Raavi pov....
I was waiting for shiva on somnath beach....
I have call him because I have to give him a gift.....
Flashback (raavi pov)
Next day .....
I was so happy because all the misunderstandings were clear....
Rishita n I were in the room after having breakfast..... We both were busy in our phones
Rishita - raavi!!!! Tujhe nahi lagta tujhe shiva ke liye kuch karna chahiye!!! (Smiling)
I look up at her..... She was smirking..
Abb iske dimag mein kya chal raha hai!!! 😬
Raavi- matlab ??
Rishita - matlab (she keep her phone on the table n sit on the bed) .... Matlab dekh shiva ne teri itni help kiya hai..... Tujhe kitna support kiya hai.... Even dhara bhabhi ke khilaaf bhi chala gaya!!!! Toh kuch special toh karna parega na!! (Smiling)
I thought....... Yes he has done alot of me..
Raavi- kya karu??? (Thoughtful)
Rishita- uske liye kuch gift kharid (smiling)
Raavi- par mujhe toh kuch pata bhi nahi hai ki shiva ko kya pasand hai!!!
Rishita - mein dev se puchu!!! (Excitingly)
Raavi- nahi rishita mein kud uske liye kuch kharidungi... (Smiling)
Rishita - toh phir shopping chale..... Mujhe bhi Christmas ke liye shopping karni hai... (Excitingly)
Raavi- ajj nahi...... Tu phir bhul gayi ajj teri buwa ghar aane wali hai... Toh tujhe ghar mein rehkar unse milna chahiye... (Smiling)
Rishita - mein toh bhul hi gayi...... Thik hai tu ache se shopping kar..... Hum kal chale jayenge (smiling)
Raavi- k
*******************
After searching the whole market also I m not liking anything for shiva.....
Raavi kya gift degi!!!!! 🤔
While roaming in one of the shop..... I saw something..... It caught my eyes..
Yahi dungi mein usse!!!!! 😊
After buying the gift I texted shiva...
***************************
Shiva r u free??? -1:30y?? -1:50
Can we meet on somnath beach??-1:50
Thik hai toh 3:00 pm ko milte hai ☺-1:51
YOU ARE READING
Can i call you Mine??? (Complete)
FanfictionGirl- why can't u love me??? Boy- because I don't want to hurt you ...... Raavi is a girl Who has unconditional loved Shiva all her life but Shiva has philophobai because of which he is scared to love anyone... What has fate decided for them??? W...