woh country mein hame kuch pata chal sakta ha.

Naksh- or yeah country Landon, Russia, or south Africa mein se koi ek hai...

Krishna- or yeah country South Africa hai because hamme ek clip mili hai jisme ek language edit hai or South Africa se hai sunne mein thoda ajeeb hai.. but abhi jo information mili uska

Jai- Krishna that's ok I think u all have to go if we didn't find something u can come..

Zalak- sir why we all

Jai- because sajadaari mein love ka tadka bhi toh hona cahiya..

Naksh- ohh god sir phir se love and all

Nakul- yeah sir we always talk about it why you always u talk about love

Jai- wo isliya agent nakul because chef hone se pehle mein bhi ek team ka member tha.. and un sab incident ko mein nahi bhul sakta ha hamari team mein 8 members the.. or unme ek ma tha mujhe yaad hame ek bohut bada case Diya that jis case ka silsila mein ham new members se Mila tha or case mein love stories... Bhi kab shuru ho gai pata hi nahi cahala..

Sia- your mean to say that agar ham is mission mein jaya ge toh hame krishn ki Radha mil jayagi

KRISHNA shocked all laugh at him

KRISHNA- what do you mean bhi Radha mil jayagi

Jai- wese thik bol rahi ha sia

Sia- sir also agree..

Jai- Radha mil jayagi nahi mil gai ho toh

All looked at him in shocked

Jai- ek ladki ha Banglore mein Mila tha case ka time.. bikul yagseni Draupadi ki tarah teej tha

Sia-sir phir se

Shivansh- sir ko mythology mein bhi bohut interest ha..

Jai- ha yagseni Draupadi ki tarah teej hai..fhool jesa komal hath ha uska.. Shakar (sugar) se bhi mithi uski awaz ha par gussa aag jitna khatarnak bhi ha ladti bhi ha ankhon mein dard or pyaar ha or juban pe Chandni si muskaan ha jab nachti ha toh kisi or ki nahi bass pairon ki pyal ki awaz aati ha chan chan chan..

Nakul- sia lag raha ha sir ne koi 19 century ki movie dekhi ha aisi ladki hoti hai kiya...

Jai-tum log mil hi Lena

Shivansh- Matlab

Jai- sajadaari ki team new members jud raha ha

All shocked plus happy

Jai- or unme see ek yeah bhi hai... Naam hai Shreya

Shreya.....

𝐈𝐍𝐃𝐈𝐀𝐍 𝐅𝐈𝐆𝐇𝐓𝐄𝐑𝐒 Where stories live. Discover now