Mission [7]

481 32 4
                                    

News...

Social media  pe chaiya yeah khabar ne sabko ghambir kar diya hai.. Mr Gopal Singh  ka yeah sach ne sabka hosh cheen uda diya hai.. Jis Gopal Singh  par ham trust karte the wo gadar nikala..
Or Breaking news yeah hai ki Gopal Singh  ki dead iss video upload hona ka thik baad ho chuki hai par suspense yeah hai ki yeah log kon hai jinhone gopal Singh ki jaan li ya phir yeah ek accident hai police ki jaach partal chalu hai aaga ki news dekhna ka liya dekhta rahu AAJ KAL

Peoples- aasa insaan ko toh mar hi jana cahiyaa

Lady- bhagwaan bhala kara uska jisne hama sach bataya

🍂

Nahiiiiii
Aisa nhi ho sakta how can it be possible..
Gopal mar nahi sakta..

Shreya krishn kaha hai..

Sir they both are in London...

Ashi- yes sir but they were coming india back..

Matlab

Ashi- yeah news leak hona ka baad jai Shankar  ne shreya or krishn ko waps team me le liya hai or wo log dubara join kar raha ha par ap cinta mat kijiya mujhe pata chala hai ki gopal ne sab sach bata diya hai or mar gaya ha or mara pass ek plan hai jissa shreya or Krishn dono kuch nahi kar payaga..

Kiyaa

Ashi- sir shreya or krishn dono ek dusra se bohut pyaar karta hai or sach yeah ha ki krishn shreya ka liya kuch bhi kar sakta ha.. Hama kisi bhi tarah shreya ko Iraq le jana hoga koi nahi janta ki aap delhi mein hai aap yaha se nikaliya mein apko promise karti hun mein shreya ko Iraq lekar aungi or jab shreya Iraq aayagi toh uska picha picha uska gulam krishn bhi aayag or agar krishn iraq ka gaya toh ussa marna se koi nahi bacha sakta waha Iraq mein Krishn or Shreya ki kahani khatam or yaha india mein Hazaron logo ki umedh ka dehan is holi hoga achaiyon ka dehan..

They laugh evilly..

🍂

Krishn and his whole team include ashi they come in headquarter shreya and krishn hug jai..

Jai- tum dono ko welcome 

Krishn- thank you sir 

Isha- ab tumhe sab pata ha krishn toh new pani 

Krishn- jesa ki ham sab janta ha aab ki tej or uska boss hai Iraq main or ham sab waha ja nahi sakta am i right..

Nakul- hmm

Shreya- or isliya ham mein se sirf kuch log hi waha jayaga

Siya- or baki yaha rahaga or yaha sab sambhala ga

Krishn- mein aunga shreya nahi aayagi mein uski life khatra mein nahi dal sakta kuki wo mari life hai..

Jai- accha ji

Krishn- ji..

Krishn- hame cahiya fighting skills or isliya hamara sath chalagi Shanaya..

Shreya- or cahiya brain jo ki dau ka pass toh bilkul nahi hai isliya krishn was going.

Krishn- nakul and naksh was coming
We trio will go there..

All team- okay..

🍂

Ashi- sir information mili hai ki Iraq 4 log aayaga nakul krishn shanaya or naksh was coming.. There..

Thank you  Ashi you are always best team member..

Ashi- thank you so much sir..

🍂

Ashi- guys i think we should going club tonight because from tomorrow we have to go for mission so...

𝐈𝐍𝐃𝐈𝐀𝐍 𝐅𝐈𝐆𝐇𝐓𝐄𝐑𝐒 Where stories live. Discover now